5 Raw सुपरस्टार्स जिनके साथ केविन ओवेंस की दुश्मनी शुरू हो सकती है

केविन ओवेंस
केविन ओवेंस

केविन ओवेंस बिना कोई संदेह मौजूदा समय में डब्लू डब्लू ई (WWE) के टॉप सुपरस्टार्स में से एक हैं। रेसलमेनिया 36 में सैथ रॉलिंस पर मिली जीत के बाद अब उन्हें एक नए प्रतिद्वंदी की तलाश है।

ये बात अब जगजाहिर है कि WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर, रॉलिंस के साथ फ्यूड में शामिल हो चुके हैं। इसलिए अब उन्हें किस सुपरस्टार के साथ स्टोरीलाइन में शामिल किया जाएगा, ये कह पाना थोड़ा मुश्किल है। इसके बावजूद इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 सुपरस्टार्स के नाम आपके सामने रख रहे हैं जिनसे ओवेंस की दुश्मनी शुरू हो सकती है।

ये भी पढ़ें: 3 चीजें जो मनी इन द बैंक के यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में बिल्कुल नहीं होनी चाहिए

# एंड्राडे

एंड्राडे
एंड्राडे

सस्पेंड होने के कारण मौजूदा यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन एंड्राडे, रेसलमेनिया 36 का हिस्सा नहीं बन पाए थे। इस समय एंड्राडे, ऑस्टिन थ्योरी और एंजेल गार्ज़ा की विलन टीम को काफी सराहा जा रहा है लेकिन एंड्राडे यदि अच्छे सिंगल्स चैंपियन के रूप में खुद को साबित करना चाहते हैं तो उन्हें अपना टाइटल दांव पर लगाना होगा।

ओवेंस और एंड्राडे इस काबिल हैं कि ये दोनों समरस्लैम तक एक अच्छी और दिलचस्प स्टोरीलाइन से फैंस के आकर्षण का केंद्र बन सकते हैं।

# रे मिस्टीरियो

रे मिस्टीरियो
रे मिस्टीरियो

जब से रे मिस्टीरियो ने WWE में वापसी की है उन्हें अन्य सुपरस्टार्स को पुश देने के लिए प्रयोग में लाया जाता रहा है। इसका सबसे बड़ा उदाहरण ब्रॉक लैसनर के साथ दुश्मनी रही जब उन्होंने केन वैलासकेज़ और लैसनर के बीच मैच के लिए माहौल तैयार करने में अहम भूमिका निभाई थी।

इसलिए अब उन्हें एक अच्छी स्टोरीलाइन की जरूरत है जिसका पूरा फ़ोकस मिस्टीरियो पर ही रहे और ओवेंस को भी एक लैजेंड के साथ स्टोरीलाइन में कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

# बॉबी लैश्ले

बॉबी लैश्ले
बॉबी लैश्ले

बॉबी लैश्ले मौजूदा WWE रोस्टर के सबसे तगड़े रेसलर्स में से एक हैं और रुसेव के WWE से रिलीज़ होने के बाद भी लाना के पार्टनर बने हुए हैं। पिछले काफी समय से उन्हें कोई अच्छी स्टोरीलाइन नहीं मिली है जिससे वो एक बार फिर टॉप सुपरस्टार का दर्जा प्राप्त कर सकें और केविन ओवेंस ऐसा करने में उनकी मदद कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 6 बड़े फैसले जो WWE 2020 में ले सकती है

# एजे स्टाइल्स

एजे स्टाइल्स
एजे स्टाइल्स

एजे स्टाइल्स को ल्यूक गैलोज़ और कार्ल एंडरसन के WWE से रिलीज़ होने से तगड़ा झटका लगा है। इसका स्पष्ट मतलब ये है कि वो रेसलमेनिया 36 की हार के बाद जब भी वापसी करेंगे तो उन्हें सिंगल्स स्टोरीलाइन में शामिल किया जाएगा। दोनों के पास अच्छी इन रिंग स्किल्स के साथ अच्छी माइक स्किल्स भी हैं और इन दोनों के बीच फ्यूड संभव ही WWE की रेड ब्रांड को काफी फायदा पहुंचा सकती है।

# एलिस्टर ब्लैक

एलिस्टर ब्लैक
एलिस्टर ब्लैक

एलिस्टर ब्लैक, एजे स्टाइल्स और बडी मर्फी के साथ मैचों से खुद को कई बार एक बेहतरीन इन रिंग टैलेंट के रूप में साबित कर चुके हैं। ओवेंस जैसे टॉप सुपरस्टार के साथ फ्यूड से ब्लैक किसी टाइटल फ्यूड में भी शामिल हो सकते हैं जिसके वो हमेशा से हकदार रहे हैं।