Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 मौके जब WWE ने साल 2019 में फैंस की सुनकर बड़े बदलाव किए

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Dec 21, 2019
Dec 21, 2019 IST

सैथ रॉलिंस का हील टर्न
सैथ रॉलिंस का हील टर्न

रेसलिंग जगत और फैंस के लिए साल 2019 यादगार रहने वाला है। इस साल WWE में कई सारे इतिहास रचे गए, इसके अलावा बड़े-बड़े रिकार्ड्स भी टूटे। WWE की क्रिएटिव टीम अमूमन अपने हिसाब से प्लान बनाती है और बाद में विंस मैकमैहन प्लान्स पर मुहर लगाते हैं।

बहुत बार WWE के प्लान्स और स्टोरीलाइन्स फैंस को पसंद नहीं आते हैं लेकिन WWE अपना काम जारी रखता है। इस दौरान कुछ ऐसे भी पल आए जहां WWE को फैंस के दबाव में आकर प्लान्स में बदलाव करना पड़ा। इसलिए हम बात करने वाले हैं 2019 के 5 मौकों के बारे में जब WWE को फैंस के कहने पर प्लान्स बदलने पड़े।

#5 NXT की सर्वाइवर सीरीज में जीत होना

WWE ने पहली बार NXT ब्रांड को सर्वाइवर सीरीज पीपीवी में शामिल किया। लग रहा था कि वह ज्यादा कुछ खास नहीं कर पाएंगे। फैंस ने इस दौरान NXT को रॉ और स्मैकडाउन से ज्यादा पसंद किया।

फैंस के रिएक्शन को देखते हुए WWE ने सर्वाइवर सीरीज में NXT को बड़ी जीत देने का प्लान बनाया। अगर फैंस NXT को सपोर्ट नहीं करते तो सर्वाइवर सीरीज में रॉ या स्मैकडाउन की जीत होती। 

#4 बैकी और रोंडा का आमना-सामना

WWE ने बैकी लिंच और रोंडा राउजी को एक रिंग में डाला क्योंकि फैंस ने इसकी काफी बड़ी डिमांड की थी। सर्वाइवर सीरीज में यह मैच देखने को नहीं मिला था और इसके बाद भी फैंस ने इस बड़े ड्रीम मैच को देखने की इच्छा जताई।

WWE रेसलमेनिया 35 के लिए शार्लेट और राउजी के बीच मैच प्लान कर रहा था लेकिन WWE ने फैंस की सुन ली और मैच के प्लान्स में बड़ा बदलाव किया। इसके बाद बैकी ने रॉयल रंबल भी जीता और मेन इवेंट में बड़ा मैच लड़ा।

ये भी पढ़ें- WWE Year Ender, साल 2019 के 5 सबसे खराब पीपीवी

1 / 3 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...