Create
Notifications

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 17 मार्च 2018

PANKAJ

जैफ हार्डी की वापसी को लेकर बड़ी खबर सामने आई

पिडब्लू इनसाइडर के रिपोर्ट के मुताबिक जैफ हार्डी अगले हफ्ते WWE परफॉर्मेंस सेंटर में रिपोर्ट करने के लिए तैयार थे। हालांकि उनकी गिरफ्तारी की वजह से अब ऐसा होता नहीं दिख रहा। हार्डी को हाल ही में कॉनकॉर्ड, उत्तरी केरोलिना में कॉनकॉर्ड पार्कवे में अपने वाहन को रैलिंग से टक्कर मारने की जुर्म में गिरफ्तार कर लिया गया था। इसके बाद उनके ड्राइविंग लाइसेंस में भी दिक्कत थी।


WWE लाइव इवेंट रिजल्ट्स: MSG, 16 मार्च 2018, रोमन रेंस का जलवा और सीना का धमाका

चलिए नजर डालते है मैडीसन स्क्वायर गार्डन में हुए लाइव इवेंट रिजल्ट्स पर-

-सैमी जेन और केविन ओवंस ने एजे स्टाइल्स पर अटैक किया -नाकामुरा ने डिस्क्वालिफिकेशऩ के जरिए केविन ओवंस को हराया -सैंड्रिक एलेक्जेंडर ने ड्र्यू गुलक को दी मात -असुका ने मैंडी रोज को हराया

-ब्रे वायट ने मैट हार्डी को हराया -द बार ने न्यू डे, टाइटस वर्ल्डवाइड और गैलोज, एंडरसन को दी मात
-ब्रॉक लैसनर ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप केन और ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ डिफेंड की। इस मैच के बाद स्ट्रोमैन पर शेमस और सिजेरो ने अटैक किया।
-एलेक्सा ब्लिस ने WWE विमेंस चैंपियनशिप मैच में साशा बैंक्स और बेली को हराया।
-जॉन सीना और निकी बैला ने इलायस और सोन्या डेविल को हराया।
-रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और फिन बैलर ने मिज, कर्टिस एक्सल, बो डलास को हराया।

अपने पुराने दुश्मनों को बुरी तरह मारकर ब्रॉक लैसनर ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड की

मैडिसन स्क्वायर गार्डन सभी की नजरें ब्रॉक लैसनर पर थी। ब्रॉक लैसनर का मुकाबला यहां केन और ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ था। ये मैच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए था। कई महीनों बाद ब्रॉक लैसनर किसी लाइव इवेंट में नजर आए थे। खैर लैसनर को देखने के लिए क्राउड भी पहुंचा हुआ था। फैंस ने उनका पूरा समर्थन किया। ब्रॉक लैसनर ने अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप यहां डिफेंड की। हालांकि ये मैच वैसा ही हुआ जैसा रॉयल रंबल में इन तीनों के बीच देखने को मिला था। लैसनर ने यहां भी केन को एफ-5 देकर पिन कर दिया। ब्रॉन स्ट्रोमैन कुछ नहीं कर पाए। लैसनर ने भी बाद में ब्रॉन स्ट्रोमैन और केन को बुरी तरह मारा। खासतौर पर लैसनर ने स्ट्रोमैन पर अपना पूरा गुस्सा निकाला।

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...