5 बड़े सुपरस्टार्स जो फ्यूचर में रोमन रेंस के खिलाफ WrestleMania में लड़ सकते हैं

रोमन रेंस
रोमन रेंस

रोमन रेंस और रेसलमेनिया का एक अलग ही संबंध है। रोमन ने डेब्यू के बाद से रेसलमेनिया में बड़े मैच लड़े हैं। पहले द शील्ड के साथ वे "शो ऑफ शोज़" का हिस्सा बने और बाद में सिंगल्स स्टार के रूप में वे लगातार 4 रेसलमेनिया पीपीवी तक मेन इवेंट करने में सफल रहे।

ये भी पढ़ें:- 5 शानदार चीज़ें जो रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के WrestleMania 36 में होने वाले मैच में हो सकती है

द बिग डॉग को हमेशा ही टॉप स्टार्स के साथ बुक किया जाता है और इस वजह से कहा जा सकता है आने वाले कुछ रेसलमेनिया इवेंट्स में वे टॉप मैच लड़ सकते हैं। इसलिए हम बात करने वाले हैं रोमन रेंस के लिए भविष्य में बड़े रेसलमेनिया मैचों के बारे में।

#5 द रॉक

youtube-cover

"द ग्रेट वन" ने WWE में लंबे समय से मैच नहीं लड़ा है और वे अपना पूरा ध्यान हॉलीवुड में लगा रहे हैं। उन्होंने सही रूप से अपना अंतिम मैच नहीं लड़ा है। बहुत सारे इंटरव्यू में द रॉक ने अपने कजिन रोमन से मैच लड़ने की इच्छा जताई है।

ऐसे में WWE अगली कुछ रेसलमेनिया में से एक में रोमन रेंस vs द रॉक का ड्रीम मैच तय कर सकता है। फैंस भी दो सबसे बड़े समोअन स्टार्स के बीच एक शानदार मुकाबला देखना चाहेंगे। विजेता कोई भी हो लेकिन ये मैच काफी ज्यादा महत्व रखने वाला है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#4 जॉन सीना

जजॉन सीना
जजॉन सीना

WWE के सबसे बड़े दिग्गजों में जॉन सीना का नाम सबसे शीर्ष पर आता है। सीना ने 15 सालों तक कंपनी को अपने दम पर चलाया है और वे सबसे बड़े फेस रहे हैं। इस समय रोमन रेंस को WWE का सबसे बड़ा स्टार माना जाता है।

दोनों स्टार्स के बीच मुकाबला हो चुका है लेकिन ऐसे बड़े मैच "साल के सबसे बड़े इवेंट" में जरूर होने चाहिए। WWE ने उस समय इस मैच को रेसलमेनिया जैसे स्टेज में प्लान नहीं किया लेकिन अगली कुछ रेसलमेनिया में से एक में सीना और रेंस का मैच देखने को मिल सकता है।

ये भी पढ़ें:- WWE WrestleMania में ब्रॉक लैसनर के 3 सबसे शानदार मैच

#3 ब्रॉन स्ट्रोमैन

youtube-cover

रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन की दुश्मनी सबकों याद जरूर होगी। रेंस की वजह से आज ब्रॉन स्ट्रोमैन काफी बड़े स्टार बन गए हैं। ब्रॉन के टॉप स्टार बनने के बाद दोनों के बीच अबतक रीमैच नहीं हुआ है।

ब्रॉन स्ट्रोमैन का रेसलमेनिया रिकॉर्ड भी अच्छा नहीं है। इसके अलावा रोमन को भी अपने से बड़े साइज के सुपरस्टार के खिलाफ रेसलमेनिया में एक मैच जरूर लड़ना चाहिए। मॉन्स्टर अमंग मैन सही विकल्प रहेंगे।

ये भी पढ़ें:- WWE WrestleMania में रोमन रेंस के 3 सबसे शानदार मैच

#2 सैथ रॉलिंस

youtube-cover

रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के बीच कई सारे मैच हो चुके हैं। दोनों ने कई बार क्लासिकल मैच दिए हैं और इस वजह से हमेशा ही फैंस इस बड़े मैच को लेकर उत्साहित रहते हैं।

शील्ड भाइयों के बीच अभी एक अंतिम मैच बाकी है क्योंकि दोनों की दुश्मनी का कभी सही तरह से अंत नहीं हो पाया है। रेसलमेनिया सही जगह होगी जहां दोनों पूर्व यूनिवर्सल चैंपियंस एक शानदार मैच दे सके।

ये भी पढ़ें- WWE WrestleMania 36: 3 शानदार सुपरस्टार्स जिन्हें मैच लड़ने का मौका नहीं मिल रहा है

#1 टॉमैसो सिएम्पा

youtube-cover

टॉमैसो सिएम्पा NXT के सबसे बड़े स्टार्स में से एक है। दोनों सुपरस्टार्स ने सर्वाइवर सीरीज में अपनी टीम का प्रतिनिधित्व किया था। यहां से ये बड़ा ड्रीम मैच टीज़ हुआ था। सिएम्पा और रेंस का मैच शानदार साबित हो सकता है।

रोमन रेंस WWE के सबसे ताकतवर स्टार है वहीं सिएम्पा ने भी NXT में अपनी ताकत का प्रदर्शन किया है। WWE को इस ड्रीम मैच की शुरुआत रॉयल रंबल से करनी चाहिए और रेसलमेनिया तक इसे शानदार तरीके से खींचना चाहिए।

ये भी पढ़ें-WWE WrestleMania 36: 5 चौंकाने वाले फैक्ट्स जो फैंस को शायद ही पता होंगे