Create
Notifications

5 ड्रीम मैच जो आने वाले समय में WWE में देखने को मिल सकते हैं

द फीन्ड बनाम ब्रॉक लैसनर
द फीन्ड बनाम ब्रॉक लैसनर
JITENDRA SINGH

डब्लू डब्लू ई (WWE) में हम जब भी ड्रीम मैच की बात करते हैं तो फैंस हमेशा वर्तमान के टॉप सुपरस्टार और अतीत के बड़े सुपरस्टार के बीच मैच देखना चाहते हैं। इसके अलावा फैंस वर्तमान के उन रेसलर के बीच भी मैच देखना चाहते हैं, जो अब तक एक बार भी रिंग में आमने-सामने नहीं आए।

इस समय सभी WWE फैंस की नजर स्टिंग और अंडरटेकर के बीच होने वाले मैच की अफवाह पर है। लेकिन यह मैच होगा या नहीं इस बारें में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई।

यह भी पढ़े: WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर की 12 अनदेखी तस्वीरें, देखकर आप भी चौंक जाएंगे

इस समय WWE रोस्टर में अभी तक के सबसे काबिल रेसलर है। यह रेसलर मेन रोस्टर के अलावा NXT, NXT UK और 205 लाइव ब्रांड में उपस्थित है। आज हम उन 5 ड्रीम मैच के बारे बात करेंगे जो इस समय WWE रोस्टर हमें दे सकता है।

#5 ब्रॉक लैसनर बनाम बॉबी लैश्ले

यादगार मैच
यादगार मैच

जब बॉबी लैश्ले WWE रोस्टर में 2007 के दौरान मेन इवेंट मैच का हिस्सा थे तब लैसनर WWE छोड़ कर जा चुके थे। इस वजह से इन दोनों के बीच कोई मैच नहीं हुआ लेकिन पिछले साल के रेसलमेनिया में बॉबी लैश्ले जब वापस आए तो फैंस ने उसी समय से इस ड्रीम मैच का इंतजार करना शुरू कर दिया था।

youtube-cover

WWE में वापस आने के बाद बॉबी लैश्ले ने सैमी जेन के खिलाफ मैच लड़ा और इन दोनों के मैच को फैंस ने बहुत पसंद किया। इसी समय लैसनर मेन इवेंट मैच का हिस्सा थे। लेकिन बॉबी लैश्ले ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर लैसनर के खिलाफ मैच लड़ने की इच्छा जताई है। जिसे हमें इन दोनों पूर्व MMA फाइटर के बीच आने वाले समय में एक धमाकेदार और जबरदस्त मैच देखने को मिल सकता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 रोंडा राउजी बनाम असुका

रोंडा राउजी का डेब्यू
रोंडा राउजी का डेब्यू

WWE सुपरस्टार रोंडा राउजी बहुत समय से टीवी पर दिखाई नहीं दे रही हैं। लेकिन उनके कॉन्ट्रैक्ट को समाप्त होने में अभी दो साल बाकि है। राउजी ने WWE में अपना डेब्यू 2018 के रॉयल रम्बल में किया था। इस रॉयल रम्बल में पहली बार विमेंस रॉयल रम्बल का आयोजन किया गया था। जिसे असुका ने जीता था और इस जीत के बाद जब राउजी ने असुका से हाथ मिलाने की कोशिश की तो असुका ने उनसे हाथ नहीं मिलाया था।

यह भी पढ़े: US चैंपियन डीन एम्ब्रोज़ ने बड़े टूर्नामेंट में जीता अपना पहला मैच

असुका ने इस बड़ी जीत के बाद शार्लेट फ्लेयर से रेसलमेनिया 34 में सामना किया था। जहाँ वह अपनी जीत की स्ट्रीक को जारी नहीं रख सकी और वह यह मैच हार गईं। लेकिन इसी रात राउजी ने कर्ट एंगल के साथ मिलकर ट्रिपल एच और स्टैफनी मैकमैहन को हराया था।

youtube-cover

रोंडा राउजी एक पूर्व MMA फाइटर हैं। वहीं दूसरी ओर असुका ने यहाँ तक पहुँचने के लिए बहुत मेहनत की है। असुका ने जापान में रेसलिंग करने के दौरान बहुत से खतरनाक मैच लड़े हैं। असुका राउजी के लिए एक अच्छी विरोधी है।

#3 डेनियल ब्रायन बनाम फिन बैलर

ब्रायन बनाम बैलर

फिन बैलर ने WWE के मेन रोस्टर में डेब्यू 2016 में किया था। अपने डेब्यू के बाद WWE ने उन्हें अच्छा पुश दिया और वह जल्द ही मेन इवेंट सुपरस्टार बन गए। इस पुश के दौरान उन्होंने समरस्लैम में यूनिवर्सल चैंपियन भी जीती पर उन्हें इस मैच के दौरान चोट लग गई, जिसके बाद उन्हें इस टाइटल को छोड़ना पड़ा।

यह भी पढ़े- क्या आप जानते हैं: रोमन रेंस के साथ पहले भी टीम बना चुके हैं दिग्गज अंडरटेकर

youtube-cover

डेनियल ब्रायन ने 2015 में रेसलिंग से रिटायरमेंट ले ली थी । लेकिन पिछले साल उन्हें रेसलिंग करने के लिए WWE मेडिकल बोर्ड द्वारा मंजूरी दे दी गई। इस दौरान दोनों सुपरस्टार ने अलग-अलग ब्रांड में अपना काम जारी रखा।

सुपरस्टार शेकअप के बाद अब दोनों सुपरस्टार एक ही ब्रांड स्मैकडाउन लाइव का हिस्सा है। यह समय इन दोनों के बीच मैच तय करने के लिए बहुत अच्छा है। इन दोनों के बीच के मैच का सारा WWE यूनिवर्स इंतजार कर रहा है।

#2 द क्लब बनाम अनडिस्प्यूटेड एरा

स्टाइल और कोल
स्टाइल और कोल

हाल ही में एजे स्टाइल ने रॉ के एपिसोड में हील टर्न लिया। जिसके बाद उन्होंने रिकोशे पर गैलोज एंड एंडरसन के साथ अटैक कर दिया था। इसके बाद उन्होंने द क्बल के रीयूनियन की घोषणा की। एक्सट्रीम रूल्स में रिकोशे और एजे स्टाइल के बीच US चैंपियनशिप के लिए जबरदस्त मैच हुआ। जहाँ एजे स्टाइल ने रिकोशे को उनके साथियों के मदद से हरा दिया और नए US चैंपियन बन गए।

यह भी पढ़े: WWE Extreme Rules: 3 बड़े कारण जो बताते हैं कि फिन बैलर अब विलन बन सकते हैं

इस समय रॉ में क्लब राज करने के लिए पूरी तरह तैयार है। लेकिन किसी नई टीम के आ जाने से उनकी यह बादशाहत छिन सकती है।

youtube-cover

वर्तमान समय NXT में सबसे बेहतरीन टीम जो यहाँ काम कर रही है। वह अनडिस्प्यूटेड एरा है इसके सदस्य एडम कोल, रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग, बॉबी फिश और काइल ओ'राइली है। हाल ही में एजे स्टाइल ने एक फैन के ट्वीट का जवाब दिया। इस ट्वीट में फैन ने लिखा था कि क्या आने वाले समय में द क्लब और अनडिस्प्यूटेड एरा के बीच मैच देखने को मिल सकता है। इसके जवाब में एजे ने स्माइली की इमोजी ट्वीट की थी, इसके जवाब में अनडिस्प्यूटेड एरा टीम सदस्य एडम कोल ने जवाब देते हुए कहा था कि एजे सावधान हो जाए की वह किसी मैच के ललकार रहे है। इस वजह से आने वाले समय में हमें इन दोनों टीम के बीच मैच देखने को मिल सकता है। हम आशा करते है कि तब तक द क्लब को अपना चौथा सदस्य मिल जाए।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#1 ब्रॉक लैसनर बनाम द फीन्ड

लैसनर और वायट
लैसनर और वायट

2016 में लैसनर ने वायट और ल्यूक हार्पर के साथ हैंडीकैप मैच मैच लड़ा था। इस मैच में लैसनर ने कई बार हार्पर को सुप्लेक्स दिए पर इस मैच के दौरान एक बार भी लैसनर और वायट का आमना-सामना नहीं हुआ। वायट लैसनर से इतने डर गए थे कि वह रिंग के बाहर ही खड़े रहे।

यह भी पढ़े:WWE न्यूज: सीएम पंक ने शेन मैकमैहन का मजाक उड़ाया

WWE में अब लैसनर यूनिवर्सल चैंपियन हैं और वायट ने बिल्कुल नए किरदार द फीन्ड के साथ वापसी की है। ऐसी अफवाह चल रही है कि वायट इस नए किरदार के साथ समरस्लैम में फिन बैलर से सामना करेंगे और यह मैच वह जीत जायेंगे।

youtube-cover

लैसनर और द फिंड दोनों ही अब एक रोस्टर का हिस्सा है। WWE अब इनके बीच एक बढ़िया स्टोरीलाइन के साथ जबरदस्त मैच दे सकती है जो फैंस को कई साल तक याद रहेगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...