Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 30 मार्च 2019

Enter caption
EXPERT COLUMNIST
Modified 31 Mar 2019, 00:25 IST
न्यूज़
Advertisement

आईपीएल 2019, दसवां मैच: दिल्ली कैपिटल्स ने मैच टाई होने के बाद सुपर ओवर में कोलकाता नाइटराइडर्स को हराया 

दिल्ली में दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच खेला गया आईपीएल 2019 का दसवां मैच टाई हो गया। केकेआर ने खराब शुरुआत से उबरते हुए 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 185 रन बनाये, जिसके जवाब में दिल्ली कैपिटल्स ने पृथ्वी शॉ के 99 रनों के बावजूद 20 ओवर में 185/6 का स्कोर ही बनाया और मैच टाई हो गया। सुपर ओवर में दिल्ली कैपिटल्स ने कोलकाता नाइटराइडर्स को तीन रन से हराया। पृथ्वी शॉ को उनकी बेहतरीन पारी के लिए मैन ऑफ़ द मैच चुना गया।


आईपीएल 2019, नौवां मैच: किंग्स XI पंजाब ने मुंबई इंडियंस को आठ विकेट से हराया, केएल राहुल ने जड़ा अर्धशतक

मोहाली में खेले गए आईपीएल 2019 में नौवें मैच में किंग्स XI पंजाब ने मुंबई इंडियंस को आठ विकेट से हरा दिया। मुंबई इंडियंस ने 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 177 रन बनाये, जिसके जवाब में किंग्स XI पंजाब ने 19वें ओवर में ही सिर्फ दो विकेट खोकर ही जीत हासिल कर ली। मयंक अग्रवाल को उनकी धुआंधार पारी के लिए मैन ऑफ़ द मैच चुना गया। केएल राहुल ने 57 गेंदों में 71 रनों की शानदार पारी खेली।


आईपीएल 2019: मुंबई इंडियंस की करारी हार के बाद क्रिकेट जगत की प्रतिक्रियाएं 


आईपीएल 2019: चोटिल लुंगी एनगीडी की जगह स्कॉट कुगेलेन चेन्नई सुपरकिंग्स में शामिल

चेन्नई सुपर किंग्स के मुख्य कोच स्टीफेन फ्लेमिंग ने कहा , "हम लुंगी के विकल्प के तौर पर स्कॉट कुगेलेन के साथ गए हैं, जो न्यूजीलैंड के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी हैं। स्कॉट अच्छी गेंदबाजी और बल्लेबाजी करते हैं। हमें एक ऐसे ऑलराउंडर की तलाश थी जिसके पास अच्छी गति और विविधताएं हों। वह अगले हफ्ते हमारे साथ शामिल होंगे।"

Advertisement

अंपायरों के सजग न रहने से होने वाली गलतियां क्रिकेट के लिए अच्छी नहीं हैं: रोहित शर्मा

रोहित शर्मा ने कहा कि मैदान से बाहर आने के बाद मुझे इसके बारे में पता चला। किसी ने मुझसे कहा कि वो नो-बॉल थी। इस तरह की गलतियां क्रिकेट के लिए बिल्कुल भी अच्छी नहीं हैं। इसमें किया भी क्या जा सकता है। उससे एक ओवर पहले जसप्रीत बुमराह की एक गेंद को वाइड करार दे दिया गया, जबकि वो वाइड नहीं थी। यह मैच के नतीजे बदलने वाले मौके होते हैं।


आईपीएल 2019: बॉल टेंपरिंग मामले के बाद डेविड वॉर्नर के साथ अलग व्यवहार नहीं हो रहा, संदीप शर्मा ने किया खुलासा

संदीप शर्मा ने डेविड वॉर्नर को लेकर कहा कि उनके आने से टीम का मनोबल मजबूत हुआ है। बॉल टेंपरिंग के बाद हम उनके साथ अलग व्यवहार नहीं कर रहे हैं। हम उनके लिए जैसे पहले थे, वैसे ही अब भी हैं। 


आईपीएल 2019: चेन्नई सुपर किंग्स के डेविड विली ने खुद को टूर्नामेंट से बाहर किया

आईपीएल शुरू हुए एक हफ्ते से ज्यादा हो चुके हैं लेकिन अभी तक तेज गेंदबाज डेविड विली सीएसके से नहीं जुड़ पाए हैं। अब खबर मिली है कि उन्होंने घर की जिम्मेदारियों के चलते पूरे आईपीएल टूर्नामेंट से खुद को बाहर कर लिया है। इसकी जानकारी खुद डेविड विली ने दी।


युवराज के तीन छक्के जड़ते ही मैं खुद को स्टुअर्ट ब्रॉड समझने लगा था: युजवेंद्र चहल

युजवेंद्र ने कहा कि मैं कुछ क्षणों के लिए सन्न रह गया था। मुझे समझ में नहीं आ रहा था कि क्या करूं। मैं खुद को स्टुअर्ट ब्रॉड की तरह लाचार देखने लगा था।


PAK vs AUS: चौथे वन-डे में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को 6 रन से हराया

दुबई में पांच मैचों की वन-डे सीरीज के चौथे मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को 6 रन से हरा दिया। इसके साथ ही मेहमान टीम ने सीरीज में 4-0 की बढ़त प्राप्त कर ली। पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 50 ओवर में 7 विकेट पर 277 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तानी टीम 8 विकेट पर 271 रन ही बना पाई। ग्लेन मैक्सवेल को 98 रन की शानदार पारी के लिए मैन ऑफ़ द मैच चुना गया।


पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज में बेहतर प्रदर्शन कर जोफ्रा आर्चर बना सकते हैं इंग्लैंड की विश्वकप टीम में जगह

विश्व कप में जोफ्रा को खिलाने की संभावनाओं पर इंग्लैंड के कप्तान इयोन मॉर्गन ने कहा कि जोफ्रा को विश्व कप से पहले पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज में परखा जाएगा। अगर वह उसमें अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो जरूर ही उन्हें विश्व कप की टीम में शामिल किया जाएगा। 

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Published 31 Mar 2019, 00:25 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit