Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SummerSlam में हुई 5 चीज़ें जिनपर फैंस का ध्यान नहीं गया होगा

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 21 Dec 2019, 00:08 IST

'द फीन्ड' का हुआ डेब्यू

पिछले कुछ समय से WWE को इन रिंग एक्शन से लेकर स्टोरीलाइन की वजह से काफी आलोचना का सामना करना पड़ रहा था। इस कड़ी में WWE ने समरस्लैम के रूप में एक बेहद शानदार शो फैंस के सामने रखा है। इस शो में फैंस को कई ड्रीम मैच भी देखने को मिले, इसके अलावा शो में भविष्य में कई नई स्टोरीलाइन भी फैंस के सामने आई हैं।

इस पीपीवी के बाद फैंस की निगाहें क्लैश ऑफ़ चैंपियंस (Clash of Champions 2019) पर टिक गई हैं। वैसे तो शो में कई यादगार पल थे, लेकिन इस दौरान कुछ ऐसे भी लम्हे आए, जिन पर शायद ही आप का ध्यान गया हो। आइये जानते हैं इस बार शो में कौन सी पांच चीज़ें आपने मिस कर दी होंगी।

#5 रोवन ने किया बडी मर्फी पर हमला

बडी मर्फी
बडी मर्फी

पिछले कुछ समय से रोमन रेंस पर लगातार हमले हो रहे थे। अपने हमलावर का पता लगाने के लिए रोमन पिछले स्मैकडाउन शो में नज़र आए थे। जहां पर बैकस्टेज में रोमन ने बडी मर्फी से उनके हमलावर के बारे में जानकारी हासिल करने की कोशिश की थी लेकिन उन्होंने मना कर दिया था। जिसके बाद रोमन ने मर्फी पर हमला कर दिया और उन्होंने रोवन का नाम लिया था। 

ये भी पढ़ें: फ्लाइट में सोते हुए जिंदर महल ने गंवाई अपनी चैंपियनशिप, बाथरूम में जाकर छुपा चैंपियन

वहीं अब समरस्लैम के किकऑफ शो के दौरान रोवन ने मर्फी पर हमला कर दिया। इस दौरान रोवन ने उन्हें धमकी देते हुए कहा था कि उन्होंने उनका नाम कैसे बता दिया। हालांकि इस सैगमेंट की सबसे हैरान करने वाली बात ये रही कि इतनी ख़ास स्टोरीलाइन के बाद भी इस मेन शो में जगह नहीं मिली। 

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Published 12 Aug 2019, 15:51 IST
Advertisement
Fetching more content...