Create
Notifications

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 25 मार्च 2019

Enter caption
निशांत द्रविड़
visit

आईपीएल 2019, चौथा मैच: किंग्स XI पंजाब ने राजस्थान रॉयल्स को 14 रनों से हराया

जयपुर में खेले गए आईपीएल 2019 के चौथे मैच में किंग्स XI पंजाब ने राजस्थान रॉयल्स को 14 रन से हराया। किंग्स XI पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 184/4 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में राजस्थान रॉयल्स 20 ओवर में 170/9 का स्कोर ही बना सकी। क्रिस गेल को उनके बेहतरीन अर्धशतक के लिए मैन ऑफ़ द मैच चुना गया और यह जयपुर में किंग्स XI पंजाब की पहली जीत है।


आईपीएल 2019, चौथा मैच: अश्विन के हैरान करने वाले फैसले से हुआ विवाद

राजस्थान रॉयल्स की पारी के 13वें ओवर में अश्विन ने सभी को चौंकाते हुए बटलर को गेंदबाजी छोर पर रन आउट (मांकडेड) कर दिया। बटलर क्रीज़ से थोड़ा आगे निकले और अश्विन ने बिना किसी चेतावनी के उन्हें आउट कर दिया। अश्विन के इस हरकत को हालाँकि काफी लोगों ने खेल भावना के विपरीत बताया और यह एक विवादित फैसला रहा।


आईपीएल 2019: किंग्स XI पंजाब की ऐतिहासिक जीत और अश्विन के विवादित फैसले को लेकर क्रिकेट जगत की प्रतिक्रियाएं


आईपीएल में क्रिस गेल का एक और रिकॉर्ड, सबसे तेज 4000 रन पूरे

क्रिस गेल ने आईपीएल में सबसे तेज 4000 रन पूरे कर लिए। उन्होंने 114वें मैच की 112वीं पारी में यह उपलब्धि हासिल की और डेविड वॉर्नर (114 पारी) का रिकॉर्ड तोड़ा।


आईसीसी टी20 रैंकिंग: दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ियों को हुआ जबरदस्त फायदा, श्रीलंका के इसुरु उदाना ने चौंकाया

दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका के बीच हुई तीन मैचों की टी20 सीरीज के बाद आईसीसी ने हालिया रैंकिंग जारी कर दी है। दक्षिण अफ्रीका (120) को 3-0 की जीत से दो अंकों का फायदा हुआ और वह पांचवें स्थान पर हैं। श्रीलंका (84) को दो अंकों का नुकसान हुआ और वह नौवें स्थान पर ही हैं।


आईपीएल 2019: कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ हार के बाद राशिद खान ने दी प्रतिक्रिया

अफगानिस्तान टीम के फिरकी गेंदबाज राशिद खान ने कहा कि कैरेबियाई बल्लेबाज आंद्रे रसेल ने शानदार पारी खेली। उन्होंने लगातार चौके-छक्के लगाते हुए मैच को हमसे दूर कर दिया। इस मैच को देखकर यह नहीं कहा जा सकता है कि हमने गेंदबाजी में खराब प्रदर्शन किया।


आईपीएल 2019: किंग्स XI पंजाब के कोच ने केएल राहुल को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी

माइक हेसन ने कहा कि कोई खिलाड़ी ऐसा नहीं है, जो मुश्किल दौर से नहीं गुजरता है। मुझे लगता है कि सबसे अहम यह है कि आप उस दौर को किस तरह से लेते हैं। मेरे मुताबिक, केएल राहुल ने शानदार प्रदर्शन किया है। वह टीम की ट्रेनिंग के दौरान भी अच्छे फॉर्म में नजर आए।


आईपीएल 2019: चेपक की पिच को लेकर धोनी और कोहली ने जताई नाराजगी, आईपीएल के उद्घाटन मैच से ऐसी उम्मीद नहीं थी

धोनी ने कहा कि पिच की स्थिति बहुत खराब थी। अगर हमें अपने घरेलू मैदान पर लगातार अच्छा प्रदर्शन करना है तो पिच बेहतर करनी होगी। मुझे जरा सा भी अंदाजा नहीं था कि चेपक का विकेट बल्लेबाजों के साथ इतना बुरा बर्ताव करेगा। विराट कोहली ने कहा कि विकेट का हाल बहुत खस्ता था। मैंने जब विकेट देखा था तो मुझे बल्लेबाजी के लिए यह अच्छा लग रहा था। किसी ने भी नहीं सोचा था कि चेपक का विकेट इस तरह बर्ताव करेगा।


दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ चोटिल होने के बाद जसप्रीत बुमराह को लेकर मुंबई इंडियंस ने दिया अपडेट

मुंबई इंडियंस टीम के प्रबंधन ने बुमराह को लेकर सकारात्मक खबर दी है। बताया गया है कि उनकी चोट ज्यादा गंभीर नहीं है। वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे।


युवराज सिंह ने मुंबई इंडियंस की हार और अपनी पारी को लेकर दिया बड़ा बयान

युवराज सिंह ने कहा, "रोहित शर्मा के जल्दी आउट हो जाने से काफी फर्क पड़ा। क्विंटन डी कॉक अच्छा खेल रहे थे, लेकिन हमने उनकी विकेट भी गंवा दी। हम कोई भी बड़ी साझेदारी ही नहीं कर पाए। हमने 20-30 रन की साझेदारी की होती, तो इस लक्ष्य के काफी करीब पहुंच सकते थे। यह विकेट 180-190 की थी और 213 इस विकेट पर एक मैच विनिंग स्कोर था।"

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं


Edited by निशांत द्रविड़
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now