Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 27 सितंबर 2019 

FEATURED WRITER
न्यूज़
27 Sep 2019, 22:58 IST

युवरा
युवराज सिंह



आईपीएल 2020 की नीलामी दिसंबर में हो सकती है- रिपोर्ट

इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सीजन का नीलामी कार्यक्रम इस साल दिसंबर में हो सकता है। मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार ऑक्शन दिसंबर में होगा और टूर्नामेंट 2020 में अप्रैल में खेला जाएगा। इस रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि इस छोटी नीलामी प्रकिया में सैलरी कैप के लिए 3 करोड़ रूपये का इजाफा किया गया है। इसका मतलब यह हुआ कि टीमें अपने खिलाड़ियों के लिए 86 करोड़ रूपये तक खर्च कर पाएगी।

मुझे बहाने बनाकर टीम से बाहर किया गया था- युवराज सिंह

पूर्व भारतीय खिलाड़ी युवराज सिंह ने टीम चयन में पारदर्शिता को लेकर एक नया खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि 2017 में अनिवार्य यो-यो टेस्ट पास किया था लेकिन इसके बाद भी टीम में नहीं चुना गया। उन्हें 2017 के वेस्टइंडीज दौरे से बाहर कर दिया गया था। काफी समय टीम से बाहर रहने के बाद इस साल युवराज सिंह ने एक प्रेस वार्ता में अपने 18 साल लम्बे करियर को अलविदा कह दिया था।

एडेन मार्करम के शानदार शतक की बदौलत अच्छी स्थिति में दक्षिण अफ्रीका की टीम, कप्तान ने किया निराश

विजयनगरम में खेले जा रहे इकलौते अभ्यास मैच के दूसरे दिन दक्षिण अफ्रीका ने अपनी पहली पारी में स्टम्प्स तक 199/4 का स्कोर बना लिया है। मेहमान टीम की ओर से एडेन मार्करम ने शानदार शतक लगाया। दूसरे दिन के खेल की समाप्ति तक टेम्बा बावुमा 55 रन बनाकर नाबाद लौटे। दूसरे दिन बारिश के खलल के कारण सिर्फ 50 ओवरों का ही खेल सम्भव हो पाया।

विजय हज़ारे ट्रॉफी 2019-20: चौथे दिन खेले गए सभी मैचों का राउंड अप

विजय हज़ारे ट्रॉफी 2019-20 के चौथे दिन ग्रुप सी और प्लेट ग्रुप के 6 मुकाबले हुए। 6 में से 2 दो मुकाबले रद्द हो गए। दिल्ली से उत्तराखंड गए उनमुक्त चंद ने 80 रनों की शानदार पारी खेलते हुए टीम को जीत दिलाई, तो भारतीय टीम से बाहर चल नमन ओझा ने अपनी टीम को रोमांचक मैच जिताया। चौथे दिन के बाद ग्रुप सी में तमिलनाडु 8 अंकों और प्लेट ग्रुप में पुडुचेरी 6 अंकों के साथ पहले स्थान पर हैं।

टी20 विश्व कप में भारतीय टीम के लिए नंबर 4 का बल्लेबाज बनने के लिए सुरेश रैना ने बताया खुद को दावेदार

भारतीय टीम से पिछले काफी समय से बाहर चल रहे मध्यक्रम के बल्लेबाज सुरेश रैना ने टीम में दोबारा वापसी करने की उम्मीदों को नही छोड़ा है और विश्वास जताया है कि वो भारतीय टीम के छोटे प्रारूप में चर्चित बल्लेबाजी क्रम नंबर 4 पर बल्लेबाजी की जिम्मेदारी उठा सकते हैं। रैना ने भारत के लिए अपना आखिरी टी20 मैच जुलाई 2018 में खेला था, 2020 और 2021 में होने वाले लगातार दो टी20 विश्व कप को देखते हुए टीम में वापसी प्रयास कर रहें हैं।

मिस्बाह उल हक़ की सैलरी का हुआ खुलासा, रवि शास्त्री उनसे काफी आगे

विश्व कप 2019 से बाहर होने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कई बदलाव किये और उन्हीं बदलावों में से एक है पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी मिस्बाह उल हक़ का कोच और चयनकर्ता बनना। पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से मिस्बाह ने पत्रकारों से बात की। जब उनसे यह सवाल पूछा गया कि उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को इस दोहरी भूमिका सौंपने के लिए कैसे मनाया तो उन्होंने कहा कि मैंने कोई मांग नहीं की थी और केवल पिछले कोच मिकी आर्थर के बराबर वेतन देने को कहा था।

इंग्लैंड की दिग्गज खिलाड़ी सारा टेलर ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया 

इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम की विकेटकीपर बल्लेबाज सारा टेलर ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है। उनके द्वारा एकाएक क्रिकेट से संन्यास लेने के फैसले ने सभी को हैरान कर दिया है। टेलर के क्रिकेट से संन्यास लेने की जानकारी इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड की ओर से दी गई है।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं






Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...