Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 चीजें जो Clash of Champions 2019 में नहीं होनी चाहिए

ANALYST
न्यूज़
Published 13 Sep 2019, 10:15 IST
13 Sep 2019, 10:15 IST

लैसनर को वापस नहीं आना चाहिए
लैसनर को वापस नहीं आना चाहिए

वर्तमान में डब्लू डब्लू ई (WWE) कंपनी के अंदर आने वाले समय के लिए बहुत बड़े बदलाव होने वाले है। क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी के कुछ दिनों बाद स्मैकडाउन लाइव और NXT के आने वाले एपिसोड क्रमश: फॉक्स टीवी चैनल और यूएसए नेटवर्क पर प्रसारित होंगे। इस पीपीवी के अंदर रॉ और स्मैकडाउन लाइव के सभी टाइटल को डिफेंड किया जाएगा।

यह पीपीवी बहुत ही रोमांचक होने वाला है क्योंकि इस इवेंट में हम ब्रॉन स्ट्रोमैन और सैथ रॉलिंस को एक और उनके रॉ टैग टीम टाइटल का बचाव करते हुए देखेंगे। वहीं दूसरी ओर यूनिवर्सल टाइटल के लिए यह दोनों सुपरस्टार एक दूसरे का सामना भी करेंगे। रॉ विमेंस टाइटल के लिए साशा बैंक्स और बैकी लिंच के बीच होने वाले मैच के लिए फैंस बहुत ज्यादा उत्साहित और साथ ही रैंडी ऑर्टन WWE चैम्पियनशिप के लिए कोफी किंग्सटन को चुनौती देंगे।

यह भी पढ़े: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें गलती से बड़ा पुश मिला और 2 सुपरस्टार्स जिन्हें विंस मैकमैहन ने खुद पुश दिया

इस आर्टिकल में हम उन 5 चीजों के बारे में बात करेंगे जो क्लैश ऑफ चैंपियंस में नहीं होनी चाहिए।

# 1 ब्रॉक लैसनर का रिटर्न और सैथ रॉलिंस के साथ फाइट करना

लैसनर को वापस नहीं आना चाहिए
लैसनर को वापस नहीं आना चाहिए

रेसलमेनिया 35 में ब्रॉक लैसनर और रॉलिंस के बीच यूनिवर्सल टाइटल के लिए मैच हुआ था और इस मैच में लैसनर अपने टाइटल को डिफेंड करने में कामयाब नहीं हुए और उन्हें द आर्किटेक्ट के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। टाइटल को हारने के कुछ समय तक वह रेसलिंग से दूर रहे और मनी इन द बैंक पीपीवी में चौंकाने वाली वापसी कर मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट जीता। एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी में उन्होंने इसे रॉलिंस के खिलाफ कैश इन किया और नए यूनिवर्सल चैंपियन बने।

इस टाइटल को उन्होंने केवल 28 दिन तक अपने पास रखा क्योंकि समरस्लैम पीपीवी में उन्हें एक बार फिर रॉलिंस के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा और तब से वह टीवी से दूर है। हाल ही में यह खबर आई थी कि लैसनर क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी में वापसी कर सकते हैं क्योंकि आने वाले समय में स्मैकडाउन लाइव फॉक्स टीवी चैनल पर आएगा। इस शो की रेटिंग बढ़ाने के लिए खुद फॉक्स के आधिकारियों ने WWE से बात की। वो लैसनर को ब्लू ब्रांड का हिस्सा बनाने की कोशिश कर रहे हैं।।

यह भी पढ़े:Raw में कर्ट एंगल की बैकस्टेज भूमिका को लेकर बड़ा खुलासा

WWE को बीस्ट को इस पीपीवी के लिए वापस नहीं बुलाना चाहिए क्योंकि WWE यूनिवर्स लैसनर को ज्यादा पसंद नहीं करती है। फैंस को लगता है कि लैसनर रेसलिंग के प्रति ज्यादा समर्पित नहीं क्योंकि वह टाइटल जीतने के बाद बहुत कम ही टीवी पर नजर आते हैं।

Advertisement

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Modified 21 Dec 2019, 00:27 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...