Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 बड़े सुपरस्टार्स जिन्हें अगले सप्ताह द फीन्ड अपना निशाना बना सकते हैं

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published 25 Sep 2019, 15:37 IST
25 Sep 2019, 15:37 IST

ब्रॉक लैसनर और द फीन्ड
ब्रॉक लैसनर और द फीन्ड

ब्रे वायट जो इन दिनों केवल डब्लू डब्लू ई (WWE) में ही नहीं बल्कि पूरे स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में अपना परचम लहरा रहे हैं। वो हर सप्ताह किसी नए सुपरस्टार को अपना निशाना बना रहे हैं और इस सप्ताह ब्रॉन स्ट्रोमैन जैसा तगड़ा रेसलर भी उनके वार से बच नहीं पाया।

इस बात में कोई दोराय नहीं कि उन्हें इतना बड़ा पुश दिया जा रहा है जहां से उनका असफल होना अब लगभग असंभव है। साथ ही साथ कयास लगाए जा रहे हैं कि आगामी पे-पर-व्यू हैल इन ए सैल 2019 में वो WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनने वाले हैं।

जैसा कि हम पहले भी कह चुके हैं कि वो हर सप्ताह किसी नए सुपरस्टार पर वार कर रहे हैं और अगले सप्ताह रॉ में भी यह संभव है। इसलिए इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 सुपरस्टार्स के नाम आपके सामने रख रहे हैं जिन्हें द फीन्ड अगले सप्ताह अपना निशाना बना सकते हैं।

यह भी पढ़ें: 5 कारण क्यों रे मिस्टीरियो को सैथ रॉलिंस के खिलाफ यूनिवर्सल टाइटल शॉट दिया गया है

# रे मिस्टीरियो

अभी तक द फीन्ड अपने डेब्यू के बाद से मिक फोली, कर्ट एंगल, जैरी लॉलर और केन जैसे महान सुपरस्टार्स पर हमला कर चुके हैं। इससे साफ पता चल रहा है कि ब्रे वायट द्वारा आने वाले समय में इन दिग्गज रेसलर्स पर हमला करने की संख्या और भी बढ़ने वाली है।

अब अगले सप्ताह रे मिस्टीरियो का सामना यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में सैथ रॉलिंस से होना है। इसलिए इस बात की संभावनाएं अत्यधिक हैं कि द फीन्ड इस पूर्व चैंपियन सुपरस्टार को अपने रास्ते से हटाने के लिए उनपर हमला कर सकते हैं। हालांकि मिस्टीरियो फाइट बैक कर सकते हैं लेकिन इन दिनों वायट अपने करियर के चरम पर हैं इसलिए मिस्टीरियो को ताकतवर दिखाने से WWE को कोई खास फायदा नहीं पहुंचेगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Modified 21 Dec 2019, 00:34 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...