Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ब्रॉक लैसनर के अलावा 7 बड़े WWE सुपरस्टार्स जो 2020 में कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के साथ ही कंपनी को छोड़ सकते हैं

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
4.63K   //    20 Sep 2019, 14:00 IST

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

जब भी किसी डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार का कॉन्ट्रैक्ट समाप्त होने वाला होता है तभी कयास लगाए जाने लगते हैं कि वो सुपरस्टार कंपनी के साथ बना रहेगा या नहीं। जैसे साल 2019 की शुरुआत में स्कॉट डॉसन और डैश वाइल्डर ने तो रिलीज़ की मांग भी कर डाली थी मगर इसके बाद उन्हें पुश दिया गया और वो आगे चलकर टैग टीम चैंपियन भी बने।

द रिवाइवल की बात अलग थी लेकिन जॉन मोक्स्ली(डीन एम्ब्रोज) और टाय डिलिंजर जैसे भी कुछ सुपरस्टार्स रहे जिन्होंने अपना कॉन्ट्रैक्ट समाप्त होते ही WWE से बाहर जाने का फैसला ले लिया था।

इस बीच बहुत से सुपरस्टार्स ने नए कॉन्ट्रैक्ट भी साइन किए हैं मगर इस आर्टिकल में हम उन बड़े रेसलर्स के नाम आपके सामने रख रहे हैं जिनका WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट 2020 आते-आते समाप्त हो चुका होगा।

# ल्यूक हार्पर

आपको याद दिला दें कि रेसलमेनिया 35 के तुरंत बाद ल्यूक हार्पर ने सार्वजानिक रूप से यह घोषणा कर दी थी कि वो WWE छोड़ रहे हैं और उन्हीं के साथ टाय डिलिंजर ने भी रिलीज की मांग की थी। अब इसे हार्पर की अच्छी किस्मत कहे या बुरी क्योंकि डिलिंजर की मांग मान ली गई थी लेकिन हार्पर की नहीं।

उन्हें WWE रिंग से दूर रहते करीब 6 महीने पूरे हो चुके थे और क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी में उन्होंने धमाकेदार वापसी कर सबको चौंका दिया था। यह वही इवेंट था जिसमें उन्होंने अपने साथी रोवन के साथ मिलकर रोमन रेंस की खूब धुनाई की थी।

वहीँ अगर उनके कॉन्ट्रैक्ट की बात करे तो अब 2020 के शुरुआती सत्र में उनका WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट समाप्त होने वाला है। इसलिए अब देखना दिलचस्प होगा कि हार्पर का करियर उन्हें किस ओर ले जाता है, संभावनाएं बेहद कम हैं कि वो नए कॉन्ट्रैक्ट पर साइन करेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...