Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 3 अगस्त, 2019

न्यूज़
1.43K   //    03 Aug 2019, 20:00 IST

WWE राउंड अप
WWE राउंड अप

रोमन रेंस की पहली हॉलीवुड फिल्म ने भारत में जबरदस्त कमाई की

फ़ास्ट एंड फ्यूरियस फिल्म सीरीज के कई सारे फैंस है और अब इस सीरीज की नई फिल्म रिलीज़ हो चुकी है। 2 अगस्त को हॉब्स एंड शॉ फिल्म रिलीज़ हो गयी है। यह फिल्म डब्लू डब्लू ई (WWE) फैंस के लिए खास इसलिए है क्योंकि द बिग डॉग रोमन रेंस इस मूवी के साथ हॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाले थे।

WWE न्यूज: SmackDown में रोमन रेंस के ऊपर हुए जानलेवा हमले को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई

डब्लू डब्लू ई(WWE) ने हाल ही में अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट और वेबसाइट पर 31 जुलाई को स्मैकडाउन लाइव एपिसोड के दौरान रोमन रेंस पर बैकस्टेज में हुए हमले को लेकर अपडेट दिया है।

अब तक के SummerSlam के मेन इवेंट मैचों की लिस्ट पर एक नजर

डब्लू डब्लू ई (WWE) के 4 बड़े पीपीवी में से एक समरस्लैम इवेंट की शुरुआत 1988 में न्यू यॉर्क के मैडिसन स्क्वायर गार्डन में हुआ था, जिसके मेन इवेंट में हल्क होगन ने रैंडी सैवेज के साथ टीम बनाकर आंद्रे द जाइंट और टेड डी बियासी का सामना किया था। इस बार इस बड़े पीपीवी का आयोजन 11 अगस्त को होगा। इस साल के इवेंट के लिए WWE ने अब तक कई बड़े मुकाबलों का एलान कर दिया है।

WWE न्यूज़: 1 साल के लंबे इंतजार के बाद WWE सुपरस्टार ने रिंग में वापसी की

करीब 1 साल तक रिंग से दूर रहने वाले फैन्डैंगो ने उनके टैग-टीम पार्टनर रहे टाइलर ब्रीज के साथ मिलकर आखिरकार रिंग में वापसी कर ली है।

WWE दिग्गज द रॉक ने रेसलिंग से संन्यास के राज़ पर सच्चाई बताई

द रॉक कितने बड़े डब्लू डब्लू (WWE) रेसलर हैं ये किसको बताने की जरुरत नहीं है। रॉक की नई फिल्म हॉब्स एंड शॉ रिलीज हो गई है और उनके फैंस को पसंद भी आ रही है। इस फिल्म के प्रमोशन के लिए द रॉक ने कैली और रयान से बातचीत की। इस दौरान रॉक से पूछा गया कि क्या वो रेसलिंग को याद करते हैं। 

WWE SummerSlam के मेन इवेंट में किसने लिया सबसे ज्यादा बार हिस्सा?

समरस्लैम का काउंटडाउन शुरु हो गया है। भारत में इस पीपीवी को 12 अगस्त को लाइव देखा जाएगा। सबी मुकाबले बुक हो गए है जबकि रोमन रेंस का मैच तय होने वाला है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि समरस्लैम की शुरूआत साल 1988 से हुई थी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

 





Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...