WWE न्यूज़: WWE ने Crown Jewel के लिए की 20 मैन बैटल रॉयल की घोषणा

डब्लू डब्लू ई (WWE) ने सऊदी अरब में होने वाले क्राउन ज्वेल को और भी रोमांचक बनाने के लिए 20 मैन बैटल रॉयल मुकाबले की घोषणा की है। इसको जीतने वाले सुपरस्टार को उसी रात एजे स्टाइल्स के खिलाफ यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप को जीतने के लिए एक मौका दिया जाएगा।

फॉक्स पर स्मैकडाउन के पहले एपिसोड में UFC के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन केन वैलासकेज़ ने ब्रॉक लैसनर पर हमला किया था। उस समय ब्रॉक WWE चैंपियनशिप को कोफी किंग्सटन से 10 सेकेंड से भी कम समय में जीते ही थे। केन वैलासकेज ने पहले भी ब्रॉक लैसनर को UFC चैंपियनशिप के लिए हराया हुआ है। थोड़े दिनों बाद ही WWE ने केन और ब्रॉक के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए मुकाबले की घोषणा कर दी थी कि यह मुकाबला क्राउन ज्वेल में होगा।

यह भी पढ़े: ट्रेनिंग सेंटर में ब्रॉन स्ट्रोमैन द्वारा टायसन फ्यूरी पर अटैक करने के बड़े 5 कारण

क्राउन ज्वेल में स्ट्रोमैन का मुकाबला टायसन फ्यूरी से होगा। यह भी एक बेहतरीन मैच हो सकता है। इन दोनों के बीच मैच के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन हो चुका है। हाल ही में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने टायसन फ्यूरी पर हमला किया था जब वह ट्रेनिंग सेंटर में आने वाले मुकाबले के लिए अभ्यास कर रहे थे।

इसके अलावा टीम होगन और टीम फ्लेयर के बीच में एक 10 मैन टैग टीम मैच होगा। जिसमें रोमन रेंस, रुसेव, रिकोशे, शॉर्टी गेबल और अली, टीम होगन में हैं। वहीं दूसरी ओर रैंडी ऑर्टन, किंग कॉर्बिन, बॉबी लैश्ले, शिंस्के नाकामुरा और ड्रू मैकइंटायर टीम फ्लेयर का हिस्सा हैं। यह मैच भी बहुत ही दिलचस्प होगा।

अब देखना यह होगा कि उस 20 मैन बैटल रॉयल में किस-किस सुपरस्टार को मौका मिलता है। यह तो निश्चित है कि क्राउन ज्वेल बहुत ही रोमांच से भरा होने वाला है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं