Hell in a Cell 2019 के बाद इन 5 सुपरस्टार्स से लड़ सकते हैं ब्रे वायट 

ब्रे वायट
ब्रे वायट

डब्लू डब्लू ई (WWE) के अगले पीपीवी हैल इन ए सैल के होने में अब ज्यादा समय नहीं बचा हैं। इस पीपीवी में सैथ रॉलिंस अपना यूनिवर्सल टाइटल ब्रे वायट (द फीन्ड) के खिलाफ डिफेंड करते हुए नजर आएंगे। ये मुकाबला स्टील केज में होगा। गौरतलब है कि ब्रे ने जब से अपने करैक्टर में बदलाव किया है, तब से वो फैंस के पसंदीदा बन गए हैं।हील किरदार निभाने के बाद भी फैंस उन्हें पसंद कर रहें हैं।

इसके बाद भी इस बात की उम्मीद बेहद कम है कि WWE अभी उन्हें यूनिवर्सल चैंपियन बना दे। तो आइये जानते है कि हैल इन ए सैल के बाद किस स्टार से साथ फ्यूड में नजर आ सकते हैं:

#5 ब्रॉन स्ट्रोमैन

ब्रॉन स्ट्रोमैनÂ
ब्रॉन स्ट्रोमैन

क्लैश ऑफ़ चैंपियंस में ब्रॉन स्ट्रोमैन का सामना यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए सैथ रॉलिंस से हुआ था। इस मैच में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच में हार के बाद रॉ में उन्होंने सैथ को एक फिर से चैलेंज किया था, जिसे उन्होंने मान लिया था। हालांकि इस मैच में भी वो जीत हासिल कर पाए थे और मैच के बीच में ही ब्रे वायट (द फीन्ड) ने उनपर हमला कर दिया था। उनके इस हमले की वजह से वो इस मैच को भी जीत नहीं पाए थे। जिसके बाद उन्होने ट्वीट कर के ब्रे पर अपना गुस्सा दिखाया था।

ये भी पढ़ें: WWE न्यूज़: Crown Jewel पीपीवी के लिए Raw में हुआ एक बड़े टैग टीम मैच का एलान

इसके जवाब में ब्रे ने उन्हें दूर रहने की सलाह दी हैं। ऐसे में वो इस मैच में ब्रे पर हमला कर के आने वाले समय में इस ड्रीम मैच में एक-दूसरे के खिलाफ लड़ते हुए नजर आ सकते हैं क्योंकि ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपने करियर की शुरुआत ब्रे के साथ ही की थी और वो उनके ही ग्रुप का हिस्सा थे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 ड्रू मैकइंटायर

ड्रू मैकइंटायर
ड्रू मैकइंटायर

ड्रू मैकइंटायर अगस्त के बाद ही से WWE रिंग से दूर हैं। इस दौरान वो लगातार चोटों से जूझ रहे थे। ऐसे में अब उम्मीद की जा रही है कि वो जल्द ही वापसी कर सकते हैं। हाल में ही PWInsider ने अपनी रिपोर्ट्स में बताया था कि फॉक्स स्पोर्ट्स पर स्मैकडाउन के प्रीमियर शो पर ड्रू मैकइंटायर बैकस्टेज में मौजूद थे, मगर वो लाइव टीवी पर नजर आए थे।

ये भी पढ़ें: AEW में जल्द ही शामिल हो सकता है पूर्व WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन

जिस वजह से अब इस बात के कयास लगाए जा रहें है कि वो हैल इन ए सैल के बाद वो कमबैक कर सकते हैं। अपने कमबैक के बाद वो ब्रे के खिलाफ एक हाई-प्रोफाइल में फ्यूड में शामिल हो सकते हैं। ड्रू इस समय WWE के सबसे बड़े स्टार्स में से एक हैं और उनके और ब्रे के बीच एक यादगार फ्यूड देखने को मिल सकता हैं।

#3 समोआ जो

ब्रे और समोआ जो
ब्रे और समोआ जो

समोआ जो इस समय WWE के मिड कार्ड रेसलर के रूप में नजर आ रहें हैं। कोफी के खिलाफ WWE चैंपियनशिप के लिए मुकाबले को हारने के बाद से ही वो किसी भी बड़े फ्यूड में नजर नहीं आए हैं। हम सब जानते है कि समोआ जो कंपनी के उन स्टार्स में से एक हैं जो हील और फेस दोनों ही भूमिका को बेहद आसानी से निभा सकते हैं। ऐसे में अगर आने वाले समय में फैंस को उनके और ब्रे की बीच फ्यूड देखने को मिले तो बेहद यादगार रहेगा।

ब्रे जहां अपने माइंडगेम्स से जो को हैरान कर सकते हैं, वहीं जो भी अपनी हार्ड-हिटिंग रेसलिंग स्टाइल से एक क्लासिक मैच दे सकते हैं। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि अगर आने वाले समय में WWE अगर जो और ब्रे को फ्यूड में बुक करते है वो किस तरह की स्टोरीलाइन लाते हैं।

#2 बैरन कॉर्बिन (किंग कॉर्बिन)

किंग कॉर्बिन
किंग कॉर्बिन

बैरन कॉर्बिन ने हाल में ही चैड गेबल को हराकर किंग ऑफ़ द रिंग का टूर्नामेंट जीता है। उनकी इस जीत के बाद उम्मीद लगाई जा रही है कि WWE उन्हें आने वाले समय में हील के रूप में एक बड़ा पुश दे सकता है। इस साल कॉर्बिन काफी समय तक मेन इवेंट में भी रहें हैं। जिसमें वो यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए फाइट करते हुए दिखे थे। पिछले कुछ समय में उनमें काफी ज्यादा सुधार आया है। उनकी प्रोमो स्किल्स और इन रिंग वर्क भी पहले से बेहतर हुआ है।

ये भी पढ़ें: ब्रॉन स्ट्रोमैन से पंगा लेने वाले 6 फुट 9 इंच के टायसन फ्यूरी के बारे में 5 बड़ी बातें जो जाननी जरुरी है

ऐसे में इसमें कोई शक नहीं है कि अगर उन्हें ब्रे के खिलाफ फ्यूड में शामिल किया जाए तो वो एक बेहतर बुकिंग के जरिये वो एक यादगार फ्यूड और मैच फैंस को दे सकते हैं।

#1 एजे स्टाइल्स

ल्यूक गैलोज़ और कार्ल एंडरसन के साथ रिंग में एजे स्टाइल्सÂ
ल्यूक गैलोज़ और कार्ल एंडरसन के साथ रिंग में एजे स्टाइल्स

एजे स्टाइल्स इस समय कंपनी के सबसे बड़े स्टार्स में से एक हैं। इसके बाद भी वो पिछले कुछ समय से मेन इवेंट सीन से दूर हैं। वो इस समय यूएस चैंपियन हैं और लगातार मिड कार्ड में नजर आ रहें हैं। ऐसे में अगर WWE उन्हें एक बार फिर से उन्हें मेन इवेंट के सीन में लाना चाहती है तो वो उन्हें और ब्रे को एक साथ फ्यूड में शामिल कर सकते हैं। इस फ्यूड से दोनों ही स्टार्स को फायदा होगा।

ये भी पढ़ें: WWE के किंग की चेयर टूटी, रैंडी ऑर्टन नहीं रोक पाए अपनी हंसी

इस दुश्मनी को जीतने वाला स्टार्स आने वाले समय में एक बार फिर से टाइटल के लिए मुकाबला सकता है। ऐसे में ये देखना ख़ास रहेगा कि आने वाले समय में WWE किस तरह से इस ड्रीम मैच को लेकर बुकिंग करता है।