Create
Notifications

5 बड़े मैच जो WWE Hell in a Cell 2021 के मैच कार्ड में शामिल किये जा सकते हैं 

रोमन रेंस और द उसोज
रोमन रेंस और द उसोज
Subham Pal
ANALYST

WWE के अगले पीपीवी Hell in a Cell 2021 के आयोजन में 3 हफ्ते से भी कम समय रह गया है और आपको बता दें, थंडरडोम में यह WWE का आखिरी पीपीवी होने जा रहा है। वहीं, Money in the bank 2021 ऐसा पहला पीपीवी होगा जिसमें लाइव ऑडियंस की वापसी देखने को मिलेगी। आपको बता दें, Hell in a Cell 2021 पीपीवी के लिए अभी तक केवल दो मैच की घोषणा हुई है। इन दो मैचों में से एक मैच में WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) का सामना ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) जबकि Raw विमेंस चैंपियन रिया रिप्ली (Rhea Ripley) का सामना शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) से होन जा रहा है।

ये भी पढ़ें: WWE Rumor Roundup: ब्रॉन स्ट्रोमैन को रिलीज करने का असली कारण, स्टैफनी मैकमैहन द्वारा पूर्व स्टार को थप्पड़ मारने पर डिटेल्स

यही नहीं, इस पीपीवी के लिए अभी तक किसी Hell in a Cell मैच की घोषणा नहीं हुई है और उम्मीद है कि आगे चलकर बॉबी लैश्ले vs ड्रू मैकइंटायर के मैच को Hell in a Cell मैच बनाया जा सकता है। इस आर्टिकल में हम 5 ऐसे मैचों का जिक्र करने वाले हैं जिन्हें Hell in a Cell 2021 पीपीवी के मैच कार्ड में शामिल किया जा सकता है।

5- आर-के-ब्रो vs न्यू डे (WWE Hell in a Cell 2021)

पिछले कुछ समय में रैंडी ऑर्टन ने Raw में रिडल के साथ टीम बना ली है और इस नई टीम को काफी पसंद किया जा रहा है। आपको बता दें, यह टैग टीम पिछले कुछ समय से न्यू डे के खिलाफ फ्यूड में है। इस फ्यूड के दौरान इन दोनों टीम्स में शामिल सुपरस्टार्स के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिल चुका है।

ये भी पढ़ें: WWE के बाहर 5 ड्रीम मैच जिनमें एलिस्टर ब्लैक लड़ते हुए दिखाई दे सकते हैं

यही नहीं, इस दौरान ऑर्टन और रिडल ने एक-दूसरे के फिनिशिंग मूव्स का इस्तेमाल करके सभी को चौंका दिया था। गौर करने वाली बात यह है कि आर-के-ब्रो और न्यू डे के बीच अभी तक टैग टीम मैच देखने को नहीं मिला है और शायद WWE इस मैच का आयोजन Hell in a Cell 2021 पीपीवी में कराना चाहती है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

1 / 4 NEXT
Edited by Subham Pal
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now