Create

रोहित शर्मा के लिए पाकिस्तान से बयान, कोहली को बेस्ट टेस्ट इलेवन में जगह, पन्त को अहम सलाह

श्रीलंका को पहली बार सीरीज में हराने के बाद बांग्लादेश के कप्तान तमीम इक़बाल का बयान

तमीम इकबाल ने श्रीलंका को पहली बार वनडे सीरीज में हराने के बाद प्रतिक्रिया दी है। इकबाल ने बांग्लादेश की गेंदबाजी को काफी खास बताया है।

इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, प्रमुख खिलाड़ी न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर, 2 नए नाम शामिल

इंग्लैंड की टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज बेन फॉक्स चोट के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं। सैम बिलिंग्स को उनकी जगह टीम का हिस्सा बनाया गया है।

'ऋषभ पन्त को हर बॉल पर शॉट मारने के बारे में नहीं सोचना चाहिए'

कपिल देव ने ऋषभ पन्त के बारे में बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि ऋषभ पन्त को धीमा होना होगा। हर बॉल पर हिट करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए।

पाकिस्तानी बल्लेबाज ने फिर से खेलने के लिए भरा 45 लाख रूपये का जुर्माना

पाकिस्तान के खिलाड़ी उमर अकमल ने रिहैब फिर से शुरू करने के लिए 45 लाख पाकिस्तानी रुपयों का जुर्माना भरा है। एंटी करप्शन कोड का उल्लंघन करने के बाद उन्हें सजा मिली थी।

रोहित शर्मा पर बयान देकर बुरे फंसे मोहम्‍मद आमिर, पाक क्रिकेटर ने जमकर लगाई फटकार

दानिश कनेरिया ने कहा है कि रोहित शर्मा मोहम्मद आमिर से कई गुना बेहतर हैं। हाल ही में आमिर ने कहा था कि वह दोनों तरफ से रोहित शर्मा को आउट कर सकते हैं। इसे लेकर कनेरिया का बयान आया है।

दिग्‍गज ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेटर की टेस्‍ट XI में विराट कोहली टॉप-3 बल्‍लेबाजों में शामिल

पैट कमिंस ने बेस्ट टेस्ट इलेवन का चयन किया है और विराट कोहली का नाम भी इसमें शामिल है। उन्होंने कोहली, स्मिथ और विलियमसन को अपनी टीम में शामिल करने की बात कही।

'डेविड वॉर्नर पाकिस्तान में होते, तो टेस्ट क्रिकेट नहीं खेल पाते'

पाकिस्तान के खिलाड़ी शोएब मकसूद ने कहा है कि पाकिस्तान में एक समय ऐसा था जब तेज खेलने वालों को टेस्ट क्रिकेट के लायक नहीं समझा जाता था। डेविड वॉर्नर वहां होते तो टेस्ट नहीं खेल पाते।

इंग्लैंड-न्यूजीलैंड एजबेस्टन टेस्ट में 18000 दर्शक आएँगे

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच एजबेस्टन में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच में 18 हजार दर्शकों को आने की अनुमति मिलेगी। सामूहिक गैदरिंग में नियमों को परखने के लिए इंग्लिश सरकार ने ऐसा किया है।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment