COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE WrestleMania 35 से पता लगी 5 बड़ी बातें

टॉप 5 / टॉप 10
3.99K   //    08 Apr 2019, 15:40 IST

Enter caption

आखिरकार रैसलमेनिया 35 सफलतापूर्वक खत्म हुआ। इवेंट पर लोगों के रिएक्शन आने अभी बाकी हैं लेकिन फिलहाल के लिए कहना गलत नहीं होगा कि शो WWE के लिए एक बहुत बड़ी सफलता था। इवेंट में काफी खामियां भी थी लेकिन तीन मैचों ने पूरे इवेंट को संभाल लिया- यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच, WWE चैंपियनशिप मैच और विनर टेक्स ऑल मैच।

WWE ने तीनों मैचों को बहुत अच्छे तरीके से जनता तक पहुंचाया। कोफ़ी किंग्सटन WWE चैंपियनशिप जीतने वाले पहले अफ्रीकन बने। साथ ही सैथ रॉलिंस एक बार फिर से चैंपियन बन गए।

कुछ कुछ मैच असफल भी रहे। भले ही जो भी हुआ हो एक बात तो पक्की है रैसलमेनिया 35 के बाद कुछ बड़ी बातें सामने ज़रूर आयी हैं। आइये आपको बताते हैं वो 5 बातें जो रैसलमेनिया 35 के बाद सबको पता लगी।


#5 ब्रॉक लैसनर छोड़ रहे हैं WWE?


Brock Lesnar suffered a humiliating defeat

हर बारी जब ब्रॉक लैसनर हारते हैं तो ब्रॉक लैसनर के कंपनी छोड़ने की ख़बरों का बाज़ार गरम हो जाता है। 2017 से लेकर अब तक लैसनर केवल 2 बार हारे हैं। इसका सीधा मतलब है कि किस हद तक कंपनी लैसनर को बचाती है।

हालांकि सभी इस बात को जानते हैं कि बहुत लंबे समय से डेनियल कॉर्मियर, ब्रॉक लैसनर के सामने अपनी UFC हैवीवेट चैंपियनशिप बचाना चाहते हैं। लेकिन किसी न किसी कारण से ऐसा हो नहीं पाया। लेकिन अब ऐसी अनेकों खबरें आ रही हैं कि लैसनर बनाम कॉर्मियर का मुकाबला UFC 240 या 241 के दौरान हो सकता है।

इन ख़बरों का और लैसनर की रैसलमेनिया 35 में हार का सीधा मतलब यही निकाला जा रहा है कि लैसनर WWE छोड़ सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...