COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 WWE सुपरस्टार जिन्हें AEW को साइन करना चाहिए और 2 ऐसे जिन्हें नहीं करना चाहिए

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
7.44K   //    17 Apr 2019, 17:03 IST

AEW should sign these wwe wrestlers

ऑल एलीट रैसलिंग (AEW) की स्थापना के बाद से ही ऐसा कहा जा रहा है कि WWE का अंत नजदीक हो सकता है। AEW के संस्थापक टोनी खान बिना कुछ कहे WWE के लिए बहुत बड़ी मुसीबत बने हुए हैं। टोनी खान का लक्ष्य एक ही है, वह है WWE पर कड़े वार करना।

AEW पहले ही क्रिस जैरिको जैसे दिग्गज रैसलर को साइन कर WWE को बैकफुट पर धकेल चुकी है। मौजूदा WWE रोस्टर में काफी ऐसे सुपरस्टार हैं, जो खुद के प्रति अपनाई जा रही रणनीतियों से खुश नहीं हैं। इसी का फायदा ऑल एलीट रैसलिंग उठाना चाहती है।

इस आर्टिकल में हम तीन ऐसे WWE सुपरस्टार्स के नाम आपको बताने वाले हैं, जिन्हें AEW साइन कर सकती है और दो ऐसे जिन्हें नहीं करेगी।

#5 गोल्डस्ट- साइन करना चाहिए

goldust

गोल्डस्ट एक ऐसे रैसलर रहे हैं, जिन्हें रैसलिंग जैसे विरासत में मिली है। उनके भाई कोडी रोड्स AEW के संचालक हैं, इससे बड़ी चीज हम आपके सामने और क्या रख सकते हैं। एक भाई WWE में तो दूसरा WWE का दुश्मन बना हुआ है।

दो भाइयों के एक साथ आने से AEW और भी बेहतर रैसलिंग कंपनी बन सकती है। वैसे भी कोडी रोड्स और गोल्डस्ट को WWE में वह सब हासिल नहीं हो सका है जिसके वो हकदार हैं।

यह भी पढ़ें: 4 बड़े WWE सुपरस्टार जिन्हें डीन एम्ब्रोज़ कभी हरा नहीं सके


#4 जिंदर महल- साइन नहीं करना चाहिए

jinder mahal

जिंदर महल अपने करियर में पहली बार WWE चैंपियन बने थे। इसके कुछ समय बाद ही वो यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन भी बने। लेकिन सच्चाई यह है कि उनकी इन रिंग स्किल्स WWE चैंपियनशिप टाइटल के लायक कभी नहीं रही हैं।

Advertisement

उनकी माइक पर बोलने की स्किल्स भी कोई बेहतरीन नहीं हैं। इसीलिए यदि वो AEW में जाते भी हैं तो इस रैसलिंग कंपनी को कोई फायदा होगा इसकी कोई गारंटी नहीं है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...