Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 27 दिसंबर 2019

गौतम गंभीर
गौतम गंभीर
SENIOR ANALYST
Modified 27 Dec 2019, 22:05 IST
न्यूज़
Advertisement

दानिश कनेरिया ने मदद के लिए पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान से गुहार लगाई

मैच फिक्सिंग के कारण प्रतिबंधित किये गए पाकिस्तानी लेग स्पिनर दानिश कनेरिया की आर्थिक स्थिति बेहद खराब है। उन्होंने इस सम्बन्ध में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को पत्र लिखकर मदद की गुहार लगाई है।इसके अलावा इस खिलाड़ी ने विश्व क्रिकेट के कुछ खिलाड़ियों से भी मदद करने का आग्रह किया है।

दानिश कनेरिया मामले पर गौतम गंभीर का बड़ा बयान

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर दानिश कनेरिया से जुड़े सनसनीखेज खुलासे पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने बड़ा बयान दिया है। गंभीर ने कहा है कि इससे पाकिस्तान की असलियत का पता चलता है कि वहां पर किस तरह से अल्पसंख्यकों को निशाना बनाया जाता है। गौतम गंभीर ने कहा कि एक तरफ हमारा देश है, जहां पर मोहम्मद अजहरुद्दीन जैसे खिलाड़ी ने इतने सालों तक भारतीय टीम की कप्तानी की, वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों के साथ ऐसा व्यवहार किया जाता है।

रणजी ट्रॉफी 2019-20, तीसरा राउंड: तीसरे दिन के खेल का राउंड अप

रणजी ट्रॉफी 2019-20 में तीसरे राउंड के तीसरे दिन का खेल आज समाप्त हुआ। तीसरे दिन गुजरात, रेलवे और सर्विसेज ने जीत हासिल की। पंजाब के लिए शुभमन गिल और कर्नाटक के लिए देवदत्त पडिक्कल जबरदस्त बल्लेबाजी कर रहे हैं। कर्ण शर्मा ने शानदार शतक लगाया और अक्षर पटेल ने गुजरात के लिए बेहतरीन गेंदबाजी की।

SA vs IND: भारत अंडर 19 टीम ने पहले यूथ वनडे में दक्षिण अफ्रीका को 9 विकेट से हराया

तीन मैचों की सीरीज के पहले यूथ वनडे में भारतीय अंडर 19 टीम ने दक्षिण अफ्रीका अंडर 19 को 9 विकेट के बड़े अंतर से हरा दिया। पहले खेलते हुए दक्षिण अफ़्रीकी टीम 48.3 ओवर में 187 रन बनाकर आउट हो गई। जवाब में खेलते हुए भारत ने 42.3 ओवर में 1 विकेट पर 190 रन बनाकर लक्ष्य प्राप्त कर लिया। दिव्यांश सक्सेना को मैन ऑफ़ द मैच चुना गया।

AUS vs NZ, दूसरा टेस्ट: ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में बनाया बड़ा स्कोर, न्यूजीलैंड को लगे शुरुआती झटके

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मेलबर्न टेस्ट के दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक न्यूजीलैंड ने पहली पारी में दो विकेट पर 44 रन बनाए। टॉम लैथम 9 और रॉस टेलर 2 रन बनाकर क्रीज पर हैं। पहली पारी के आधार पर न्यूजीलैंड की टीम ऑस्ट्रेलिया से फिलहाल 423 रन पीछे है। कंगारू टीम उन्हें जल्दी आउट कर फॉलोऑन के लिए भी मजबूर कर सकती है।

Advertisement

SA vs ENG, पहला टेस्ट: पहली पारी में इंग्लैंड 181 रन पर ऑल आउट, दक्षिण अफ्रीका ने ली कुल 175 रनों की बढ़त

सेंचूरियन टेस्ट मैच में दक्षिण अफ्रीका ने इंग्लैंड के खिलाफ 175 रनों की कुल बढ़त हासिल कर ली है। दक्षिण अफ्रीका के पहली पारी के जवाब में इंग्लैंड की टीम सिर्फ 181 रन पर आउट हो गई। दूसरी पारी में दक्षिण अफ्रीका ने 4 विकेट खोकर 72 रन बना लिए हैं और उनकी कुल बढ़त 175 रनों की हो गई है। दूसरे दिन स्टंप्स के समय रेसी वैन डर डुसेन 17 और नाइटवॉचमैन एनरिक नोखिया 4 रन बनाकर क्रीज पर हैं।

Published 27 Dec 2019, 22:05 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit