COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WrestleMania 35: तीन सुपरस्टार जिन्हें जीत की सख़्त जरूरत है और 3 जिन्हें नहीं है

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
3.02K   //    02 Apr 2019, 14:01 IST

wwe superstars who badly needs a win at wrestlemania 35

रैसलमेनिया 35 के आयोजन में अब एक सप्ताह से भी कम वक्त बाकी रह गया है। मैच कार्ड लगभग पूरी तरह तैयार हो चुका है और इस बार मैच कार्ड में कई दिलचस्प मैच जुड़े होने के कारण रैसलमेनिया 35 और भी दिलचस्प बन गया है।

इस आर्टिकल में हम ऐसे तीन सुपरस्टार्स पर चर्चा करने वाले हैं जिन्हें इस रैसलमेनिया में हार नहीं मिलनी चाहिए और तीन ऐसे जिनकी हार का उनके किरदार पर कुछ ख़ास असर नहीं पड़ेगा।

#3 रैंडी ऑर्टन: नहीं जीतना चाहिए

randy orton

रैंडी ऑर्टन को रैसलमेनिया 35 में एजे स्टाइल्स का सामना करना है। किसी सिंगल्स मैच में ये दोनों पहली बार एक दूसरे के खिलाफ रिंग में उतरने वाले हैं। यदि यहाँ रैंडी ऑर्टन को जीत हासिल होती है, तो एजे स्टाइल्स के किरदार पर इसका ख़राब फर्क पड़ सकता है।

स्टाइल्स फिलहाल स्मैकडाउन के मुख्य बेबीफेस सुपरस्टार हैं और WWE को रैसलमेनिया से आगे भी उन्हें ताकतवर दिखाना चाहिए। ऑर्टन 13 बार के वर्ल्ड चैंपियन रह चुके हैं और उनका मौजूदा किरदार भी यह नहीं दर्शाता कि उन्हें इस जीत की सख़्त जरुरत है।


#3 ब्रॉन स्ट्रोमैन: जरूर जीतना चाहिए

braun strowman should win andre the giant battle royal 2019 to gain momentum

पिछले वर्ष 'मनी इन द बैंक' जीतने के बाद से ब्रॉन स्ट्रोमैन काफी चर्चा का विषय बने हुए हैं। काफी बार उन्हें बड़ा पुश देने की कोशिश की गई, लेकिन वो टॉप कार्ड डिवीज़न में जगह बनाने में सफल नहीं हुए हैं।

अब स्ट्रोमैन को आन्द्रे द जाइंट बैटल रॉयल में जगह दी गई है। जहाँ वो माइकल शे और कॉलिन जोस के साथ फ्यूड का हिस्सा बने हुए हैं। आन्द्रे द जाइंट बैटल रॉयल 2019 जीतने की उन्हें सख़्त जरूरत है, क्योंकि उन्हें हार मिलती है, तो उनका किरदार किसी मिड कार्ड सुपरस्टार से भी कमजोर पड़ जाएगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...