4 बड़े सवाल जो पिछले हफ्ते WWE RAW और SmackDown से खड़े हुए

WWE को इस हफ्ते कई सवालों के जवाब मिल सकते हैं
WWE को इस हफ्ते कई सवालों के जवाब मिल सकते हैं

WWE फैंस को पिछले हफ्ते RAW और स्मैकडाउन का एक अच्छा शो देखने को मिला है। साल के अंत में बिग ई ने सैमी जेन को हराकर अपने करियर में दूसरी बार इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप जीती है। इस जीत के बाद सभी की निगाह एक बार फिर से बिग ई पर टिक गई हैं। ऐसे में देखना दिलचस्प रहेगा कि वो आने वाले समय किस स्टार के खिलाफ फ्यूड में शामिल होते हैं। तो आइये जानते है कि इस बार शो के दौरान WWE ने अपने शो में कौन से सवाल छोड़े हैं:

ये भी पढ़ें: 5 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स जो अगले कुछ सालों में रिटायर हो सकते हैं

#4 क्या रिकोशे WWE RAW में रेट्रीब्यूशन को ज्वाइन करने वाले हैं?

पिछले कुछ समय से रिकोशे लगातर संघर्ष कर रहें हैं। उन्हें लगातार अपने मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। इस साल की शुरुआत में उन्होंने शो के मेन इवेंट में जगह तक बना ली थी। इस दौरान उनका सामना WWE चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लैसनर से हुआ था। इस मैच में हार के बाद से ही वो लगातार अपने मोमेंटम को हासिल करने की कोशिश कर रहें हैं।

इस दौरान वो अपने पुराने दोस्त मुस्तफा अली के ग्रुप रेट्रीब्यूशन के खिलाफ फ्यूड में नजर आ रहें हैं। इस फ्यूड में रेट्रीब्यूशन ग्रुप के हर एक स्टार ने रिकोशे को रिंग में हराया है। जिसके बाद से उन पर लगातार इस ग्रुप को ज्वाइन करने का दबाव बन रहा हैं। ऐसे में वाले WWE रॉ शो के दौरान हमे इस बात का भी जवाब मिल सकता है।

ये भी पढ़े: WWE लैजेंड अंडरटेकर को लेकर एजे स्टाइल्स ने दिया बड़ा बयान

WWE RAW के दौरान भी रिकोशे को टी बार के खिलाफ हार का समाना करना पड़ा था। जिसके बाद उन्होंने कहा था कि वो अपने करियर को लेकर अब जरूर सोचेंगे। ऐसे में अगर रिकोशे आने वाले समय में इस ग्रुप से जुड़ जाते हैं तो वो WWE फैंस के सामने एक नये अवतार में नजर आ सकते हैं। उनके इस अवतार से WWE की रेटिंग को भी फायदा होगा और 2021 के पहले शो में फैंस को कुछ यादगार देखने को मिल सकता है ।

ये भी पढ़ें: 5 चीजें जो सैथ रॉलिंस SmackDown में वापसी के बाद कर सकते हैं

#3 असुका को WWE RAW विमेंस चैंपियनशिप के लिए नया फ्यूड मिलने वाला है?

शार्लेट फ्लेयर ने हाल में ही WWE RAW में वापसी की है। जिसके बाद उन्होंने असुका के साथ मिलकर विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप जीती हैं। वहीं दूसरी तरफ RAW विमेंस चैंपियन बनने के बाद ही असुका किसी बड़े फ्यूड का हिस्सा नहीं बन पाई हैं। ऐसे में अब WWE उन्हें किसी बड़े फ्यूड का हिस्सा बना सकता है।

ये भी पढ़े: 5 बड़े ड्रीम मैच जो 2021 में WWE में देखने को मिल सकते हैं

WWE की निगाह इस समय अपने 2021 के पहले पीपीवी रॉयल रंबल पर भी निगाह होगी। ऐसे में RAW के दौरान असुका को वो अब किसी नये फ्यूड में बुक कर सकती हैं। जिस वजह से असुका आने वाले नाया जैक्स और शायना बैज़लर के खिलाफ फ्यूड में नजर आ सकती हैं।

#2 क्या WWE केविन ओवेंस और डेनियल ब्रायन की टीम बना सकता है

रोमन रेंस हाल में ही केविन ओवेंस के खिलाफ फ्यूड में शामिल रहे हैं। इस फ्यूड के दौरान भी डेनियल ब्रायन और रोमन रेंस के बीच फ्यूड देखने को मिला है। इस दौरान रोमन रेंस लगातार जे उसो को उनके खिलाफ लड़ने के लिए कहते रहे हैं। इसके अलावा केविन ओवेंस को भी जे उसोज की वजह से रोमन रेंस के खिलाफ लगातार हार का सामना करना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें: 5 सुपरस्टारर्स जिन्हें पुश देना ने 2020 में बंद कर दिया

ऐसे में अब ये दोनों स्टार्स एक साथ आ कर रोमन रेंस और जे उसो के खिलाफ फ्यूड में आ सकते हैं। दूसरी तरफ केविन ओवेंस खुद भी कह चुके हैं कि वो टैग टीम डिवीजन का हिस्सा बनाना चाहते हैं। ऐसे में अब वो ब्रायन के साथ मिलकर एक टैग टीम बना सकते हैं।

#1 जे उसोज कब तक WWE यूनिवर्सल रोमन रेंस की मदद करेंगे

हैल इन ए सैल के बाद से ही जे उसो रोमन रेंस के राइट हैंड के रूप में काम करते हुए दिखाई दे रहे हैं। रोमन रेंस उन्हें जो भी करने को कहते हैं, वो हमेशा करते हैं। हील करैक्टर में आने के बाद भी रोमन रेंस ने ज्यादातर मैच में किसी की भी मदद नहीं ली हैं।

ये भी पढ़ें : "मैं और रोमन रेंस अभी भी Royal Rumble 2017 में हुए उस मैच की बात करते हैं"

ऐसे में अब फैंस के दिमाग में ये सवाल आ रहा है कि जे जब तक रोमन रेंस की मदद करते रहेंगे। वहीं जे जुड़ने के बाद से ही रोमन रेंस के हील करैक्टर को काफी ज्यादा मदद ली है। ऐसे में उनके जुड़े रहने से WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को लगातार फायदा ही हुआ है।