Create
Notifications

5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें साल 2020 में टाइटल जीतने की सख्त जरूरत है 

रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर
रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर
Ankit Kumar

प्रोफेशल रेसलिंग की दुनिया में सबसे बड़ी कंपनी WWE में टैलेंट की कोई कमी नहीं है। कंपनी में एक से बढ़कर एक कई टैलेंटेड सुपरस्टार हैं ऐसे में यह चुनना मुश्किल हो जाता है कि किस सुपरस्टार्स को टाइटल पिक्चर में शामिल करना है और किसे दूर करना है।

ये भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स जो साल 2020 के आखिर में धमाल मचा सकते हैं

साल 2020 में WWE में हमें कई नए चैंपियन देखने को मिले जिन्हें फैंस ने काफी पसंद किया, लेकिन अभी भी ऐसे कई सुपरस्टार्स जिन्हें टाइटल की सख्त जरूरत है। इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें साल 2020 में टाइटल जरूर जीतना चाहिए।

#5 रिकोशे

रिकोशे
रिकोशे

WWE में रिकोशे को काफी तेजी से पुश मिला लेकिन ये पुश लंबे समय के लिए नहीं था। लैसनर के खिलाफ मुकाबले में शामिल होने के बाद ऐसा लग रहा था जैसे कंपनी रिकोशे को जल्द किसी टाइटल के लिए बुक कर सकती है।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जिनका करियर WWE में बर्बाद हो गया

लेकिन क्रिएटिव टीम ने शायद रिकोशे को टाइटल पिक्चर में लाना जरूरी नहीं समझा। यह कहना गलत नहीं होगा कि रिकोशे रिंग में अपनी क्षमता का प्रदर्शन कर चुके हैं और इसके बाद वह टाइटल जीतने के पूरे हकदार हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#4 एजे स्टाइल्स

रेसलमेनिया 36 में द अंडरटेकर के खिलाफ जबरदस्त मुकाबला देने वाले एजे स्टाइल्स की गिनती कंपनी के सबसे शानदार परफॉर्मेर के रूप में होती है लेकिन इसके बावजूद वह सिंगल टाइटल से काफी दूर हैं।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने अपने विरोधी से हारने से साफ इंकार कर दिया

एजे स्टाइल्स का टाइटल से दूर रहना उन्हें मिड कार्ड रेसलर के रूप में पीछे ले जा रहा है। ऐसे में कंपनी को चाहिए कि इस साल वह एजे स्टाइल्स को किसी बड़े टाइटल जीत के लिए बुक करे।

#3 फिन बैलर

View this post on Instagram

F❌❌❌

A post shared by Finn Bálor Forever (@finnbalor) on

पिछले साल जब फिन बैलर मेन रोस्टर से NXT में हील टर्न के साथ वापस चले गए तो पूरा WWE यूनिवर्स हैरान रह गया था। NXT में जाने के बाद वह बिना टाइटल ही शानदार परफॉर्मेंस दे रहे हैं और कई फैंस इस चीज़ से खुश भी हैं।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जो रियल लाइफ में ट्रिपल एच के दोस्त हैं और 3 जिन्हें वह पसंद नहीं करते हैं

हालांकि अब समय आ गया है कि कंपनी पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन को टाइटल के लिए बुक करे और यह दिखाने की कोशिश करे कि फिन कंपनी के उन स्टार्स में से एक हैं जिनकी कंपनी को सख्त जरूरत है।

#2 साशा बैंक्स

साशा बैंक्स
साशा बैंक्स

साशा बैंक्स वर्तमान में अपनी दोस्त बेली के साथ नज़र आ रही हैं जिसके चलते उन्हें मनी इन द बैंक लैडर मुकाबले में भी शामिल नहीं किया गया है लेकिन ऐसी अफवाहें चल रही हैं कि समरस्लैम पीपीवी उन्हें विंस बड़ा मौका दे सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 रियल लाइफ WWE कपल जिन्होंने कभी एक स्टोरीलाइन में साथ काम नहीं किया

हालांकि पिछले काफी महीने से शानदार परफॉर्मेंस देती आ रहीं साशा बैंक्स अभी भी टाइटल से दूर है। कंपनी शायद समरस्लैम पर उन्हें टाइटल जीतने के लिए बुक कर सकती है लेकिन अगर इस साल साशा टाइटल से दूर रहती हैं तो यह उनके करियर के लिए अच्छी बात नहीं होगी।

#1 रोमन रेंस

रोमन रेंस
रोमन रेंस

रोमन रेंस ने पिछले साल बीमारी के बाद वापसी की थी। वापसी के बाद रोमन रेंस कई मुकाबलों में शामिल हुए जिसमें किंग कॉर्बिन के साथ उनके मुकाबले काफी चर्चा में रहे। हालांकि लंबे समय तक उन्हें टाइटल पिक्चर में शामिल नहीं किया गया।

ये भी पढ़ें: 18 सुपरस्टार्स जिनकी शादी WWE में साथी रेसलर्स से हुई

रेसलमेनिया 36 में वह पल आया जब यूनिवर्सल टाइटल के लिए उनका मुकाबला गोल्डबर्ग के खिलाफ बुक हुआ लेकिन एक बार फिर किन्हीं कारणों के चलते रोमन इस मुकाबले का हिस्सा नहीं बन पाए। हमारे ख्याल से रोमन की कंपनी में जब भी वापसी हो उन्हें टाइटल जीत की सख्त जरूरत होगी क्योंकि उनकी गिनती कंपनी के टॉप सुपरस्टार्स के रूप में होती है और ऐसे में लंबे समय तक उनका टाइटल से दूर रहना सही नहीं है।

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...