5 टैग टीमें जो TLC पीपीवी में द वाइकिंग रेडर्स के ओपन चैलेंज को स्वीकार कर सकती हैं

द वाइकिंग रेडर्स
द वाइकिंग रेडर्स

अक्टूबर में डॉल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड को हराकर डब्लू डब्लू ई (WWE) रॉ टैग टीम चैंपियन बने द वाइकिंग रेडर्स अभी तक किसी भी चुनौती से घबराए नहीं हैं। एक ऐसी टीम जिसके पास ताकत है और बेहतरीन इन रिंग स्किल्स भी हैं जो उन्हें मौजूदा समय की सबसे आदर्श टैग टीम चैंपियन बनाने के लिए काफी है।

अब टेबल्स लैडर्स चेयर्स 2019 पीपीवी में द वाइकिंग रेडर्स बाकी टीमों के सामने ओपन चैलेंज रखने वाले हैं, इसलिए सवाल उठने लाज़िमी हैं कि कौन इस चैलेंज को स्वीकार करेगा। हालांकि यह ओपन चैलेंज किसी बड़ी स्टोरीलाइन की ओर इशारा कर रहा है और संभावनाएं अत्यधिक हैं कि एरिक और इवार अपना टाइटल सफलतापूर्वक डिफेंड करने वाले हैं।

खैर इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 टीमों के नाम आपके सामने रखने वाले हैं जो आगामी पे-पर-व्यू में द वाइकिंग रेडर्स के ओपन चैलेंज को स्वीकार कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: 5 कारण जो साबित करते हैं कि TLC पीपीवी में ब्रे वायट की हार तय है

# ब्रीज़ांगो

टायलर ब्रीज और फैन्डैंगो
टायलर ब्रीज और फैन्डैंगो

कुछ महीने पहले ही NXT में वापसी कर चुकी यह टीम वापस मेन रोस्टर में आएगी, इस बात की संभावनाएं बेहद कम हैं, लेकिन NXT में ये लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और अच्छी फाइट लड़ने में भी सक्षम हैं।

सच्चाई यह है कि टायलर ब्रीज और फानगांगो अपने WWE करियर में अभी तक कुछ खास हासिल नहीं कर पाए हैं और TLC में उन्हें मौका मिला भी तो उनके चैंपियन बनने की उम्मीद भी काफी कम है। लेकिन क्या यह अंदाजा नहीं लगाया जा सकता कि एक अच्छे मुकाबले के बाद इन्हें क्राउड़ से स्टैंडिंग ओवेशन मिल सकता है।

खास बात यह है कि जुलाई से लेकर अभी तक NXT में ब्रीज़ांगो को एक भी मैच में हार नहीं मिली है और उन्हें क्राउड़ से अच्छा रिस्पोंस भी मिल रहा है।

# कर्ट हॉकिन्स और जैक रायडर

कर्ट हॉकिन्स और जैक रायडर
कर्ट हॉकिन्स और जैक रायडर

शायद इस टीम का नाम सुनते ही आपके मन में ख्याल आया होगा कि कर्ट और जैक अच्छे मैच लड़ने में सक्षम नहीं हैं। लेकिन आपको याद दिला दें कि जून में रॉ टैग टीम टाइटल गंवाने के बाद इन्हें टाइटल के आसपास आने का मौका भी नहीं मिला है।

हालांकि उनके जीतने की उम्मीद ना के बराबर है लेकिन इससे द वाइकिंग रेडर्स को और भी बड़ा पुश दिया जा सकेगा। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि कर्ट हॉकिन्स और जैक रायडर की टीम फिलहाल सबसे कमजोर टीमों में से एक है।

यह भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जो सैथ रॉलिंस के अगले प्रतिद्वंदी हो सकते हैं

# द स्ट्रीट प्रॉफिट्स

द स्ट्रीट प्रॉफिट्स
द स्ट्रीट प्रॉफिट्स

यह कोई नई बात नहीं है कि NXT की सफल टैग टीम जब भी मेन रोस्टर में आती हैं, उन्हें पुश देने के लिए WWE के सभी दरवाजे बंद हो जाते हैं और द स्ट्रीट प्रॉफिट्स के साथ भी कुछ वैसा ही हो रहा है।

वो अच्छे मैच लड़ने में सक्षम हैं, माइक स्किल्स अच्छी हैं और उन्हें अच्छा रिस्पांस भी मिलता आया है, यानी वो चैंपियन बनने के लिए एक आदर्श टीम है। इस हफ्ते रॉ में उन्हें चैंपियनशिप मैच मिला था जिसमें उन्हें हार मिली, अब उम्मीद है कि अपना बदला लेने के लिए TLC पीपीवी में भी एंजेलो डॉकिंस और मोंटेज फोर्ड ही इस चुनौती को स्वीकार कर सकते हैं।

# द ओसी

स्टाइल्स, एंडरसन और गैलोज़
स्टाइल्स, एंडरसन और गैलोज़

एक तरफ एजे स्टाइल्स हैं जिन्हें कुछ सप्ताह पहले ही रे मिस्टीरियो के हाथों यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल गंवाना पड़ा था। अब उम्मीद कम है कि स्टाइल्स आने वाले कुछ महीनों तक चैंपियन बन पाएंगे लेकिन ल्यूक गैलोज़ और कार्ल एंडरसन जरूर टाइटल अपने नाम कर सकते हैं।

एक समय हुआ करता था जब द शील्ड के पास यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल के साथ टैग टीम टाइटल भी मौजूद था। अब द अनडिसप्यूटेड एरा के सभी मेंबर्स के पास कोई ना कोई टाइटल है, यहाँ तक कि कुछ महीने पहले द ओसी के सभी मेंबर्स के पास भी कोई ना कोई टाइटल मौजूद था।

अब क्या ऐसा संभव नहीं है कि एक बार फिर "द ओसी" के सभी मेंबर्स दोबारा से एक बार फिर चैंपियन बनने की राह पर चल पड़े हों। एक तरफ गैलोज़ और एंडरसन रॉ टैग टीम चैंपियनशिप और द फिनोमेनल, यूएस टाइटल जीतने का सपना देख रहे हों।

यह भी पढ़ें: साल 2019 के 10 सबसे यादगार टाइटल चेंज

# ऑथर्स ऑफ पेन

AOP और सैथ रॉलिंस
AOP और सैथ रॉलिंस

ऑथर्स ऑफ पेन पहले भी रॉ टैग टीम चैंपियन रह चुके हैं लेकिन उनके पहले के किरदार और अब के किरदार में जमीन आसमान का अंतर है। उन्हें मिलने वाले पुश का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वो अब सैथ रॉलिंस के पार्टनर बन चुके हैं।

एकम और रेज़ार के कारण सैथ रॉलिंस को हील टर्न मिला है, वहीँ रॉलिंस उन्हें बड़ा पुश दिलाने में मदद कर रहे हैं। AOP इन दिनों किस चैंपियन टीम से भी अधिक सुर्खियाँ बटोर रही है इसलिए उनका इस चैलेंज को स्वीकार करना कोई चौंकाने वाली बात नहीं होगी।

साथ ही साथ द वाइकिंग रेडर्स और ऑथर्स ऑफ पेन एक 5-स्टार मैच लड़ने में सक्षम हैं जिससे फैंस के मन में भी उम्मीद जाग उठेगी कि आखिरकार WWE रॉ टैग टीम डिवीजन को भी गंभीरता से देख रही है।

यह भी पढ़ें: TLC में इस्तेमाल होने वाले खतरनाक हथियारों के बारे में पूरी जानकारी