Create

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 3 मई 2019 

Enter caption

आईपीएल 2019, 52वां मैच: कोलकाता नाइटराइडर्स ने किंग्स XI पंजाब को 7 विकेट से हराया, शुभमन गिल की शानदार पारी

मोहाली में खेले गए आईपीएल 2019 के 52वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने किंग्स XI पंजाब को 7 विकेट से हराकर इस सीजन की छठी जीत दर्ज की और अंक तालिक में अब वो पांचवें स्थान पर आ गए हैं। शुभमन गिल को उनकी शानदार अर्धशतकीय पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। किंग्स XI पंजाब का नेट रनरेट काफी खराब है और उनके लिए प्लेऑफ की राह काफी मुश्किल हो गई है। दूसरी तरफ कोलकाता की टीम अगर अपना आखिरी मैच बड़े अंतर से जीतती है, तो वो प्ले ऑफ के लिए क्वालीफाई कर सकते हैं।


वर्ल्ड कप में हार्दिक पांड्या करेंगे शानदार प्रदर्शन -युवराज सिंह

वर्ल्ड कप 2011 के मैन ऑफ द सीरीज रह चुके दिग्गज भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह इस समय हार्दिक पांड्याकी बल्लेबाजी देखकर काफी खुश हैं। उनको पूरी उम्मीद है कि हार्दिक पांड्या वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के लिए शानदार प्रदर्शन कर सकते हैं। हार्दिक पांड्या आईपीएल में बल्ले और गेंद दोनों से अच्छे लय में नजर आ रहे हैं। गौरतलब हो कि वर्ल्ड कप में भारत को अपना पहला मैच दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 05 जून को रोज बाउल क्रिकेट ग्राउंड में खेलना है।


आईपीएल 2019: दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका, कगिसो रबाडा बाकी बचे मैचों से बाहर

आईपीएल 2019 के प्लेऑफ में पहुंच चुकी दिल्ली कैपिटल्स की टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम के मुख्य तेज गेंदबाज और इस सीजन अभी तक सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले कगिसो रबाडा टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। चोट की वजह से रबाडा अब बाकी बचे मैचों में नहीं खेलेंगे।


शाहिद अफरीदी ने अपनी ऑटोबायोग्राफी में गौतम गंभीर पर साधा निशाना

शाहिद अफरीदी ने अपनी ऑटोबायोग्राफी में गंभीर को एट्टीट्यूड वाला खिलाड़ी बताया है। उन्होंने लिखा है कि मेरी कुछ खिलाड़ियों के साथ प्रोफेशनल प्रतिद्वंदिता थी तो कुछ के साथ पर्सनल भी थी। गौतम गंभीर की अगर बात करें तो उनके पास एट्टीट्यूड प्रॉब्लम है। गंभीर के पास कोई पर्सनैलिटी नहीं है। क्रिकेट जैसे बड़े खेल में उनके पास कोई कैरेक्टर नहीं है। अफरीदी ने लिखा है कि गंभीर के पास रिकॉर्ड तो कोई बड़ा नहीं है लेकिन एट्टीट्यूड काफी ज्यादा है।


दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज कॉलिन इनग्राम ने बिग बैश लीग के नौवें सीजन से बनाई दूरी

कॉलिन इनग्राम ने कई महत्वपूर्ण मुकाबलों में दक्षिण अफ्रीका टीम को जीत हासिल करवाई है। वह सिर्फ देश ही नहीं बल्कि विदेशी टूर्नामेंट का भी हिस्सा रहे हैं। इनमें से एक है ऑस्ट्रेलिया में होने वाली प्रचलित बिग बैश लीग (बीबीएल)। अब सुनने को मिल रहा है कि कॉलिन इनग्राम ने बिग बैश लीग के नौवें संस्करण में न खेलने का फैसला किया है। यह फैसला उन्होंने पारिवारिक वजहों से लिया है।


1980 नहीं 1975 में पैदा हुए थे शाहिद अफरीदी, ऑटो बायोग्राफी 'अ गेम चेंजर' में किया खुलासा

शाहिद अफरीदी को उनके बड़बोलेपन और मैदान पर किसी ना किसी से विवाद की वजह से भी पहचाना जाता था। अब उन्होंने दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमियों के सामने एक खुलासा किया है, जिसने सभी को चौंका दिया है। उन्होंने बताया कि उनका जन्म आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार 1980 में नहीं बल्कि 1975 में हुआ था। यह खुलासा शाहिद ने अपनी आत्मकथा 'अ गेम चेंजर' में किया है।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment