Hindi Cricket News - दिनभर की बड़ी खबरें, 23 अप्रैल 2020

भारतीय टीम के खिलाड़ी
भारतीय टीम के खिलाड़ी

इंजमाम उल हक का बड़ा बयान, कहा भारतीय खिलाड़ी सिर्फ खुद के लिए खेलते थे

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक ने भारतीय टीम को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि उनके जमाने में भारतीय खिलाड़ी ज्यादातर खुद के लिए खेलते थे और इसी वजह से उन्हें हार का सामना करना पड़ता था। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के खिलाड़ी भले ही कम रन बनाते थे लेकिन वो अपनी टीम के लिए खेलते थे, इसीलिए पाकिस्तानी टीम भारत को ज्यादा हराती थी।

चेन्नई सुपर किंग्स ने जब मेरे बजाय एम एस धोनी को चुना तो मुझे काफी दुख हुआ था - दिनेश कार्तिक

भारतीय टीम के प्रमुख खिलाड़ी दिनेश कार्तिक ने आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि जब 2008 में आईपीएल के पहले ऑक्शन में सीएसके ने उनकी बजाय एम एस धोनी को चुना था तो उन्हें काफी गहरा आघात लगा था। कार्तिक ने मजाकिया लहजे में ये भी कहा कि वो 13 साल से चेन्नई की टीम में चुने जाने का इंतजार कर रहे हैं।

एश्टन एगर ने ऑल टाइम वर्ल्ड इलेवन का किया चयन, सचिन-सहवाग को किया शामिल

एश्टन एगर की ऑल टाइम वर्ल्ड इलेवन

जस्टिन लैंगर, वीरेंदर सहवाग, रिकी पोंटिंग (कप्तान), सचिन तेंदुलकर, ब्रायन लारा, विव रिचर्ड्स, एडम गिलक्रिस्ट (कप्तान), ब्रेट ली, शोएब अख्तर, रंगना हेराथ और शेन वॉर्न

क्रिस गेल को जमैका तलावाज ने रिलीज किया, सेंट लूसिया की टीम में शामिल हुए

2020 कैरेबियन प्रीमियर लीग से पहले जमैका तलावाज की टीम ने दिग्गज बल्लेबाज क्रिस गेल को रिलीज कर दिया है। आगामी सीजन में गेल अब सेंट लूसिया जोक्स की टीम की तरफ से खेलते हुए दिखेंगे। गौरतलब है कि फरवरी में केपीएच ड्रीम क्रिकेट प्राइवेट लिमिटेड ने सेंट लूसिया फ्रैंचाइज़ी खरीदी थी और एंडी फ्लावर को कोच नियुक्त किया था। केपीएच ड्रीम क्रिकेट प्राइवेट लिमिटेड ही किंग्स XI पंजाब की पैरेंट कंपनी है और गेल भी आईपीएल में किंग्स XI पंजाब की तरफ से खेलते हैं।

दिनेश कार्तिक ने चुनी अपनी ऑल-टाइम आईपीएल XI, विराट कोहली और रोहित शर्मा शामिल

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज और आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स टीम के कप्तान दिनेश कार्तिक ने अपनी ऑल-टाइम आईपीएल XI की घोषणा की है। कार्तिक की इस टीम में भारतीय कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा शामिल है, लेकिन उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी को टीम में शामिल नहीं किया है। कार्तिक की इस टीम में 7 भारतीय और 4 विदेशी खिलाड़ी शामिल हैं।

स्टीव स्मिथ और सैंडपेपर विवाद को लेकर इंग्लैंड के दिग्गज एंड्रू फ्लिंटॉफ ने दी प्रतिक्रिया

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान और दिग्गज ऑलराउंडर एंड्रू फ्लिंटॉफ ने 2018 में ऑस्ट्रेलिया के दक्षिण अफ्रीका दौरे के सैंडपेपर विवाद को लेकर प्रतिक्रिया दी है। फ्लिंटॉफ के मुताबिक सैंडपेपर विवाद के बॉल टैम्परिंग मामले में पूरी ऑस्ट्रेलियाई टीम सम्मिलित थी, लेकिन टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ ने पूरी जिम्मेदारी अपने ऊपर लेकर बाकी खिलाड़ियों को बचा लिया।

Quick Links

App download animated image Get the free App now