Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News - दिनभर की बड़ी खबरें, 6 फरवरी 2020

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 15 Feb 2020, 00:51 IST

जोफ्रा आर्चर आईपीएल से बाहर
जोफ्रा आर्चर आईपीएल से बाहर

चोट की वजह से जोफ्रा आर्चर पूरे आईपीएल सीजन से बाहर, राजस्थान रॉयल्स को लगा बड़ा झटका

आईपीएल के 13वें सीजन की शुरुआत से पहले राजस्थान रॉयल्स को बड़ा झटका लगा है। दिग्गज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर चोट की वजह से पूरे आईपीएल सीजन से बाहर हो गए हैं। आर्चर के दाहिने एल्बो में फ्रैक्चर हुआ है और इसी वजह से वो इंग्लैंड के श्रीलंका दौरे और उसके बाद आईपीएल से भी बाहर हो गए हैं।

विराट कोहली ने पहले वनडे में हार का कारण बताया

न्यूजीलैंड के खिलाफ हैमिल्टन वनडे में हार के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने प्रतिक्रिया दी। हार के कारण पर बात करते हुए कोहली ने कहा कि हमें 348 का लक्ष्य काफी लगा लेकिन रॉस टेलर और टॉम लैथम हमसे मैच दूर ले गए। इसके अलावा कोहली ने कहा कि मैच में कई नकारात्मक चीजों की तरफ भी हम ध्यान नहीं दे पाए।

पहले वनडे में धीमे ओवर रेट के कारण भारतीय टीम पर 80 फीसदी मैच फीस का जुर्माना लगा

धीमा ओवर रेट भारतीय टीम के लिए एक नई समस्या बनकर उभरा है। लगातार तीसरे मैच में इस वजह से आईसीसी ने टीम पर जुर्माना लगाया है। हैमिल्टन में न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले एकदिवसीय मैच में 80 फीसदी मैच का जुर्माना भारतीय टीम पर लगाया गया है। गेंदबाजी के दौरान धीमी गति से ओवर फेंकने के चलते ऐसा हुआ है। अगर यह गति थोड़ी और धीमी होती तो पूरी सौ फीसदी मैच फीस काटने का जुर्माना भी लग सकता था।

रणजी ट्रॉफी 2019-20, आठवां राउंड: तीसरे दिन के खेल का राउंड अप

रणजी ट्रॉफी के आठवें राउंड के तीसरे दिन का खेल समाप्त हुआ। तीसरे दिन भी कई टीमों ने जीत हासिल की। वहीं मुंबई के लिए सूर्यकुमार यादव ने जबरदस्त शतक लगाया। जबकि बड़ौदा के लिए क्रुणाल पांड्या और नागालैंड के लिए स्टुअर्ट बिन्नी ने बेहतरीन पारियां खेली लेकिन अपनी टीम को हार से नहीं बचा सके।

बुशफायर बैश के लिए रिकी पोंटिंग इलेवन और एडम गिलक्रिस्ट इलेवन का ऐलान

Advertisement

रिकी पोंटिंग इलेवन: रिकी पोंटिंग (कप्तान), जस्टिन लैंगर, मैथ्यू हेडन, एलिसी विलानी, ब्रायन लारा, फोएबे लिचफील्ड, ब्रैड हैडिन, ब्रेट ली, वसीम अकरम, डेनियन क्रिस्चियन, रीसी हॉज (कोच-सचिन तेंदुलकर)।

एडम गिलक्रिस्ट इलेवन: एडम गिलक्रिस्ट (कप्तान), ब्रेड हॉज, युवराज सिंह, एलेक्स ब्लैकवेल, एंड्रुयु साइमंड्स, कर्टनी वॉल्श, निक रिवोल्ट, पीटर सिडल, फवाद अहमद और एक खिलाड़ी का ऐलान होना अभी बाकी है। (कोच-टिम पेन)

Published 06 Feb 2020, 21:36 IST
Advertisement
Fetching more content...