Create
Notifications

WWE के अंदर 5 पुरानी दुश्मनियां जिनका अंत अच्छा होना चाहिए था

बैकी लिंच
बैकी लिंच
ANALYST
Modified 14 May 2020
टॉप 5 / टॉप 10

WWE में अभी तक प्रो रेसलिंग फैंस को बहुत सी अच्छी फ्यूड और स्टोरीलाइन देखने को मिली है। किसी भी फ्यूड में एक हील सुपरस्टार और एक बेबीफेस सुपरस्टार होता हैं। WWE की क्रिएटिव टीम किसी भी फ्यूड को फैंस के सामने इस तरह से पेश करती हैं कि फैंस उस फ्यूड को सच मानने लगते हैं और उस फ्यूड में अपनी दिलचस्पी दिखाते हैं। 

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE में सुपरस्टार्स ने अपना आपा खोया

इस आर्टिकल में हम कंपनी की उन 5 बड़ी पुरानी फ्यूड्स के बारे में बात करेंगे जिन्हें अच्छा अंत मिलना चाहिए था।

ब्रॉक लैसनर बनाम डीन एम्ब्रोज़

ब्रॉक लैसनर बनाम डीन एम्ब्रोज़
ब्रॉक लैसनर बनाम डीन एम्ब्रोज़

ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और जॉन मोक्सली (डीन एंब्रोज) के बीच रेसलमेनिया 32 में सिंगल मैच बुक किया गया था। इस मैच की स्टोरीलाइन और प्रोमो को सभी रेसलिंग फैंस ने बहुत पसंद किया था। इस मैच में द बीस्ट ने जीत हासिल की थी लेकिन ऐसा नहीं होना चाहिए था क्योंकि इस मैच के अंदर जॉन मोक्सली ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया था और इस मैच में इस दिग्गज सुपरस्टार की जीत होनी चाहिए थी।

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस बनाम डीन एम्ब्रोज़

सैथ रॉलिंस बनाम डीन एम्ब्रोज़
सैथ रॉलिंस बनाम डीन एम्ब्रोज़

2014 में सैथ रॉलिंस के धोखा देने की वजह से द शील्ड टैग टीम अलग हो गई थी। द आर्किटेक्ट के रोमन और जॉन मोक्सली (डीन एंब्रोज) को अचानक से धोखा देने की वजह से सभी फैंस बहुत हैरान थे। अपने साथी टैग टीम पार्टनर के धोखा देने से जॉन मोक्सली (डीन एंब्रोज) भी बहुत गुस्सा थे और इसके बाद इन्होंने कई बार सैथ रॉलिंस पर अटैक किया ताकि वह अपना बदला ले सके।

ये भी पढ़ें: 5 तरीकों से रोंडा राउजी को WWE में वापस लाया जा सकता है

इसके बाद पूरे साल इन दोनों रेसलर्स के बीच बहुत से अच्छे मैच और यादगार सैगेमेंट देखने को मिले। कंपनी ने इस स्टोरीलाइन का अंत हैल इन ए सैल पीपीवी में किया था। इस पीपीवी के अंदर दोनों ही रेसलर्स ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया था लेकिन ब्रे वायट के इंटरफेयर करने की वजह से डीन एंब्रोज यह मैच हार गए थे।

1 / 2 NEXT
Published 14 May 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now