4 कारण क्यों ऐज और रैंडी ऑर्टन का मुकाबला Backlash 2020 पीपीवी में होगा

ऐज और रैंडी ऑर्टन
ऐज और रैंडी ऑर्टन

WWE में इस हफ्ते हुए रॉ (Raw) के एपिसोड में फैंस को कई शानदार चीजें देखने को मिली जिसमें ऐज (Edge) और रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) का प्रोमो भी शामिल है। इस प्रोमो के दोनों सुपरस्टार्स ने काफी बातचीत की और आखिर में रैंडी ऑर्टन ने ऐज को बैकलैश (Backlash) पीपीवी में मुकाबले के लिए चैलेंज कर दिया।

ये भी पढ़ें: WWE सुपरस्टार रोमन रेंस से जुड़ी 5 बैकस्टेज कहानियां जो आपको जरूर जाननी चाहिए

हालांकि रैंडी ऑर्टन के चैलेंज का ऐज ने कोई जवाब नहीं दिया लेकिन अफवाहें इस बात की शुरू हो गई हो गई हैं कि बैकलैश पीपीवी में फैंस को एक बार फिर रैंडी ऑर्टन बनाम ऐज के बीच मुकाबला देखने को मिलने वाला है।

इन सभी चीजों को देखते हुए हम एक नज़र डालेंगे उन 4 कारणों पर कि आखिर क्यों रैंडी ऑर्टन और ऐज बैकलैश पीपीवी में एक बार फिर मुकाबला करते हुए नज़र आएंगे।

#4 ऐज और रैंडी ऑर्टन रेटिंग्स बढ़ा सकते हैं

इस बात से सभी फैंस सहमत होंगे कि रैंडी ऑर्टन और ऐज ऐसे सुपरस्टार्स हैं जो अपने दम पर शो को हिट करा सकते हैं। रेसलमेनिया 36 में हम इनका धमाकेदार मुकाबला देख चुके हैं।

ये भी पढ़ें: 11 रेसलिंग कपल्स जिनकी उम्र के बीच कई सालों का अंतर है

WWE भी इस बात को अच्छी तरह से जानती है कि अगर इन सुपरस्टार्स के बीच एक बार फिर मुकाबला फिर हुआ तो फैंस इसे काफी पसंद करेंगे और निश्चित रूप से इससे शो की रेटिंग्स पर काफी असर पड़ेगा।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जो रियल लाइफ में ट्रिपल एच के दोस्त हैं और 3 जिन्हें वह पसंद नहीं करते हैं

#3 रेसलमेनिया मैच में ऐज बढ़त बनाने से चूक गए

22 साल पहले जब ऐज ने WWE में कदम रखा था तब रैंडी ऑर्टन एक्टिव रोस्टर का हिस्सा भी नहीं थे लेकिन उसके बाद से उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस और क्षमता के दम पर खुद को एक बड़ा स्टार बना लिया। रेसलमेनिया में रैंडी के खिलाफ मुकाबले के खिलाफ ऐसा लगा जैसे ऐज ने काफी कुछ मिस कर दिया है। रैंडी ने इस दुश्मनी की शुरूआत जिस खतरनाक हमले से की थी उसके हिसाब से इस मुकाबले का अंत नहीं हुआ।

ये भी पढ़ें: WWE के 4 कपल जो हमें साल 2020 में देखने को मिल चुके हैं

हमारे ख्याल से इनके बीच दुश्मनी का अंत उसी धमाकेदार तरीके से होना चाहिए जिस तरह से इनकी दुश्मनी शुरू हुई थी, और शायद WWE के मन में भी यह बात होगी जिसका नतीजा हमें बैकलैश में देखने को मिल सकता है।

#2 समरस्लैम पीपीवी तक इनकी दुश्मनी जा सकती है

रैंडी ऑर्टन और ऐज का मुकाबला बैकलैश पीपीवी के लिए अभी आधिकारिक नहीं हुआ है लेकिन जल्द ही WWE फैंस को इस मुकाबले के बुक होने की घोषणा कर सकती है।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिनका विलन बनने के बाद करियर बन गया और 2 जिनका बर्बाद हो गया

इसके अलावा इस बात के भी कयास लगाए जा रहे हैं कि बैकलैश पीपीवी के बाद समरस्लैम तक भी इनकी दुश्मनी जा सकती है। यानी की रेसलमेनिया और बैकलैश के बाद फैंस समरस्लैम में भी इनका धमाकेदार मुकाबला देखने को मिल सकता है।

#1 रेसलमेनिया 36 में की गई गलती को सुधारने के लिए

इसमें कोई शक नहीं है कि रेसलमेनिया 36 में रैंडी ऑर्टन बनाम ऐज का मुकाबला काफी शानदार था लेकिन यह मुकाबला इतना लंबा था कि फैंस को लगातार रोक पाने में कामयाब नहीं हुआ।

ऐसे में WWE बैकलैश पीपीवी में इनके बीच छोटा लेकिन धमाकेदार मुकाबला बुक करने का प्लान कर रही है ताकि जो गलती रेसलमेनिया में हुई उसे सुधारा जा सके।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now