Create
Notifications

Hindi Cricket News- दिनभर की बड़ी खबरें, 21 अप्रैल 2020

युवराज सिंह
युवराज सिंह
Naveen Sharma

युवराज सिंह ने आईपीएल में महंगे बिकने से होने वाले दबाव के बारे में बताते हुए युवा खिलाड़ियों को दी अहम सलाह

भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह का मानना है कि आईपीएल में महंगे बिकने से काफी दबाव रहता है और अगर आप अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाते हैं, तो आपके बारे में बातें होनी शुरू हो जाती हैं। युवराज सिंह ने शानदार फील्डर में से एक मोहम्मद कैफ के साथ इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान इस बात का खुलासा किया।

दक्षिण अफ्रीका ने कोविड 19 के कारण श्रीलंका दौरे को स्थगित किया

जून में दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका के बीच होने वाली वनडे और टी20 सीरीज को कोरोनोवायरस के खतरे को देखते हुए पोस्टपोन कर दिया गया है। इस बात का ऐलान दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने किया।

युवराज सिंह जब आउट हुए, तो भारत ने उम्मीद छोड़ दी थी और मेरा दिल टूट गया था: मोहम्मद कैफ

भारतीय टीम के दो दिग्गज बल्लेबाज मोहम्मद कैफ और युवराज सिंह हाल ही में इंस्टाग्राम पर लाइव आए और दोनों ने कई मुद्दों पर बात की। इन दोनों 2002 नेटवेस्ट ट्रॉफी फाइनल को लेकर भी अहम खुलासे किए। इन दोनों के बीच हुई ऐतिहासिक साझेदारी के दम पर ही भारत ने इंग्लैंड को हराते हुए इतिहास रचा था। मोहम्मद कैफ इस मुकाबले में प्लेयर ऑफ द मैच रहे थे।

शोएब अख्तर ने वसीम अकरम के लिए कही बड़ी बात

हर समय क्रिकेट पर बेबाकी से अपनी राय रखने वाले पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने इस बार बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वसीम अकरम उन्हें मैच फिक्सिंग के लिए बोलते, तो मैं उन्हें जान से मार देता। अख्तर पाकिस्तान के एक टीवी शॉ में बोल रहे थे। वे अपने यूट्यूब चैनल पर भी काफी लोकप्रिय हैं।

श्रीसंत ने दिया बयान, पाकिस्तान के खिलाफ मैच खेलने की जरूरत नहीं है

भारत और पाकिस्तान के बीच मैच को लेकर शोएब अख्तर के बयान का जवाब अब श्रीसंत ने भी दिया है। उन्होंने कहा कि दोनों देशों के बीच रिश्ते ठीक नहीं है और मैं (द्विपक्षीय) मैच कराने को लेकर सहमत नहीं हूँ। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि भारत को पैसे जुटाने के लिए मैच खेलने की कोई जरूरत नहीं है।

मोहम्मद युसूफ ने सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली की तुलना पर दिया बयान

पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी मोहम्मद युसूफ ने कहा है कि विराट कोहली और रोहित शर्मा की तुलना सचिन तेंदुलकर और राहुल द्रविड़ से नहीं की जा सकती। दोनों खिलाड़ियों की क्लास पूर्व भारतीय दिग्गजों से अलग है। वे उन दोनों की तरह नहीं है। मोहम्मद युसूफ ने वर्तमान भारतीय टीम को काफी अलग बताया है।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने दिया संकेत, भारत के खिलाफ हो सकती है पांच टेस्ट की सीरीज

इस साल के अंत में भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर पांच टेस्ट मैचों की सीरीज हो सकती है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सीईओ केविन रॉबर्ट्स ने इसका संकेत दिया है। भारतीय टीम का नवम्बर में ऑस्ट्रेलिया दौरा प्रस्तावित है। इस दौरान उन्हें वहां चार टेस्ट और तीन वनडे मुकाबले खेलने हैं। रॉबर्ट्स ने कहा कि पांच टेस्ट मैचों की सम्भावना है लेकिन फ़िलहाल चल रही स्थिति में नहीं।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...