Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News - दिनभर की बड़ी खबरें, 6 मार्च 2020

  • क्रिकेट में दिन की सभी बड़ी खबरों पर एक नजर
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 06 Mar 2020, 20:48 IST

हार्दिक पांड्या ने टी20 मैच में आतिशी शतक लगाया, 20 छक्के शामिल

मुंबई में डीवाई पाटिल टी20 टूर्नामेंट में भारतीय खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने एक बार फिर धमाका करते हुए तूफानी पारी खेली। पांड्या ने महज 55 गेंद पर नाबाद 158 रन बनाते हुए गेंदबाजों को गेंद फेंकने के लिए सोचने पर मजबूर कर दिया। इससे पहले भी उन्होंने इस टूर्नामेंट में इसी तरह एक तूफानी शतक जड़ा था।

ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज मेगन स्कट को लगता है शेफाली वर्मा से डर, बताया ये बड़ा कारण

भारतीय महिला क्रिकेट टीम गुरुवार को आईसीसी महिला टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले में पहुंच गई। जहां अब रविवार 8 मार्च को भारतीय टीम की भिड़ंत ऑस्ट्रेलिया टीम से होगी। यहां दोनों विजेता बनने के लिए आपस में भिडेंगे। ये मैच मेलबर्न में खेला जाएगा। वहीं इन सबके बीच फाइनल मैच से पहले ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज मेगन स्कट ने एक बयान दिया है। उन्होंने कहा कि उन्हें टीम इंडिया के खिलाफ खेलने से नफरत है क्योंकि वो टीम उनके ऊपर हावी होती है। यही नहीं उन्होंने ट्राई सीरीज में शेफाली वर्मा के छक्के को भी याद किया।

बारिश से प्रभावित पहले टी20 में अफगानिस्तान ने आयरलैंड को डकवर्थ-लुईस नियम के तहत 11 रन से हराया

ग्रेटर नोएडा में बारिश से प्रभावित पहले टी20 मैच में अफगानिस्तान ने आयरलैंड को डकवर्थ लुईस नियम के तहत 11 रन से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए आयरलैंड ने 6 विकेट पर 172 रन बनाए। जवाब में खेलते हुए अफगानिस्तान ने 15 ओवर में 5 विकेट 133 रन बनाए, इस समय बारिश ने खलल डाला और फिर मैच शुरू नहीं हो पाया। डकवर्थ-लुईस नियम से अफगानिस्तान की टीम 11 रन से विजेता घोषित कर दी गई।

जिम्बाब्वे के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए बांग्लादेश की टीम का हुआ ऐलान

जिम्बाब्वे के खिलाफ दो टी20 मैचों की सीरीज के लिए बांग्लादेश की टीम का ऐलान कर दिया गया। इस पंद्रह सदस्यीय टीम में मुशफिकुर रहीम और मोहम्मद सैफुद्दीन की वापसी हुई है। उनके अलावा नसुम अहमद के रूप में एक अनकैप्ड खिलाड़ी को भी शामिल किया गया है। सैफुद्दीन पीठ की चोट के कारण टीम से बाहर थे।

Published 06 Mar 2020, 20:48 IST
Advertisement
Fetching more content...