WWE WrestleMania 36 के बाद 5 सुपरस्टार्स सैथ रॉलिंस के साथ जुड़कर अपने करियर को बचा सकते हैं 

द आर्किटेक्ट
द आर्किटेक्ट

इस सप्ताह सभी रेसलिंग फैंस का पूरा ध्यान WWE द्वारा आयोजित होने वाले सबसे बड़े इवेंट रेसलमेनिया 36 पीपीवी पर है। इस बार का यह पीपीवी बहुत अलग होने वाला है और इसका मुख्य कारण इस समय पूरी दुनिया में फैला कोरोना वायरस है। इस वायरस की वजह से यह इवेंट इस बार परफॉर्मेंस सेंटर में होगा और यह शो दो दिन तक चलेगा।

रॉ ब्रांड में इस समय बहुत सी अच्छी स्टोरीलाइन चल रही है। रॉ टीवी शो में सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस की बीच चल रही स्टोरीलाइन भी फैंस को बहुत पसंद आ रही है। इन रेसलर्स के बीच रेसलमेनिया 36 में सिंगल मैच देखने को मिलने वाला है। सर्वाइवर सीरीज के बाद से लेकर अभी तक की इन दोनों रेसलर्स के बीच की फ्यूड बहुत शानदार रही।

इसकी मुख्य वजह इन रेसलर्स के बीच चल रही फ्यूड में टैग टीम द स्ट्रीट प्रॉफिट्स और बडी मर्फी का जुड़ना है। द आर्किटेक्ट की केविन ओवेंस के साथ चल रही फ्यूड में उनका साथ AOP (ऑथर्स ऑफ़ पेन) टैग टीम दे रही थी लेकिन इस टैग टीम के सदस्य रेज़र को चोट लगने की वजह से यह टैग टीम काफी समय से टीवी पर दिखाई नहीं दे रही है। इस वजह से रेसलमेनिया 36 के बाद द आर्किटेक्ट को नए सदस्यों की जरूरत होगी।

यह भी पढ़ें: 5 बड़े WWE सुपरस्टार जिन्हें बड़ा पुश मिलने से पहले फैंस को लग रहा था कि इनका रेसलिंग करियर ख़त्म हो गया

इस आर्टिकल में हम रॉ के उन 5 बड़े रेसलर्स के बारें में बात करेंगे जिनका सैथ रॉलिंस की टीम में शामिल होना उनके रेसलिंग करियर के लिए बहुत फायदेमंद होगा।

#5 एंजल गार्जा और ऑस्टिन थ्योरी

एंजल गार्जा और ऑस्टिन थ्योरी
एंजल गार्जा और ऑस्टिन थ्योरी

हाल ही कंपनी ने बताया था कि NXT सुपरस्टार ऑस्टिन थ्योरी रेसलमेनिया 36 में होने वाले रॉ टैग टीम चैंपियनशिप मैच में हिस्सा लेंगे और वह इस मैच में एंड्राडे की जगह ले रहे क्योंकि एंड्राडे अभी चोटिल है। इसके अलावा इस टैग टीम में एंजल गार्जा भी और खबरों के अनुसार वह इस मैच को जीतकर नए टैग टीम चैंपियन बन सकते है।

यह भी पढ़ें: 5 बार जब रेसलर्स किसी बड़े पीपीवी में अपनी बीमारी की वजह से हिस्सा नहीं ले पाएं

अगर इस मैच को जीतने के बाद कंपनी इन दोनों रेसलर्स को सैथ रॉलिंस की टीम शामिल करती है तो इन रेसलर्स के रेसलिंग करियर को बहुत फायदा होगा और इसके साथ ही इन्हें एक अच्छी स्टोरीलाइन भी मिल जाएगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#4 ल्यूक गैलोज़ और कार्ल एंडरसन

ल्यूक गैलोज़ और कार्ल एंडरसन
ल्यूक गैलोज़ और कार्ल एंडरसन

कुछ समय से यह अफवाह निकलकर सामने आ रही है कि इस साल रेसलमेनिया 36 पीपीवी के बाद होने वाले ड्राफ्ट में एजे स्टाइल्स को रॉ ब्रांड से स्मैकडाउन ब्रांड में ड्राफ्ट कर दिया जाएगा और इसके बाद रॉ टैग टीम 'गुड ब्रदर्स' के पास को लीडर नहीं होगा। अगर कंपनी इस टैग टीम को द आर्किटेक्ट की टीम में शामिल कर ले तो फैंस को बहुत अच्छे मैच देखने को मिल सकते है।

यह भी पढ़ें: 5 बड़े संकेत जो बताते हैं कि द अंडरटेकर मैच में एजे स्टाइल्स को हरा देंगे

#3 शैल्टन बैंजामिन

शैल्टन बैंजामिन
शैल्टन बैंजामिन

यह बात सभी फैंस अच्छे से जानते है कि कंपनी के पास इस समय बहुत से काबिल रेसलर्स है लेकिन अच्छी स्टोरीलाइन की कमी की वजह से इन रेसलर्स को बड़ा पुश नहीं मिल पा रहा है। इन काबिल रेसलर्स की लिस्ट में शैल्टन बैंजामिन का नाम भी शामिल है और इन्हें कंपनी ने अभी तक किसी बड़ी स्टोरीलाइन में शामिल नहीं किया है।

यह भी पढ़ें:5 बड़ी चीजे़ं जो विंस मैकमैहन को किसी भी कीमत पर नहीं करनी चाहिए

अगर रेसलमेनिया 36 पीपीवी के बाद वह सैथ रॉलिंस की टीम में शामिल हो जाते है तो उनके करियर को बहुत ज्यादा फायदा होगा क्योंकि ऐसा होने पर वह टीवी पर ज्यादा दिखाई देंगे और आने वाले समय में इन्हें किसी चैंपियनशिप के लिए होने वाले मैच की स्टोरीलाइन में शामिल किया जा सकेगा।

#2 द मिज़ और जॉन मॉरिसन

द मिज़ और जॉन मॉरिसन
द मिज़ और जॉन मॉरिसन

रेसलमेनिया 36 में होने वाले ट्रिपल थ्रेट लैडर्स में द मिज़ और जॉन मॉरिसन स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप को डिफेंड करने वाले है। इस मैच के अंदर न्यू डे और द उसोज़ टैग टीम भी हिस्सा लेने वाली है। अफवाहों के अनुसार टैग टीम चैंपियन द मिज़ की कुछ समय से बीमार है और इस वजह से शायद वह यह मैच हार जाए।

ये भी पढ़ें: 5 WWE रेसलर्स जो अपने रिटायरमेंट से बाहर आने के बाद इन बड़े सुपरस्टार्स का सामना करना चाहते हैं

इस मैच में हारने के बाद होने वाले सुपरस्टार शेक-अप में इन दोनों रेसलर्स को रॉ में भेजा जा सकता है और जहाँ वह द आर्किटेक्ट की टैग टीम में शामिल हो जाए। अगर ऐसा होता है तो फैंस को एक बेहतरीन हील रेसलर्स की जोड़ी देखने को मिलेगी जो रिंग में एक्शन और प्रोमो कट करने में माहिर है।

#1 शेमस

शेमस
शेमस

शेमस कंपनी के टॉप रेसलर्स में से एक है लेकिन उन्हें पिछले कुछ समय ज्यादा बड़ा पुश नहीं दिया जा रहा है। पहले यह खबर निकलकर सामने आई थी कि रेसलमेनिया 36 में शेमस इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन को इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने वाले है लेकिन यह प्लान बदल दिया गया और अब सैमी जेन इस टाइटल को डेनियल ब्रायन के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं।

ये भी पढ़ें- WrestleMania 36 में होने वाले SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच के लिए 5 संभावित अंत

अगर रेसलमेनिया 36 के बाद यह पूर्व चैंपियन सैथ रॉलिंस की टीम में शामिल हो जाता है तो इसे इनके रेसलिंग करियर को बहुत फायदा होगा और आने वाले समय में फैंस को बहुत अच्छे मैच देखने को मिलेंगे।