Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 27 अक्टूबर 2019 

FEATURED WRITER
न्यूज़
Published Oct 27, 2019
Oct 27, 2019 IST

डेविड वॉर्नर ने अपने जन्मदिन वाले दिन जड़ा बेहतरीन शतक
डेविड वॉर्नर ने अपने जन्मदिन वाले दिन जड़ा बेहतरीन शतक



AUS vs SL: पहले टी20 मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने श्रीलंका को 134 रनों से हराया, डेविड वॉर्नर का शानदार शतक

ऑस्ट्रेलिया ने एडिलेड में खेले गए पहले टी20 मुकाबले में श्रीलंका को 134 रन से हरा दिया है। ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए डेविड वॉर्नर के पहले टी20 शतक की बदौलत निर्धारित 20 ओवरों में 2 विकेट के नुकसान पर 233 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया, जवाब में श्रीलंकाई टीम 9 विकेट खोकर सिर्फ 99 रन ही बना सकी। डेविड वॉर्नर को उनकी शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। ऑस्ट्रेलिया की टी20 क्रिकेट में ये सबसे बड़ी जीत है और श्रीलंका की सबसे बड़ी हार।

भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए तमीम इकबाल की जगह इमरुल कायेस को बांग्लादेश टीम में शामिल किया गया 

भारत और बांग्लादेश के बीच 3 नवंबर से टी20 सीरीज की शुरुआत होनी है। इससे पहले बांग्लादेश को बड़ा झटका लगा था और तमीम इकबाल ने भारत दौरे से अपना नाम वापस ले लिया। तमीम इकबाल की पत्नी जल्द ही दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। टीम के चयनकर्ताओं ने तमीम इकबाल की जगह इमरुल कायेस को शामिल किया। हालांकि अभी इस बात का ऐलान नहीं हुआ है कि कायेस टेस्ट सीरीज के दौरान भी टीम के साथ रहेंगे या नहीं।

दिल्ली में होने वाले पहले टी20 मैच के लिए प्रदूषण बनी चिंता का विषय

भारत और बांग्लादेश के बीच 3 नवंबर को दिल्ली में पहला टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेला जाएगा। लेकिन उससे पहले ही प्रदूषण इस मैच के लिए चिंता का विषय बन गई है। ये मैच दिवाली के एक हफ्ते बाद खेला जाना है और इसी वजह से बीसीसीआई की चिंता और बढ़ गई है, क्योंकि दिवाली के बाद दिल्ली में प्रदूषण काफी बढ़ जाता है।

टेस्ट मैचों में विकेटकीपिंग नहीं करेंगे मुशफिकुर रहीम

बांग्लादेश क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी मुशफिकुर रहीम अब टेस्ट क्रिकेट में विकेटकीपिंग नहीं करेंगे। ये फैसला उन्होंने अपने ऊपर से बोझ हल्का करने के लिए लिया है। उन्होंने कहा कि मैं तीनों प्रारूपों में खेलता हूं और मैं चाहता हूं कि मेरे ऊपर से थोड़ा वर्कलोड कम हो, ताकि इंजरी से बचा जा सके।

युवराज सिंह के टी10 लीग में खेलने को लेकर हाशिम अमला ने दिया बड़ा बयान

पूर्व दिग्गज भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह के अबुधाबी में होने वाले टी10 लीग में खेलने को लेकर हाशिम अमला ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि युवराज सिंह के खेलने से इस टूर्नामेंट में खेल रहे युवा खिलाड़ियों को काफी फायदा होगा। उन्हें युवराज सिंह जैसे दिग्गज से काफी कुछ सीखने का मौका मिलेगा।

रवि शास्त्री ने महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास को लेकर दिया बड़ा बयान

विश्व कप 2019 से पहले ये कयास लगाए जा रहे थे कि पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी वर्ल्ड कप के बाद संन्यास ले लेंगे। हालांकि वर्ल्ड कप के बाद उन्होंने अपने संन्यास को लेकर कोई ऐलान नहीं किया, उन्होंने सिर्फ क्रिकेट से ब्रेक लिया हुआ है। कई पूर्व खिलाड़ी धोनी को संन्यास की सलाह दे चुके हैं। अब भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने अपने एक इंटरव्यू में उन सभी पर निशाना साधा है, जो धोनी को संन्यास लेने के लिए जोर दे रहे हैं।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं






Advertisement
Advertisement
Fetching more content...