Create
Notifications

4 बड़े सवाल जो पिछले हफ्ते WWE RAW और SmackDown से खड़े हुए

WWE को इस हफ्ते कई सवालों के जवाब मिल सकते हैं
WWE को इस हफ्ते कई सवालों के जवाब मिल सकते हैं
ANALYST
Modified 28 Dec 2020
टॉप 5 / टॉप 10

WWE फैंस को पिछले हफ्ते RAW और स्मैकडाउन का एक अच्छा शो देखने को मिला है। साल के अंत में बिग ई ने सैमी जेन को हराकर अपने करियर में दूसरी बार इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप जीती है। इस जीत के बाद सभी की निगाह एक बार फिर से बिग ई पर टिक गई हैं। ऐसे में देखना दिलचस्प रहेगा कि वो आने वाले समय किस स्टार के खिलाफ फ्यूड में शामिल होते हैं। तो आइये जानते है कि इस बार शो के दौरान WWE ने अपने शो में कौन से सवाल छोड़े हैं:

ये भी पढ़ें: 5 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स जो अगले कुछ सालों में रिटायर हो सकते हैं

#4 क्या रिकोशे WWE RAW में रेट्रीब्यूशन को ज्वाइन करने वाले हैं?

पिछले कुछ समय से रिकोशे लगातर संघर्ष कर रहें हैं। उन्हें लगातार अपने मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। इस साल की शुरुआत में उन्होंने शो के मेन इवेंट में जगह तक बना ली थी। इस दौरान उनका सामना WWE चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लैसनर से हुआ था। इस मैच में हार के बाद से ही वो लगातार अपने मोमेंटम को हासिल करने की कोशिश कर रहें हैं। 

इस दौरान वो अपने पुराने दोस्त मुस्तफा अली के ग्रुप रेट्रीब्यूशन के खिलाफ फ्यूड में नजर आ रहें हैं। इस फ्यूड में रेट्रीब्यूशन ग्रुप के हर एक स्टार ने रिकोशे को रिंग में हराया है। जिसके बाद से उन पर लगातार इस ग्रुप को ज्वाइन करने का दबाव बन रहा हैं। ऐसे में वाले WWE रॉ शो के दौरान हमे इस बात का भी जवाब मिल सकता है।

ये भी पढ़े: WWE लैजेंड अंडरटेकर को लेकर एजे स्टाइल्स ने दिया बड़ा बयान

WWE RAW के दौरान भी रिकोशे को टी बार के खिलाफ हार का समाना करना पड़ा था। जिसके बाद उन्होंने कहा था कि वो अपने करियर को लेकर अब जरूर सोचेंगे। ऐसे में अगर रिकोशे आने वाले समय में इस ग्रुप से जुड़ जाते हैं तो वो WWE फैंस के सामने एक नये अवतार में नजर आ सकते हैं। उनके इस अवतार से WWE की रेटिंग को भी फायदा होगा और 2021 के पहले शो में फैंस को कुछ यादगार देखने को मिल सकता है ।

ये भी पढ़ें: 5 चीजें जो सैथ रॉलिंस SmackDown में वापसी के बाद कर सकते हैं

1 / 4 NEXT
Published 28 Dec 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now