5 बड़े सुपरस्टार्स जिन्हें अगले सप्ताह द फीन्ड अपना निशाना बना सकते हैं

ब्रॉक लैसनर और द फीन्ड
ब्रॉक लैसनर और द फीन्ड

ब्रे वायट जो इन दिनों केवल डब्लू डब्लू ई (WWE) में ही नहीं बल्कि पूरे स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में अपना परचम लहरा रहे हैं। वो हर सप्ताह किसी नए सुपरस्टार को अपना निशाना बना रहे हैं और इस सप्ताह ब्रॉन स्ट्रोमैन जैसा तगड़ा रेसलर भी उनके वार से बच नहीं पाया।

इस बात में कोई दोराय नहीं कि उन्हें इतना बड़ा पुश दिया जा रहा है जहां से उनका असफल होना अब लगभग असंभव है। साथ ही साथ कयास लगाए जा रहे हैं कि आगामी पे-पर-व्यू हैल इन ए सैल 2019 में वो WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनने वाले हैं।

जैसा कि हम पहले भी कह चुके हैं कि वो हर सप्ताह किसी नए सुपरस्टार पर वार कर रहे हैं और अगले सप्ताह रॉ में भी यह संभव है। इसलिए इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 सुपरस्टार्स के नाम आपके सामने रख रहे हैं जिन्हें द फीन्ड अगले सप्ताह अपना निशाना बना सकते हैं।

यह भी पढ़ें: 5 कारण क्यों रे मिस्टीरियो को सैथ रॉलिंस के खिलाफ यूनिवर्सल टाइटल शॉट दिया गया है

# रे मिस्टीरियो

अभी तक द फीन्ड अपने डेब्यू के बाद से मिक फोली, कर्ट एंगल, जैरी लॉलर और केन जैसे महान सुपरस्टार्स पर हमला कर चुके हैं। इससे साफ पता चल रहा है कि ब्रे वायट द्वारा आने वाले समय में इन दिग्गज रेसलर्स पर हमला करने की संख्या और भी बढ़ने वाली है।

अब अगले सप्ताह रे मिस्टीरियो का सामना यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में सैथ रॉलिंस से होना है। इसलिए इस बात की संभावनाएं अत्यधिक हैं कि द फीन्ड इस पूर्व चैंपियन सुपरस्टार को अपने रास्ते से हटाने के लिए उनपर हमला कर सकते हैं। हालांकि मिस्टीरियो फाइट बैक कर सकते हैं लेकिन इन दिनों वायट अपने करियर के चरम पर हैं इसलिए मिस्टीरियो को ताकतवर दिखाने से WWE को कोई खास फायदा नहीं पहुंचेगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

# रे मिस्टीरियो और डोमिनिक

रे मिस्टीरियो अपने बेटे डोमिनिक के साथ
रे मिस्टीरियो अपने बेटे डोमिनिक के साथ

इस बात की संभावना बहुत ज्यादा हैं कि द फीन्ड का अगला निशाना रे मिस्टीरियो बनने वाले हैं लेकिन आपको यह भी याद दिला दें कि डोमिनिक को पुश देन भी WWE की पहली प्राथमिकताओं में से एक है।

सोचिए अगर अगले सप्ताह मिस्टीरियो वायट के सामने मदद की गुहार लगा रहे हों और तभी डोमिनिक की धमाकेदार एंट्री हो। चाहे इस सैगमेंट में पूर्व WWE चैंपियन विजयी साबित हों लेकिन चंद मिनटों में डोमिनिक को बहुत बड़ा पुश दिया जा सकता है। साथ ही साथ हैल इन ए सैल के बाद डोमिनिक अपने पिता पर किए गए हमले का बदला लेने के लिए द फीन्ड को चैलेंज भी कर सकते हैं।

फिर चाहे डोमिनिक को चाहे हार भी मिले तो इसका उनके करियर पर कोई खास प्रभाव नहीं पड़ेगा क्योंकि उन्हें वो शुरुआत मिल चुकी होगी जिसका उनके पिता(रे मिस्टीरियो) सपना देख रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 5 कारण क्यों ब्रे वायट इतिहास के बेस्ट रेसलर्स में अपनी जगह बना चुके हैं

# रिक फ्लेयर

रिक फ्लेयर, बतिस्ता और ट्रिपल एच
रिक फ्लेयर, बतिस्ता और ट्रिपल एच

रिक फ्लेयर संन्यास के बाद भी खुद के सहारे युवा रेसलर्स को पुश देने का काम करते नजर आए हैं। फिर चाहे हम WCW की बात करें, WWE की या फिर TNA की। पिछले कई सालों से वो युवा सुपरस्टार्स को टॉप पर पहुँचने में मदद करते आए हैं।

अब तो उनके सामने ब्रे वायट होंगे जो इन दिनों स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं। इससे पहले वो कर्ट एंगल, जैरी लॉलर, केन और मिक फोली पर हमला कर चुके हैं। अब अगर रिक फ्लेयर भी इस लिस्ट में जुड़ते हैं तो यूनिवर्सल चैंपियन बनने से पहले उनकी हिट लिस्ट में रिक फ्लेयर सबसे बड़ा नाम होगा।

इससे पहले रिक ने रेसलमेनिया 35 में ट्रिपल एच बनाम बतिस्ता मैच के स्टोरीलाइन बिल्ड-अप में अहम भूमिका निभाई थी।

यह भी पढ़ें: 3 चीजें जो सैथ रॉलिंस और ब्रे वायट के बीच दुश्मनी को दिलचस्प बना रही हैं

# हल्क होगन

हल्क होगन अगले सप्ताह रॉ में कर रहे वापसी
हल्क होगन अगले सप्ताह रॉ में कर रहे वापसी

हल्क होगन आखिरी बार WWE रिंग में रॉ रीयूनियन में नजर आए थे और अब अगले सप्ताह एक बार फिर वो वापस आ रहे हैं। जब हल्क होगन की वापसी की बात सामने आई तो क्राउड ने उन्हें चीयर करने के बजाय बू किया था।

हालांकि द फीन्ड द्वारा हल्क पर हमला करने का दांव उल्टा भी पड़ सकता है क्योंकि वो हील हैं और इस महान रेसलर को एक बार फिर क्राउड ने बू किया तो वायट को किसी बेबीफेस के रूप में चीयर किया जाएगा।

खैर चीयर और बू मिलने की बात एक तरफ है लेकिन इस बात को भी नकारा नहीं जा सकता कि हल्क प्रो रेसलिंग इतिहास के सबसे महान रेसलर्स में से एक हैं। इससे द फीन्ड को फायदा ही पहुंचेगा नुकसान नहीं।

यह भी पढ़ें: 5 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने मास्क पहनकर भी रिंग में फाइट की है

# ब्रॉक लैसनर

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

हालांकि यह बात थोड़ी अजीब लग रही है कि द फीन्ड, ब्रॉक लैसनर को अपना निशाना बनाएंगे क्योंकि दोनों दूर-दूर तक किसी स्टोरीलाइन में शामिल नहीं हैं। लेकिन आपको यह भी याद दिला दें कि इस सैगमेंट से सर्वाइवर सीरीज के लिए मंच तैयार किया जा सकता है।

एक तरफ लैसनर, कोफी किंग्सटन को WWE चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर रहे हैं वहीं सैथ रॉलिंस को ब्रे वायट के खिलाफ यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड करना है। संभावनाएं बहुत ज्यादा नजर आ रही हैं कि जल्द ही कोफी किंग्सटन और सैथ रॉलिंस से उनके टाइटल्स छिनने वाले हैं।

FOX नेटवर्क पर पहले स्मैकडाउन शो में एक तरफ फैंस यह भी उम्मीद कर रहे होंगे कि कोफी को लैसनर पर जीत मिले लेकिन पूरा रेसलिंग वर्ल्ड जानता है कि बिना किसी दूसरे सुपरस्टार के दखल के ऐसा नहीं हो सकता।

यह भी पढ़ें: WWE चैंपियनशिप से जुड़ी 7 बातें जिनसे आज तक अंजान रहे हैं आप

Quick Links

App download animated image Get the free App now