Create

सूर्यकुमार यादव की धुआंधार पारी, बुमराह हो सकते हैं वनडे सीरीज से बाहर, अख्तर का पिच के लिए बयान

Naveen Sharma

शार्दुल ठाकुर ने खेली तूफानी पारी, सूर्यकुमार यादव और नितीश राणा की विस्फोटक बल्लेबाजी

विजय हजारे ट्रॉफी के लीग मुकाबले खत्म हो गए। मुंबई के लिए सूर्यकुमार यादव और शार्दुल ठाकुर ने धाकड़ अर्धशतक लगाए। दिल्ली के लिए नितीश राणा का बल्ला जमकर बोला।

शोएब अख्तर ने भी अहमदाबाद की पिच को लेकर दिया भारत के खिलाफ बयान

शोएब अख्तर ने अहमदाबाद टेस्ट मैच की पिच को लेकर कहा कि ऐसी पिच नहीं होनी चाहिए। अख्तर ने यह भी कहा कि भारतीय टीम बड़ी टीम है और वह ऐसे भी जीत सकती है।

'हम अंतिम टेस्ट मैच में भारतीय टीम को हरा सकते हैं'

इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज बेन फॉक्स का कहना है कि अंतिम मुकाबले में हम भारतीय टीम को हरा सकते हैं, हमें अपनी बल्लेबाजी के बरे में कुछ चीजें ठीक करने की जरूरत है।

'इस बार स्पिन पिच होने पर भारतीय टीम के पॉइंट काटने चाहिए'

इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी मोंटी पानेसर ने कहा है कि इस बार भी अगर पिंक बॉल जैसी पिच देखने को मिलती है, तो भारतीय टीम के वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के पॉइंट काटे जाने चाहिए।

अक्षर पटेल के शानदार प्रदर्शन के बाद सुनील गावस्कर ने रविंद्र जडेजा की इंजरी को लेकर दी प्रतिक्रिया

अक्षर पटेल के धाकड़ प्रदर्शन के बाद सुनील गावस्कर ने रविन्द्र जडेजा की चोट को लेकर बयाना दिया है। गावस्कर ने कहा है कि जडेजा भी सोच रहे होंगे कि उनकी चोट अब तक ठीक क्यों नहीं हुई।

पाकिस्तान सुपर लीग में खिलाड़ी कोरोना संक्रमित, मैच को किया गया रद्द

पाकिस्तान सुपर लीग में एक खिलाड़ी के कोरोना संक्रमित होने की वजह से मैच ही टाल दिया गया। सोमवार को होने वाला मुकाबला अब मंगलवार को खेला जाएगा।

विराट कोहली के रवैये को लेकर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान का बड़ा बयान

स्टीव वॉ को लगता है कि विराट कोहली ने अपने साथियों में हर बाधा को उठाने की आदत डाली है और फिर विपक्षी से डरने के बजाय वे उस पर हावी हो गए। स्टीव वॉ ने ये बातें अपनी डोक्यूमेंट्री 'कैप्चरिंग क्रिकेट स्टीव वॉ इन इंडिया' में कही।

जसप्रीत बुमराह इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से हो सकते हैं बाहर

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से रिलीज किये गए जसप्रीत बुमराह टीम में लौटने में कुछ और समय ले सकते हैं। उन्हें व्यक्तिगत कारणों से रिलीज किय गया था।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...