Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 28 अक्टूबर 2019 

FEATURED WRITER
न्यूज़
28 Oct 2019, 21:55 IST


वीरेंदर सर
वीरेंदर सहवाग


शाकिब अल हसन को बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड कारण बताओ नोटिस जारी करेगा

केन्द्रीय अनुबंध शर्तों का उल्लंघन करने के कारण बांग्लादेश के ऑल राउंडर शाकिब अल हसन को जवाब देना पड़ेगा। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने उन पर कोई लीगल एक्शन नहीं लेने का फैसला लिया है लेकिन कारण बताओ नोटिस जारी कर जवाब माँगा जाएगा। टीम का टाइटल स्पोंसर की प्रतिद्वंद्वी कम्पनी से प्रयोजन करार करने वाले शाकिब पर बीसीबी ने कार्रवाई करने का मन बनाया था।

वीरेंदर सहवाग ने बतौर ओपनर खेलने को लेकर सौरव गांगुली के साथ हुई बातचीत का किया खुलासा

भारतीय टीम में बतौर ओपनर खेलकर ज्यादा सफलता अर्जित करने वाले पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंदर सहवाग ने एक कहानी बताई है। उन्होंने बताया कि ओपनर बल्लेबाज बनाने में सौरव गांगुली ने उनको समझाया और उनका बड़ा हाथ रहा। सहवाग ने कहा कि मैं ओपनर के रूप में खेलने के लिए तैयार नहीं था लेकिन गांगुली ने मुझे इसकी अहमियत समझाई।

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप क्वालीफायर: पापुआ न्यू गिनी और आयरलैंड के ऑस्ट्रेलिया का टिकट कंफर्म, ग्रुप स्टेज के मुकाबले हुए खत्म

यूएई में आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप क्वालीफायर के दसवें दिन पांच मुकाबले खेले गए और ग्रुप स्टेज के मैच खत्म हुए। ग्रुप स्टेज के आखिरी दिन ग्रुप ए में पापुआ न्यू गिनी ने केन्या को 45 रन और नीदरलैंड्स ने स्कॉटलैंड को चार विकेट से हराया। ग्रुप बी में हांगकांग ने नाइजीरिया को 5 विकेट, जर्सी ने ओमान को 14 रन और यूएई ने कनाडा को 14 रनों से हराया।

IND vs BAN: बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड को बीसीसीआई ने दिया डे-नाइट टेस्ट मैच का प्रस्ताव

भारत दौरे पर बांग्लादेश का दूसरा टेस्ट मैच कोलकाता के ईडन गार्डंस में होगा। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने इस मुकाबले को पिंक बॉल से डे-नाइट कराने का प्रस्ताव मेहमान टीम के बोर्ड को दिया है। हालांकि बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने फिलहाल इसको लेकर कोई फैसला नहीं लिया है। बीसीबी के एक सदस्य के अनुसार बीसीसीआई से अनुरोध मिला है लेकिन इसको लेकर वे जल्दी ही कोई फैसला लेंगे।

भारतीय टीम के फील्डिंग कोच आर श्रीधर ने रविंद्र जडेजा को टीम का सर्वश्रेष्ठ फील्डर बताया 

भारतीय टीम के फील्डिंग कोच आर श्रीधर ने रविंद्र जडेजा ने भारतीय टीम का मौजूदा दौर का सर्वश्रेष्ठ फील्डर बताया। पिछले कुछ सालों में भारतीय टीम की फील्डिंग में जबरदस्त सुधार देखने को मिला और इसका श्रेय काफी हद तक श्रीधर को ही जाता है।

AUS vs SL: मिचेल स्टार्क दूसरे टी20 मैच में नहीं खेलेंगे

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम अपने स्टार गेंदबाज मिचेल स्टार्क के बिना मैदान पर उतरेगी। स्टार्क अपने भाई की शादी के कारण इस मुकाबले में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। उनकी अनुपस्थिति में बिली स्टैनलेक और सीन एबॉट में से किसी एक को अंतिम ग्यारह में शामिल किया जा सकता है।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं






Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...