Create
Notifications

क्रिकेट में दिनभर की बड़ी खबरें, 21 जून 2020

 श्रीसंत
श्रीसंत
Naveen Sharma

मैं निश्चित तौर पर भारत के लिए 2023 वर्ल्ड कप में खेल सकता हूं- श्रीसंत

तेज गेंदबाज श्रीसंत का मानना है कि वो 2023 में भारत के लिए वर्ल्ड कप खेल सकते हैं। इससे पहले भी उन्होंने इसी तरह का बयान दिया था और अब एक बार फिर कहा है कि वो 2023 का वर्ल्ड कप खेल सकते हैं। श्रीसंत का बैन सितंबर में खत्म हो रहा है और इसके बाद वो क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं।

भारतीय क्रिकेट पर सौरव गांगुली से कहीं ज्यादा बड़ा प्रभाव राहुल द्रविड़ का था- गौतम गंभीर

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर अपनी बेबाक राय के लिए जाने जाते हैं। अब इसी कड़ी में एक और चौंकाने वाला बयान उन्होंने दिया है। गौतम गंभीर ने कहा है कि भारतीय क्रिकेट पर जितना ज्यादा प्रभाव राहुल द्रविड़ का था, उतना बड़ा प्रभाव सौरव गांगुली का नहीं था। गौतम गंभीर ने कहा कि राहुल द्रविड़ एक रोल मॉडल हैं और उन्होंने हर वो चीज किया जो उनसे कही गई।

रोहित शर्मा मेरे पसंदीदा बल्लेबाज हैं- जेपी डुमिनी

दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर जेपी डुमिनी ने रोहित शर्मा को अपना पसंदीदा बल्लेबाज बताया है। जेपी डुमिनी ने कहा कि उन्हें रोहित शर्मा जिस तरह से शॉट्स लगाते हैं, उन्हें वो काफी पसंद है।

"सचिन तेंदुलकर के संन्यास के समय मैं रो रहा था"

सचिन तेंदुलकर विश्व क्रिकेट में किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। चौबीस साल के लम्बे करियर के बाद सचिन तेंदुलकर ने क्रिकेट को 2013 में अलविदा कहा था। वेस्टइंडीज के खिलाफ सचिन तेंदुलकर ने अपनी अंतिम टेस्ट पारी में 74 रन बनाए थे। सचिन तेंदुलकर ने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में संन्यास लिया था। संन्यास के समय सचिन तेंदुलकर ने एक भावुक स्पीच दी थी उसे लेकर वेस्टइंडीज के खिलाड़ी कर्क एडवर्ड्स ने खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि सचिन तेंदुलकर का वह भाषण सुनकर मैं रोने लगा था, क्रिस गेल भी उस समय मेरे साथ थे।

"सचिन तेंदुलकर को मैंने दो बार गलत आउट दिया था"

सचिन तेंदुलकर ऐसे खिलाड़ी रहे हैं जिन्हें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कई बार गलत आउट दिया है। सचिन तेंदुलकर निराश भी हुए लेकिन कभी फैसले का अनादर नहीं किया। सम्मान से फैसले को मानते हुए सचिन तेंदुलकर पवेलियन चले गए। वेस्टइंडीज के अम्पायर स्टीव बकनर ने सचिन तेंदुलकर को कई बार गलत आउट दिया है लेकिन उनमें से दो गलत फैसलों पर उन्होंने कहा कि मैंने गलती से उन्हें आउट दे दिया था।

विराट कोहली को लेकर डेविड वॉर्नर ने दिया बयान

डेविड वॉर्नर ने विराट कोहली को स्लेज करने को लेकर बड़ी बात कही है। अपने साथी खिलाड़ियों को डेविड वॉर्नर ने कहा कि विराट कोहली को स्लेज नहीं किया जाए। विराट कोहली स्लेज के बाद पलटवार अपने बल्ले से करते हैं इसलिए डेविड वॉर्नर ने अपनी टीम को इस बारे में चेताया है। इस साल अंत में भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया दौरा करना है।

केएल राहुल सबसे मुश्किल बल्लेबाज हैं - शेल्डन कोट्रेल

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज शेल्डन कोट्रेल ने भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल को गेंदबाजी करने के लिए सबसे मुश्किल बल्लेबाज बताया है। केएल राहुल किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान हैं और कोट्रेल भी इस टीम के हैं लेकिन इस कारण को उन्होंने नकारते हुए केएल राहुल को वास्तव में मुश्किल खिलाड़ी बताया। केएल राहुल के अलावा शेल्डन कोट्रेल ने विराट कोहली और रोहित शर्मा के लिए भी प्रतिक्रिया दी।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...