Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 WWE सुपरस्टार्स जिनका विलन बनने के बाद करियर बर्बाद हो गया

  • इन सुपरस्टार्स के लिए विलन बनना उनके करियर के बुरे सपने जैसा रहा।
Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 19 Feb 2020, 09:43 IST

A Staph infection could

प्रोफेशनल रेसलिंग में WWE एक बड़ा नाम है। हर रेसलर का सपना होता है कि वह इस बड़ी कंपनी का हिस्सा बने। कपंनी में काम करने वाले रेसलर्स और सुपरस्टार्स का किरदार काफी अहम मायने रखता है। एक सुपरस्टार कंपनी में या तो बेबीफेस या फिर हील के किरदार में होता है।

ये भी पढ़ें: 4 WWE लैजेंड्स जो Super ShowDown 2020 में चौंकाने वाली वापसी कर सकते हैं

यह कहना गलत नहीं होगा कि प्रोफेशनल रेसलिंग में हील और बेबीफेस दो सबसे महत्वपूर्ण चीजें हैं। WWE में कई ऐसे सुपरस्टार्स हैं जो एक बेबीफेस के रूप में सफल ना होकर एक हील के रूप में ज्यादा सफल हुए हैं वहीं कुछ सुपरस्टार्स ऐसे भी हैं जिनका हील बनने के बाद WWE में करियर बर्बाद हो गया।

इसी कड़ी में आज हम बात करने जा रहे हैं उन 3 WWE सुपरस्टार्स के बारे में जो हील (विलन) बनने के बाद फ्लॉप हो गए।

#3 शिंस्के नाकामुरा

WWE ने साल 2016 में शिंस्के नाकामुरा को साइन किया था। मेन रोस्टर में आने से पहले शिंस्के नाकामुरा ने कुछ महीने NXT में बिताए थे। नाकामुरा ने रेसलमेनिया 33 के बाद हुए स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड में डेब्यू किया था। इसके बाद साल 2018 में हुए रॉयल रंबल मैच में उन्होंने जीत भी हासिल की।

ये भी पढ़ें: Super ShowDown 2020 में WWE द्वारा ब्रॉक लैसनर vs रिकोशे का टाइटल मैच बुक करने की 5 बड़ी वजह

रॉयल रंबल जीतने के बाद फैंस को उम्मीद थी कि वह जल्द ही WWE चैंपियन बनेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इन सब के बीच नाकामुरा ने एजे स्टाइल्स के हील टर्न ले लिया लेकिन नाकामुरा हील के रूप में बदलने के बाद बिल्कुल सफल नहीं हुए।

इसके बाद कंपनी ने नाकामुरा के करियर के ग्राफ को उठाने के लिए को यूएस टाइटल के लिए भी बुक किया। टाइटल जीतने के बाद भी नाकामुरा WWE में कुछ खास नहीं कर पाए।

Advertisement

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 19 Feb 2020, 09:40 IST
Advertisement
Fetching more content...