Create

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 4 अप्रैल 2019

E

आईपीएल 2019, 16वां मैच: सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स को पांच विकेट से हराया

दिल्ली में खेले गए आईपीएल 2019 के 16वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स को पांच विकेट से हराकर अंक तालिका में पहला स्थान हासिल कर लिया। दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 129 रन बनाये, जिसके जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद में 19वें ओवर में ही पांच विकेट खोकर जीत हासिल कर ली। दिल्ली कैपिटल्स की यह पांच मैचों में तीसरी हार है। जॉनी बेयरस्टो (28 गेंद 48) को उनकी धुआंधार पारी के लिए मैन ऑफ़ द मैच चुना गया।


आईपीएल 2019: मुंबई इंडियंस की ऐतिहासिक जीत को लेकर क्रिकेट जगत की प्रतिक्रियाएं, धोनी की हुई आलोचना


क्रुणाल पांड्या ने एमएस धोनी को मांकडिंग करने का प्रयास किया


लसिथ मलिंगा ने 12 घंटे में दो अलग टीमों के लिए खेला मैच, चटकाए 10 विकेट

मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच कल शानदार मुकाबला देखने को मिला, जिसमें अनुभवी खिलाड़ी लसिथ मलिंगा ने मुंबई की जीत में अहम भूमिका निभाई और तीन अहम विकेट चटकाए। हालांकि वो यहां पर नहीं रुके, इसके बाद उन्होंने श्रीलंका लौटकर घरेलू वनडे टूर्नामेंट में हिस्सा लिया और 49 रन देकर 7 विकेट चटकाए।


सौरव गांगुली के खिलाफ हितों के टकराव की शिकायत, 7 दिन में देना होगा जवाब

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली दोहरी भूमिकाएं निभाने जाने की वजह से मुसीबत में फंसते नजर आ रहे हैं। वह वर्तमान में बंगाल क्रिकेट संघ के अध्यक्ष होने के साथ इंडियन प्रीमियर लीग में दिल्ली कैपिटल्स के सलाहकार भी हैं। इसको लेकर पहले भी बीसीसीआई लोकपाल डीके जैन बोल चुके हैं कि अगर उनके पास सौरव गांगुली के कथित हितों के टकराव की शिकायत आई तो वह मामले को पूरी गंभीरता से लेंगे।


आईपीएल 2019: बेयरस्टो-वॉर्नर का साथ बिल्कुल फुटबॉल के रोनाल्डो-रूनी जैसा नजर आया: इयोन मोर्गन

मोर्गन ने पिछले हफ्ते आरसीबी के खिलाफ हैदराबाद के बेयरस्टो (इंग्लैंड) और वॉर्नर (ऑस्ट्रेलिया) की रिकॉर्ड साझेदारी और शतक लगाने के बाद गले मिलने को क्रिकेट का सबसे असाधारण क्षण बताया। उन्होंने कहा कि इंग्लैंड के पिछले दौरे के अंत तक दोनों के बीच में व्यक्तिगत तौर पर दूरियां पैदा हो गई थीं लेकिन आईपीएल में वो सब भुलाकर फिर साथ हैं।


महेंद्र सिंह धोनी से ऋषभ पंत की तुलना करना सही नहीं- कपिल देव

कपिल देव ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि आप कभी किसी की तुलना महेंद्र सिंह धोनी से नहीं कर सकते हैं। कोई भी धोनी के स्तर के खिलाड़ी की जगह नहीं ले सकता है। धोनी ने भारत को 50 ओवर और टी-20 फॉर्मेट में विश्व कप हासिल करवाए हैं। उनकी प्रतिभा और सूझ-बूझ का लोहा सभी मानते हैं।


हार्दिक पांड्या ने लगाया धोनी के सामने हेलीकॉप्टर शॉट


शराब पीकर एक्सीडेंट करने के मामले में दिमुथ करुणारत्ने पर लगा 7 हजार डॉलर का जुर्माना

श्रीलंका बोर्ड ने अपने बयान में कहा कि दिमुथ करुणारत्ने ने खिलाड़ी अनुबंध का उल्लंघन किया है। इसके लिए उन पर सात हजार डॉलर का जुर्माना लगाया जाने का फैसला किया गया है। हालांकि, करुणारत्ने का पिछला ट्रैक रेकॉर्ड अच्छा है। इस वजह से उनके खिलाफ आगे कोई भी एक्शन न लेने का बोर्ड ने फैसला किया है।


आईपीएल में हुए कई गलत फैसलों ने अंपायरों की भर्ती को लेकर उठाए सवाल, बीसीसीआई चिंतित

एक अंपायर ने पत्र लिखकर बीसीसीआई के अधिकारियों के साथ सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त प्रशासकों की समिति (सीओए) से देश में अंपायरिंग की परीक्षा फिर से कराने पर विचार करने को कहा है। बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, यह वास्तव में चिंताजनक विषय है, जिस पर बोर्ड के अधिकारियों को जल्दी से जल्दी विचार करना चाहिए।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by निशांत द्रविड़
Be the first one to comment