Create
Notifications
Advertisement

5 बड़े कारण क्यों NXT ब्रांड के रेसलर्स को Money In The Bank लैडर मैच में हिस्सा लेना चाहिए 

  • क्या NXT सुपरस्टार्स को इस पीपीवी का हिस्सा बनाने से अच्छे मैच देखने को मिलेंगे?
  • इन रेसलर्स ने NXT ब्रांड में बहुत से अच्छे लैडर मैच दिए हैं।
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 21 Apr 2020, 16:40 IST

मनी इन द बैंक 2020
मनी इन द बैंक 2020

WWE हर साल बहुत से पीपीवी आयोजित करती है। इस समय कंपनी और प्रो रेसलिंग फैंस की नजर अगले महीने होने वाले मनी इन द बैंक पीपीवी 2020 पर है। यह इवेंट कंपनी द्वारा आयोजित किए जाने वाले दिलचस्प और रोमांचकारी पीपीवी में से एक है। इस इवेंट के लिए अभी तक कुछ बड़े मैच बुक किए जा चुके हैं।

पिछले साल आयोजित हुए मनी इन द बैंक लैडर मैच के अंत में ब्रॉक लैसनर ने चौंकाने वाली वापसी की थी और उन्होंने मनी इन द बैंक ब्रीफकेस जीत लिया था। इस बार इस पीपीवी में होने वाला मनी इन द बैंक लैडर मैच पिछले साल की तुलना में थोडा अलग होगा क्योंकि इस मैच इस बार केवल 6 रेसलर्स ही हिस्सा लेंगे। इसके अलावा इस बार मनी इन द बैंक लैडर मैच कंपनी के हेडक्वार्टर में कराया जाएगा।

इस मैच की शुरुआत ग्राउंड फ्लोर से होगी और इसके बाद जो सुपरस्टार हेडक्वार्टर के टॉप फ्लोर पर पहुंच कर सबसे पहले ब्रीफकेस को हासिल करेगा। वह सुपरस्टार यह मैच जीत जाएगा। NXT ब्रांड में भी इस समय बहुत से काबिल रेसलर्स है और उन्हें भी इस पीपीवी का हिस्सा बनाना चाहिए।

यह भी पढ़ें: 5 ऐतिहासिक WWE मैच जिनमें माइक किओडा ने रेफरी की भूमिका निभाई थी

इस आर्टिकल में हम उन 5 बड़े कारणों के बारें में बात कि किस वजह से NXT ब्रांड के रेसलर्स को इस बार मनी इन द बैंक लैडर मैच का हिस्सा बनाना चाहिए।

# 5 NXT अब एक पूर्ण ब्रांड है

इस समय NXT ब्रांड कंपनी के अन्य ब्रांड की तरह एक पूर्ण ब्रांड बन चूका है और कई साल से यह ब्रांड कंपनी के डेवलपमेंटल ब्रांड की भूमिका निभा रहा था। ट्रिपल एच ने इस ब्रांड को कंपनी के रॉ और स्मैकडाउन ब्रांड के बराबर लाने के लिए बहुत मेहनत की है। पिछले साल इस ब्रांड ने कंपनी द्वारा आयोजित किए जाने वाले सर्वाइवर सीरीज़ पे-पर-व्यू में हिस्सा लिया था और सभी रेसलर्स ने इस ब्रांड में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया था।

#4 मुकाबलों को और दिलचस्प बनाने के लिए

रेसलर्स
रेसलर्स

NXT ब्रांड में इस समय बहुत से काबिल रेसलर्स मौजूद है। यह रेसलर्स रिंग में अपनी मूव और माइक स्किल के लिए फैंस के बीच बहुत ज्यादा लोकप्रिय है। मेन रोस्टर में आने से पहले सभी रेसलर्स NXT ब्रांड में ही काम करते है और इन रेसलर्स ने इस ब्रांड में बहुत अच्छे मैच दिए थे। NXT ब्रांड में भी हम सभी फैंस को कुछ लैडर मैच देखने को मिले और इस ब्रांड में सभी रेसलर्स ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया था। इस वजह से अगर कंपनी इन्हें इस साल होने वाले मनी इन द बैंक लैडर मैच का हिस्सा बनाती है तो यह मैच और दिलचस्प हो जाएगा।

Advertisement

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं


1 / 3 NEXT
Published 21 Apr 2020, 16:40 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit