क्रिकेट में दिनभर की बड़ी खबरें, 27 अगस्त 2020

 विराट कोहली
विराट कोहली

आईपीएल 2020 - केकेआर के तेज गेंदबाज हैरी गर्नी इस सीजन से हो सकते हैं बाहर

आईपीएल 2020 के आगाज से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम को बड़ा झटका लग सकता है। टीम के तेज गेंदबाज हैरी गर्नी इस आईपीएल सीजन से बाहर हो सकते हैं। चोट की वजह से वो वाइटैलिटी टी20 ब्लास्ट से बाहर हो चुके हैं। सितंबर में उनका ऑपरेशन होगा, ऐसें में इस बात की पूरी संभावना है कि वो आईपीएल से भी बाहर हो जाएं।

आईपीएल 2020 - इस साल आरसीबी के लिए विकेटकीपिंग कर सकते हैं एबी डीविलियर्स

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के दिग्गज खिलाड़ी एबी डीविलियर्स इस आईपीएल सीजन एक नई भूमिका में नजर आ सकते हैं। इस सीजन एबी डीविलियर्स आरसीबी के लिए विकेटकीपिंग कर सकते हैं। इसका खुलासा खुद टीम के कोच साइमन कैटिच ने किया है। उन्होंने कहा है कि डीविलियर्स की कीपिंग को लेकर टीम मीटिंग में चर्चा की जाएगी।

पिता बनने वाले हैं विराट कोहली, पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ फोटो शेयर कर दी जानकारी

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली पिता बनने वाले हैं। इसकी जानकारी खुद उन्होंने फोटो शेयर कर दी है। सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ फोटो शेयर कर विराट कोहली ने इसकी जानकारी दी है।

महेंद्र सिंह धोनी के दिमाग को कोई नहीं पढ़ सकता - पानेसर

महेंद्र सिंह धोनी अपनी कीपिंग के दौरान विकेट के पीछे से कुछ ने कुछ निर्देश खिलाड़ियों को देते रहते थे। इससे जुड़ा एक किस्सा सामने आया है। इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी मोंटी पानेसर ने महेंद्र सिंह धोनी की बातों को लेकर कहा कि उनको यह लग रहा था कि मुझे समझ नहीं आता लेकिन मैं सब समझ रहा था। मोंटी ने कहा कि महेंद्र सिंह धोनी के हिन्दी शब्दों पर मैं ऐसे दिखा रहा था जैसे मैं कुछ नहीं समझ रहा हूँ।

जेसन रॉय पाकिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर

इंग्लैंड के बल्लेबाज जेसन रॉय पाकिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं। जेसन रॉय को इंग्लैंड की टीम में टी20 सीरिज के लिए शामिल किया गया था। हालांकि जेसन रॉय की जगह किस नए खिलाड़ी को इंग्लैंड की टीम में शामिल किया जाएगा, इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। जेसन रॉय बाएँ तरफ स्ट्रेन के कारण बाहर हुए हैं।

टीम से निकालने के समय मेरा रिकॉर्ड अच्छा था- अजिंक्य रहाणे

अजिंक्य रहाणे इस समय आईपीएल के लिए यूएई में हैं और इस बार वह दिल्ली कैपिटल्स में खेल रहे हैं। भारतीय वनडे टीम से अजिंक्य रहाणे को बाहर करने के बाद कई बार उनके बयान आ चुके हैं। एक बार अजिंक्य रहाणे ने कहा कि मुझे टीम से बाहर करने से पहले मेरा वनडे रिकॉर्ड अच्छा था। अजिंक्य रहाणे ने यह भी कहा कि भारतीय वनडे टीम में वापस आने का मुझे भरोसा है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now