Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 21 अप्रैल 2019

Enter caption

आईपीएल 2019, 39वां मैच: महेंद्र सिंह की धुआँधार पारी बेकार, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने चेन्नई सुपरकिंग्स को एक रन से हराया

बैंगलोर में खेले गए आईपीएल 2019 के 39वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने चेन्नई सुपरकिंग्स को रोमांचक मुकाबले में एक रन से हराकर सात मैचों में लगातार हार के बाद उनके खिलाफ पहली जीत हासिल की। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पहले खेलते हुए 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 161 रन बनाये, जिसके जवाब में चेन्नई सुपरकिंग्स ने महेंद्र सिंह धोनी (48 गेंद 84) की धुआंधार पारी के बावजूद 20 ओवर में 160/8 का स्कोर ही बना सकी। पार्थिव पटेल को उनके अर्धशतक और आखिरी गेंद पर शानदार थ्रो के लिए मैन ऑफ़ द मैच चुना गया।

आईपीएल 2019, 38वां मैच: सनराइजर्स हैदराबाद ने कोलकाता नाइटराइडर्स को 9 विकेट से हराया, अंक तालिका में चौथे स्थान पर पहुंचे

हैदराबाद में खेले गए आईपीएल 2019 के 38वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने कोलकाता नाइटराइडर्स को 9 विकेट से हराकर एकतरफा जीत दर्ज़ की और पांचवीं जीत के साथ अंक तालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गए। कोलकाता नाइटराइडर्स ने पहले खेलते हुए 20 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 159 रन बनाये, जिसके जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद ने जॉनी बेयरस्टो और डेविड वॉर्नर के धुआंधार अर्धशतकों की मदद से सिर्फ एक विकेट खोकर 15 ओवर में ही जीत हासिल कर ली। खलील अहमद (3/33) को मैन ऑफ़ द मैच चुना गया।

आईपीएल 2019: सनराइजर्स हैदराबाद की जीत के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं, दिनेश कार्तिक की हुई आलोचना

"दिनेश कार्तिक को केकेआर की कप्तानी से हटा दिया जाना चाहिए। टीम के फैन के तौर पर उनेक प्रदर्शन ने काफी निराश किया। उन्हें बैलेंस टीम चाहिए, पूरी टीम रसेल पर निर्भर करती है।"

आईपीएल 2019: दिल्ली कैपिटल्स की रोमांचक जीत को लेकर क्रिकेट जगत की प्रतिक्रियाएं

आईपीएल 2019: रविचंद्रन अश्विन पर धीमे ओवर रेट के कारण 12 लाख रुपये का जुर्माना लगा

किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान रविचन्द्रन अश्विन पर धीमी ओवर रेट के कारण जुर्माना लगा है। शनिवार को फ़िरोजशाह कोटला में मेजबान दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैच खेला गया। इस मैच में पंजाब ने अपनी गेंदबाजी में निर्धारित समय से ज्यादा समय लिया। नियम तोड़ने के कारण किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान अश्विन पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगा है।

आईपीएल 2019: जब अश्विन की गेंदबाजी के दौरान शिखर धवन नाचने लगे

एलेक्स हेल्स ने व्यक्तिगत कारणों से मैच में हिस्सा नहीं लिया

इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स ने निजी कारणों से लंकाशायर के खिलाफ मैच में हिस्सा नहीं लिया। यह रॉयल लंदन कप का उद्घाटन मैच था। उनकी अनुपस्थिति के संदर्भ में क्लब ने कहा कि उनकी वापसी के लिए कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। आपको बता दें कि हेल्स रॉयल लंदन कप में नॉटिंघमशायर की टीम से खेलते हैं। उनके विश्वकप में नहीं खेलने के कयास भी लगाए जा रहे हैं।

न्यूजीलैंड की दिग्गज महिला क्रिकेटर ने ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेटर से शादी की

आईपीएल 2019: क्रिकेट के इतिहास की सबसे विचित्र नो बॉल

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by निशांत द्रविड़
App download animated image Get the free App now