क्रिकेट में दिनभर की बड़ी खबरें, 29 अगस्त 2020

सुरेश रैना
सुरेश रैना

अपने करियर में सुरेश रैना का योगदान मैं कभी नहीं भूल पाउंगा - कार्तिक त्यागी

19 साल के युवा तेज गेंदबाज कार्तिक त्यागी ने पूर्व भारतीय खिलाड़ी सुरेश रैना को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। कार्तिक त्यागी ने अंडर-19 वर्ल्ड कप में जबरदस्त प्रदर्शन किया था और उन्होंने अपनी सफलता का श्रेय सुरेश रैना को दिया है। कार्तिक त्यागी ने कहा है कि अपने करियर में वो सुरेश रैना के योगदान को कभी नहीं भूल सकते हैं।

आईपीएल 2020 - क्रिस लिन को रिलीज किए जाने को लेकर केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक ने दी प्रतिक्रिया

विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस लिन को रिलीज किए जाने को लेकर कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। कार्तिक ने कहा है कि केकेआर फ्रेंचाइजी ने भारी मन के साथ क्रिस लिन को जाने दिया था।

बाबर आजम को विराट कोहली से सीखने की जरुरत है - रमीज राजा

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम की अक्सर तुलना होती रहती है। वहीं पाकिस्तान के एक और पूर्व कप्तान रमीज राजा ने इन दोनों खिलाड़ियों की तुलना पर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। रमीज राजा ने कहा है कि विराट कोहली एक मैच विनर प्लेयर हैं और बाबर आजम को उनसे काफी कुछ सीखने की जरुरत है।

सुरेश रैना इस आईपीएल सीजन से बाहर, चेन्नई सुपर किंग्स को लगा बड़ा झटका

आईपीएल के 13वें सीजन के आगाज से पहले चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को बड़ा झटका लगा है। दिग्गज बल्लेबाज सुरेश रैना पूरे आईपीएल सीजन से बाहर हो गए हैं। व्यक्तिगत कारणों से सुरेश रैना यूएई से वापस अपने घर लौट गए हैं और इस पूरे आईपीएल सीजन नहीं खेलेंगे।

सुरेश रैना के आईपीएल से बाहर होने का बड़ा कारण सामने आया

सुरेश रैना आईपीएल छोड़कर भारत लौट चुके हैं। उनके आईपीएल से बाहर होने के पीछे व्यक्तिगत कारण बताए गए थे। सुरेश रैना के परिवार के अहम सदस्यों पर हमला हुआ है। पठानकोट में सुरेश रैना की बुआ और फूफा रहते हैं। खबरों के अनुसार सुरेश रैना के फूफा पर गाँव थरियाल के लुटेरों ने हमला किया। रोड से किये इस हमले में सुरेश रैना के फूफा की मौत हो गई। यह वारदात 19-20 अगस्त की रात को हुई थी।

रोहित शर्मा ने शुरू की प्रैक्टिस, वीडियो हुआ वायरल

रोहित शर्मा यूएई जाने के बाद वहां क्वारंटीन प्रक्रिया पूरी कर चुके हैं। रोहित शर्मा को ताजा वीडियो में अभ्यास के लिए जाते हुए देखा गया है। मुंबई इंडियंस ने एक वीडियो जारी करते हुए दिखाया है कि रोहित शर्मा अभ्यास के लिए नेट्स की तरफ जा रहे हैं। इस वीडियो में रोहित शर्मा मुस्कुराते हुए नेट्स की तरफ जा रहे हैं और कह रहे हैं कि मेरे पास सिर्फ एक घंटा है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now