Create
Notifications

WrestleMania 35: तीन सुपरस्टार जिन्हें जीत की सख़्त जरूरत है और 3 जिन्हें नहीं है

wwe superstars who badly needs a win at wrestlemania 35
Neeraj sharma
visit

रैसलमेनिया 35 के आयोजन में अब एक सप्ताह से भी कम वक्त बाकी रह गया है। मैच कार्ड लगभग पूरी तरह तैयार हो चुका है और इस बार मैच कार्ड में कई दिलचस्प मैच जुड़े होने के कारण रैसलमेनिया 35 और भी दिलचस्प बन गया है।

इस आर्टिकल में हम ऐसे तीन सुपरस्टार्स पर चर्चा करने वाले हैं जिन्हें इस रैसलमेनिया में हार नहीं मिलनी चाहिए और तीन ऐसे जिनकी हार का उनके किरदार पर कुछ ख़ास असर नहीं पड़ेगा।

#3 रैंडी ऑर्टन: नहीं जीतना चाहिए

randy orton

रैंडी ऑर्टन को रैसलमेनिया 35 में एजे स्टाइल्स का सामना करना है। किसी सिंगल्स मैच में ये दोनों पहली बार एक दूसरे के खिलाफ रिंग में उतरने वाले हैं। यदि यहाँ रैंडी ऑर्टन को जीत हासिल होती है, तो एजे स्टाइल्स के किरदार पर इसका ख़राब फर्क पड़ सकता है।

स्टाइल्स फिलहाल स्मैकडाउन के मुख्य बेबीफेस सुपरस्टार हैं और WWE को रैसलमेनिया से आगे भी उन्हें ताकतवर दिखाना चाहिए। ऑर्टन 13 बार के वर्ल्ड चैंपियन रह चुके हैं और उनका मौजूदा किरदार भी यह नहीं दर्शाता कि उन्हें इस जीत की सख़्त जरुरत है।


#3 ब्रॉन स्ट्रोमैन: जरूर जीतना चाहिए

braun strowman should win andre the giant battle royal 2019 to gain momentum

पिछले वर्ष 'मनी इन द बैंक' जीतने के बाद से ब्रॉन स्ट्रोमैन काफी चर्चा का विषय बने हुए हैं। काफी बार उन्हें बड़ा पुश देने की कोशिश की गई, लेकिन वो टॉप कार्ड डिवीज़न में जगह बनाने में सफल नहीं हुए हैं।

अब स्ट्रोमैन को आन्द्रे द जाइंट बैटल रॉयल में जगह दी गई है। जहाँ वो माइकल शे और कॉलिन जोस के साथ फ्यूड का हिस्सा बने हुए हैं। आन्द्रे द जाइंट बैटल रॉयल 2019 जीतने की उन्हें सख़्त जरूरत है, क्योंकि उन्हें हार मिलती है, तो उनका किरदार किसी मिड कार्ड सुपरस्टार से भी कमजोर पड़ जाएगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#2 ब्रॉक लैसनर: जीत की नहीं है जरूरत

brock lesnar

ब्रॉक लैसनर को यूनिवर्सल चैंपियन बने चार महीने से अधिक का वक्त बीत चुका है और इन चार महीनों के दौरान उन्होंने केवल दो ही मैच लड़े हैं। अब वह समय आ गया है जब उन्हें चैंपियनशिप त्याग देनी चाहिए।

अब समय आ गया है जब सैथ रॉलिंस को यूनिवर्सल चैंपियन बनने की जरूरत है। कम से कम रॉ को ऐसे चैंपियन की जरूरत है, जो हर सप्ताह रिंग में मौजूद रह सके।

यह भी पढ़ें: 5 शानदार मैच जो विंस मैकमैहन ने रैसलमेनिया 35 से तुरंत पहले रद्द कर दिये

#2 कोफ़ी किंग्सटन: जरूर जीतना चाहिए

kofi kingston

पिछले दो महीने कोफ़ी किंग्सटन के करियर को बहुत अच्छी रफ़्तार मिली है। कोफ़ी ने साबित किया है कि वो WWE चैंपियनशिप मैच के हकदार हैं। उनकी लोकप्रियता में भी अच्छी ख़ासी बढोत्तरी हुई है।

ग्यारह साल के संघर्ष के बाद उन्हें चैंपियन बनने का मौका मिला है। अब समय आ गया है कि कोफ़ी किंग्सटन को टाइटल सौंप देना चाहिए। वरना यह कहना गलत नहीं कि अब नहीं तो कभी नहीं।

#1 शार्लेट: जीतने की नहीं है जरूरत

charlotte flair

शार्लेट अब आठ बार की WWE चैंपियन बन चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने असुका को हराते हुए आठवीं बार चैंपियन का ताज हासिल किया है। शार्लेट पहले ही स्मैकडाउन चैंपियनशिप लेकर रैसलमेनिया रिंग में उतरने वाली हैं।

इसलिए बैकी लिंच को नीचा दिखाने की यहाँ कोई जरूरत नहीं है। शार्लेट को यहाँ जीतने की कोई जरूरत नहीं है, क्योंकि वो पहले ही स्मैकडाउन की मेन सुपरस्टार बनी हुई हैं।

यह भी पढ़ें: रैसलमेनिया के इतिहास के सबसे यादगार पल

#1 बैकी लिंच: जरूर जीतना चाहिए

becky lynch

यह कहना गलत नहीं है कि बैकी लिंच के कारण ही रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच को रैसलमेनिया मेन इवेंट बनाया गया है। पिछले कुछ महीने बैकी लिंच कि लोकप्रियता इस कदर बढ़ चुकी है कि वो WWE की मुख्य बेबीफेस सुपरस्टार बन गयी हैं।

रैसलमेनिया 35 के मेन इवेंट में दोनों अन्य सुपरस्टार्स के पास चैंपियनशिप मौजूद है। बैकी लिंच, रैसलमेनिया 35 के जरिये बहुत बड़ी सुपरस्टार भी बन सकती हैं और उनका किरदार धड़ाम से नीचे भी गिर सकता है।

Edited by विजय शर्मा

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now