4 हैरान करने वाले फैसले जो WWE ने पिछले हफ्ते RAW और SmackDown में लिए 

Sometimes WWE

WWE ने हाल में ही RAW और SmackDown की प्रोग्रामिंग के दौरान कई बड़े बदलाव किये हैं। इस दौरान वो शो में कई अच्छे फैसले ले रहें हैं तो कई फैसलों से फैंस भी हैरान रह जाते हैं। इस हफ्ते भी स्मैकडाउन और रॉ के दौरान WWE ने कई अच्छे फैसले लिए हैं। वहीं कई ऐसे भी निर्णय लिए हैं, जिससे फैंस हैरान थे। तो आइये जानते है कि इस हफ्ते के WWE के सबसे हैरानी भरे फैसलों के बारें में:

ये भी पढ़ें: 5 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स जो अगले कुछ सालों में रिटायर हो सकते हैं

#4 WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का केविन ओवेंस के खिलाफ स्टील केज मैच बुक करना

TLC पीपीवी में रोमन रेंस का सामना TLC मैच में केविन ओवेंस से हुआ था। इस मैच में रोमन रेंस ने जे उसो की मदद से जीत हासिल की थी। इस मैच के बाद फैंस को उम्मीद थी कि शायद WWE इस फ्यूड को अब खत्म कर देगा। लेकिन इसके बाद भी WWE ने SmackDown शो के दौरान इन दोनों स्टार्स के बीच स्टील केज मैच की घोषणा कर दी थी।

ये भी पढ़े: WWE लैजेंड अंडरटेकर को लेकर एजे स्टाइल्स ने दिया बड़ा बयान

इस मैच में सबको अंदाज़ा था कि केविन ओवेंस किसी भी तरह से इस मैच को जीतने वाले नहीं हैं। इस मैच में भी कुछ ऐसा हुआ था। इस मैच में जे उसो की मदद से रोमन रेंस ने एक बार फिर से केविन ओवेंस को हरा दिया। इस मुकाबले से साफ़ है कि WWE इस फ्यूड को रॉयल रंबल तक बुक करना चाहता हैं। दोनों स्टार्स के बीच रिंग में कमेस्ट्री बेहद अच्छी है।

ऐसे में फैंस को रॉयल रंबल के दौरान एक और अच्छा मैच देखने को मिल सकता है। फिलहाल ये देखना दिलचस्प रहेगा कि इस फ्यूड में अब WWE किस तरह से जे उसो और डेनियल ब्रायन को बुक करता है। ये दोनों स्टार्स भी इस फ्यूड का हिस्सा बने हुए हैं।

ये भी पढ़ें: 5 चीजें जो सैथ रॉलिंस SmackDown में वापसी के बाद कर सकते हैं

#3 रिकोशे का टी-बार के खिलाफ मैच हारना

रॉ के दौरान रिकोशे
रॉ के दौरान रिकोशे

WWE में कदम रखने के बाद से ही रिकोशे फैंस के पसंदीदा रहें हैं। उनके इन रिंग वर्क को फैंस ने ख़ासा पसंद किया है। उन्हें NXT एक अच्छा रन मिला था। जिसके बाद फैंस को उम्मीद थी कि मेन रोस्टर में भी उन्हें एक अच्छा रन मिलेगा। मेन रोस्टर में डेब्यू करने के बाद उन्होंने फैंस को कई यादगार मैच दिए हैं। इस साल की शुरुआत में वो WWE चैंपियनशिप के लिए लैसनर के खिलाफ लड़ते हुए भी दिखाई दिए थे। हालांकि इस मैच में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

ये भी पढ़े: 5 बड़े ड्रीम मैच जो 2021 में WWE में देखने को मिल सकते हैं

इस मैच में हार के बाद से वो लगातर अपने मोमेंटम की तलाश में हैं। उन्हें रेट्रीब्यूशन के खिलाफ संघर्ष करना पड़ा है। इस बार RAW में उनका सामना टी-बार से हुआ था। इस मैच में भी उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में अब फैंस उनके भविष्य को लेकर परेशान हैं फिलहाल उम्मीद की जा सकती हैं कि WWE उन्हें आने वाले समय में एक अच्छा हील टर्न दे सकता है।

#2 विमेंस टैग टीम डिवीजन पर ध्यान देने की कोशिश

टैग टीम चैंपियन शार्लेट फ्लेयर और असुका
टैग टीम चैंपियन शार्लेट फ्लेयर और असुका

SmackDown में विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप एलिमिनेशन मैच हुआ था। इस मैच में टैग टीम चैंपियन शार्लेट फ्लेयर और असुका का सामना साशा बैंक्स-बियांका ब्लेयर और बेली-कार्मेला की जोड़ी से हुआ था। इस मैच को लेकर WWE ने काफी ज्यादा हाइप बनाने की कोशिश की थी। लेकिन फैंस के लिए ये मैच इतना यादगार नहीं रहा था।

यह भी पढ़ें: 5 सुपरस्टारर्स जिन्हें पुश देना ने 2020 में बंद कर दिया

साशा बैंक्स-बियांका ब्लेयर और बेली-कार्मेला बेहद कम मौके पर टैग टीम के रूप में नजर आते हैं। ऐसे में इस मैच की बुकिंग को लेकर फैंस काफी ज्यादा हैरान थे।

#1 RAW में किसी भी तरह कोई ख़ास सैंगमेंट या मैच का न होना

WWE Monday Night RAW

WWE RAW को पिछले कुछ समय से कुछ ख़ास रेटिंग नहीं मिल रही है। RAW की औसतन रेटिंग 1.737 मिलियन व्यूअर्स की है, जोकि काफी कम हैं। इस वजह से अब विंस को भी शो में बदलाव करने के निर्देश मिल चुके हैं। इसके बाद भी RAW इस बार कुछ खास देखने को मिला है।

ये भी पढ़ें : "मैं और रोमन रेंस अभी भी Royal Rumble 2017 में हुए उस मैच की बात करते हैं"

शो अभी भी अपने पुराने तरीके से शुरू हो रहा हैं। जिस वजह से फैंस काफी ज्यादा निराश है। उम्मीद करते हैं कि आने वाले साल में WWE RAW के शो में कुछ जरूरी बदलाव करें।