Create
Notifications

क्रिकेट में दिनभर की बड़ी खबरें, 24 जून 2020

 रोहित शर्मा
रोहित शर्मा
Naveen Sharma

व्यक्तिगत कारणों से सीपीएल के इस सीजन में हिस्सा नहीं ले पाएंगे क्रिस गेल

दिग्गज सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल व्यक्तिगत कारणों से कैरेबियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। पिछले साल क्रिस गेल ने जमैका तलावाज के लिए सीपीएल में खेला था लेकिन इस सीजन से पहले जमैका ने उन्हें रिलीज कर दिया था और उसको लेकर काफी विवाद भी हुआ था।

रोहित शर्मा ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में 13 साल किए पूरे

भारतीय टीम के दिग्गज सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने मंगलवार को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में अपने 13 साल पूरे कर लिए। इस मौके पर उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए खुशी का इजहार किया है। ट्विटर के जरिए रोहित शर्मा ने कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि इतने लंबे समय तक भारत के लिए खेलेंगे।

के एल राहुल ने आईपीएल कप्तानी को लेकर दिया बड़ा बयान

भारतीय टीम के प्रमुख बल्लेबाज के एल राहुल पिछले कुछ समय से काफी जबरदस्त फॉर्म में थे। इसके अलावा उन्हें आईपीएल के इस सीजन के लिए किंग्स इलेवन पंजाब टीम का कप्तान भी बनाया गया था। के एल राहुल पहली बार आईपीएल में कप्तानी करने वाले थे लेकिन कोरोना वायरस के कारण टूर्नामेंट स्थगित हो गया और के एल राहुल का इंतजार बढ़ गया। उन्होंने आईपीएल में कप्तानी को लेकर बड़ी बात कही है।

गौतम गंभीर का अहम खुलासा, बताया कि केकेआर की कप्तानी मिलने के बाद शाहरुख खान ने क्या कहा था

आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के पूर्व कप्तान गौतम गंभीर ने बड़ा बयान दिया है। गौतम गंभीर ने बताया है कि केकेआर की कप्तानी मिलने के बाद चौथे सीजन से पहले 2011 में टीम के को ऑनर शाहरुख खान ने उनसे क्या कहा था। गौतम गंभीर ने बताया कि शाहरुख खान ने पूरी टीम उनके हवाले कर दी थी और कहा था कि मैं अब इसमें कुछ नहीं कहुंगा।

एशिया कप का आयोजन श्रीलंका या यूएई में होगा- पीसीबी सीईओ

एशिया कप का आयोजन अपने शेड्यूल के मुताबिक ही होगा। इसका आयोजन श्रीलंका या यूएई में होगा। ये बयान पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सीईओ वसीम खान ने दिया है। उन्होंने इस बात को सिरे से खारिज कर दिया कि आईपीएल आयोजन के लिए एशिया कप को स्थगित कर दिया जाएगा।

इशांत शर्मा ने शुरू की आउटडोर ट्रेनिंग, खुद दी जानकारी

भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने तीन माह बाद आउटडोर ट्रेनिंग शुरू की है। इशांत शर्मा ने घर से बाहर निकलकर एक खुले मैदान में ट्रेनिंग के बारे में जानकारी दी। कोरोना वायरस के कारण इशांत शर्मा की भी ट्रेनिंग और फिटनेस गतिविधियाँ प्रभावित हुई थी। इशांत शर्मा ने इस दौरान सोशल डिस्टेंस रखने का दावा किया।

बांग्लादेश क्रिकेट टीम का श्रीलंका दौरा हुआ स्थगित

बांग्लादेश क्रिकेट टीम ने कोरोना वायरस महामारी के चलते अपना श्रीलंका दौरा स्थगित कर दिया है। बांग्लादेश क्रिकेट टीम को जुलाई और अगस्त में श्रीलंका दौरे के लिए जाना था। इससे पहले बांग्लादेश क्रिकेट टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना घरेलू दौरा भी रद्द कर दिया था। टीम की तैयारी भी नहीं हो पाई है।

शाकिब अल हसन ने चुनी आईपीएल टीम, गौतम गंभीर कप्तान

बांग्लादेश के स्टार खिलाड़ी शाकिब अल हसन इस समय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से प्रतिबंधित चल रहे हैं। शाकिब अल हसन ने अपनी आईपीएल टीम का चयन किया है। इस आईपीएल टीम में शाकिब अल हसन ने गौतम गंभीर को कप्तान बनाया गया है। शाकिब अल हसन ने अपनी आईपीएल टीम में उन खिलाड़ियों का चयन किया है जिनके साथ वे खेल चुके हैं।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...