Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 कारण जो बताते हैं कि Money in The Bank में ब्रॉक लैसनर की जीत WWE पर भारी पड़ेगी

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
6.10K   //    21 May 2019, 15:36 IST

Enter caption

मनी इन द बैंक का 2019 सबसे बेहतरीन शो रहा। बेहतरीन मैच, कुछ धमाकेदार वापसी और कुछ दिलचस्प सैगमेंट के जरिए इसे दुनिया भर के फैंस ने पसंद किया।

शार्लेट की WWE में कुल नौवीं चैंपियनशिप लेकिन कुछ पल बाद ही बेली द्वारा कैश-इन कर नया चैंपियन बनना पहला चौंकाने वाला पल रहा। दूसरी ओर ब्रॉक लैसनर की वापसी देख सभी की आंखें फटी की फटी रह गईं।

लैसनर की वापसी इसलिए हुई क्योंकि सैमी जेन MITB लैडर मैच में नहीं आ पाए थे। बांकी सात सुपरस्टार्स ने मेन इवेंट में बेहतरीन प्रदर्शन कर दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया, लेकिन पूरा फायदा लैसनर ने उठाया।

कड़वा सच यह भी रहा कि WWE फैंस विंस मैकमैहन की इस नई रणनीति से खुश नहीं हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे पांच बड़े कारणों पर चर्चा करने वाले हैं जो बताते हैं कि लैसनर का मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट हासिल करना WWE के लिए बुरा साबित होगा।

#क्या होगा अगर कैश-इन रहता है सफल?

Enter caption

रैसलमेनिया 35 में जब सैथ रॉलिंस को द बीस्ट पर जीत हासिल हुई, तो WWE यूनिवर्स खुशी से झूम उठा था। कोई नहीं चाहता था कि लैसनर एक बार फिर चैंपियन बनें। उनका चैंपियनशिप सफर इतना उबाऊ हो चला था कि फैंस समरस्लैम 2018 में रोमन रेंस को भी चीयर करने लगे थे।

अब जब कॉन्ट्रैक्ट उनके हाथों में है, निःसन्देह आने वाले कुछ समय में वो इसे कैश-इन करेंगे। इसलिए सवाल ये हैं कि उनका कैश-इन सफल होगा या नहीं। हालांकि कैश-इन सफल होने की संभावनाएं अत्यधिक हैं, क्योंकि इस एथलीट का नाम ब्रॉक लैसनर है, बैरन कॉर्बिन नहीं।

यदि ऐसा होता है तो WWE एक बार फिर उसी बेकार स्थिति में पहुंच जाएगी, जहां से वो रैसलमेनिया 35 में निकली थी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं 

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...