Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ट्विटर पर बॉलीवुड से जुड़ी इन हस्तियों को फॉलो करते हैं WWE सुपरस्टार्स 'द सिंह ब्रदर्स'

  • ट्विटर पर इन बॉलीवुड हस्तियों को फॉलो करते हैं द सिंह ब्रदर्स
Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 23:41 IST

द सिंह ब्रदर्स बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन के साथ
द सिंह ब्रदर्स बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन के साथ

भारत असल मायनों में फ्यूचर सुपरपावर बनने वाला है, फिर चाहे हम किसी भी क्षेत्र की बात करें। डब्लू डब्लू ई (WWE) के भारतीय फैनबेस की बात करें तो यह साल दर साल बढ़ता ही जा रहा है, इतना तो तब है, जब WWE भारत में अभी पूरी तरह से आई नहीं है।

विंस मैकमैहन को अंदाजा है कि भारतीय फैंस उन्हें कितना फायदा पहुंचा सकते हैं। पिछले एक दशक में WWE में भारतीय रैसलर्स की संख्या बढ़ी है, वह अलग बात है कि मेन रोस्टर में कम ही जगह बना पाए हैं। खैर, यहाँ हम द सिंह ब्रदर्स की बात करने वाले हैं, जिन्हें पहले 'द बॉलीवुड बॉयज़' के नाम से भी जाना जाता था।

यह भी पढ़ें: 5 कारण जिनकी वजह से रोमन रेंस जल्द WWE छोड़ सकते हैं

पूर्व WWE चैंपियन जिंदर महल के साथी रह चुके सुनील सिंह और समीर सिंह फिलहाल WWE 205 लाइव का हिस्सा बने हुए हैं। उनकी फैन फॉलोइंग की बात की जाए तो उन्हें 50 हजार से अधिक लोग फॉलो कर रहे हैं। वो खुद ट्विटर पर 384 लोगों को फॉलो करते हैं और हम उन बॉलीवुड हस्तियों के नाम आपके सामने रख रहे हैं जिन्हें द सिंह ब्रदर्स ट्विटर पर फॉलो करते हैं।

# रणवीर सिंह

रणवीर सिंह
रणवीर सिंह

रणवीर सिंह मौजूदा समय में बॉलीवुड के सबसे टैलेंटेड अभिनेताओं में से एक हैं और उनका नाम सबसे ज्यादा कमाई करने वाले भारतीय अभिनेताओं की लिस्ट में भी लिया जाता है। 'बैंड बाजा बारात' से उनके करियर की शुरुआत हुई और उनकी आख़िरी फिल्म गली-बॉय थी। रणवीर को ट्विटर पर 12.4 मिलियन से अधिक लोग फॉलो करते हैं।


# गुरु रंधावा

गुरु रंधावा
गुरु रंधावा

पंजाब से निकलकर कब गुरु रंधावा विश्व प्रसिद्ध स्टार बन जाएँगे, यह शायद उन्होंने भी नहीं सोचा होगा। उनके 'लाहौर' सॉन्ग को यूट्यूब पर करीब 75 करोड़ बार देखा जा चुका है। गुरु के अन्य बहुचर्चित गानों की लिस्ट में पटोला, हाई रेटेड गबरू और सूट जैसे गाने शामिल हैं। खास बात यह है कि वो इंटरनेशनल स्टार पिटबुल के साथ भी काम कर चुके हैं और ट्विटर पर उनके फॉलोवर्स की संख्या 3 लाख को छूने वाली है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पाएं

1 / 5 NEXT
Published 07 Jul 2019, 10:29 IST
Advertisement
Fetching more content...