3 सुपरस्टार्स जो साल 2020 के अंत तक WWE चैंपियनशिप जीत सकते हैं

ड्रू मैकइंटायर
ड्रू मैकइंटायर

प्रोफेशनल रेसलिंग और WWE में चैंपियनशिप का काफी ज्यादा महत्व है। हर एक रेसलर चाहता है कि वो जिस भी प्रमोशन में काम करे तो वे चैंपियनशिप बेल्ट जीतने में सफल रहे। WWE दुनिया की सबसे बड़ी प्रो-रेसलिंग कंपनी है और इस वजह से अगर यहां कोई वर्ल्ड टाइटल जीतने में सफल रहता है तो वो बड़ा नाम जाता है।

हाल ही में ड्रू मैकइंटायर और ब्रॉन स्ट्रोमैन ने रेसलमेनिया 36 में वर्ल्ड चैंपियनशिप जीती और दोनों ने अब खुदको WWE के टॉप स्टार्स के रूप में स्थापित कर लिया है। रॉ ब्रांड के पास WWE चैंपियनशिप है और हाल ही में टाइटल चेंज हुआ है।

ये भी पढ़ें:- ब्रॉक लैसनर और ड्रू मैकइंटायर के दुश्मनों ने मिलकर बनाई टैग टीम, जल्द बन सकते है चैंपियन

इसके बावजूद भी साल के अंत तक कुछ और स्टार WWE चैंपियनशिप जीतने में सफल हो सकते हैं। इसलिए हम बात करने वाले हैं 3 सुपरस्टार्स के बारे में जो साल 2020 के अंत तक WWE चैंपियन बन सकते हैं।

#3 केविन ओवेंस

केविन ओवेंस
केविन ओवेंस

केविन ओवेंस ने बेबीफेस बनने के बाद खुदको टॉप स्टार के रूप में स्थापित किया है। उन्हें काफी अच्छा रिएक्शन मिलता है और बड़ी बात ये है कि वो लंबे समय तक चैंपियनशिप की स्टोरीलाइन में नहीं आए हैं। इस वजह से पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन को इस साल चैंपियन बनने का एक मौका मिल सकता है।

रॉ में केविन ओवेंस ने टीज़ किया था कि वो प्रेस्टिज फाइटर है और इसने संकेत दिए थे कि वो अब WWE चैंपियनशिप के लिए मैच लड़ सकते हैं। इस वजह से केविन ओवेंस के साल के अंत तक WWE चैंपियन बनने के काफी ज्यादा चांस है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#2 रैंडी ऑर्टन

रैंडी
रैंडी

रैंडी ऑर्टन लंबे समय से WWE चैंपियनशिप की स्टोरीलाइन से दूर है। उन्हें 2017 के बाद WWE टाइटल के लिए मौका नहीं मिला है। इस समय वे काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

साथ ही उन्होंने हाल ही में ऐज के साथ शानदार स्टोरीलाइन दी है। इस वजह से WWE उन्हें साल के अंत तक चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में डाल सकता है। रैंडी ऑर्टन इसके साथ ही हील चैंपियन बन सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- Wrestlemania इतिहास के 10 सबसे छोटे 'मेन इवेंट्स' जो पलक झपकते ही खत्म हो गए

#1 एजे स्टाइल्स

एजे
एजे

एजे स्टाइल्स और ड्रू मैकइंटायर के बीच फैंस एक मैच जरूर देखना चाहेंगे। एजे स्टाइल्स कुछ समय बाद वापसी कर सकते हैं और एक बड़ी स्टोरीलाइन में शामिल होकर अपने आप को फिर से रॉ में स्थापित कर सकते हैं।

ड्रू कुछ महीनों बाद टाइटल हार सकते हैं। ऐसे में उनसे टाइटल लेने के लिए WWE के पास एजे स्टाइल्स से अच्छा विकल्प नहीं हो सकता। स्टाइल्स साल के अंत तक WWE चैंपियन बन सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- आज के समय में कौन है WWE के स्टोन कोल्ड और ट्रिपल एच?

Quick Links

App download animated image Get the free App now