Create

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 5 मार्च 2018

ब्रॉक लैसनर द्वारा केन को करीब 30 सेकेंड में हराने की संभावित वजह का खुलासा

केन करीब 1 महीने के बाद कल ही रिंग में लौटे थे। केन, ब्रॉक लैसनर को चोकस्लैम देने की कोशिश कर रहे थे, तभी लैसनर ने उन्हें पकड़कर F-5 दिया और मैच को अपने नाम किया। रैसलिंग के जाने माने पत्रकार डेव मैल्टजर ने इस मैच को लेकर अपनी राय रखी। उन्होंने कहा, "WWE के कंपनी पर ही ब्रॉक लैसनर ने इस तरह का मैच लड़ा है लेकिन इस बात से फैंस काफी गुस्से में हैं। मैच में उतरते वक्त ब्रॉक लैसनर को फैंस की तरफ से शानदार रिएक्शन मिला। ये मैच जरा से देर ही चला। केन ने लैसनर को पंच मारने की कोशिश की, उसके बाद ब्रॉक ने उन्हें 2 जर्मन सुप्लैक्स और 1 F5 देकर मैच का अंत कर दिया। 1 मिनट से भी कम का मैच कोई देखना पसंद नहीं करता। फैंस मैच को लेकर काफी गुस्सा थे।"


WWE में रैफरी किस वजह से हाथों से "X" साइन बनाते हैं ?

प्रो रैसलिंग भले ही स्क्रिप्टेड हो, लेकिन यहां कभी भी किसी भी रैसलर को गंभीर चोट लग सकती है। चोट ऐसी भी हो सकती है कि जिसकी वजह से रैसलर अपनी जगह से हिल भी नहीं पा रहा हो। दरअसल ऐसी किसी स्थिति में रैफरी "X" का साइन बनाकर बैकस्टेज अधिकारियों को इशारा देते हैं कि रैसलर चोटिल हो गया है। इसके जरिए बैकस्टेज मौजूद लोगों को रैसलर की चोट के बारे में अवगत कराया जाता है। इसके बाद मैडिकल अधिकारी आकर रैसलर की जांच करते हैं।


WWE की 'दुश्मन' कंपनी रिंग ऑफ ऑनर में लगे 'रुसेव डे' के चैंट्स

WWE की प्रतिद्वंदी कंपनी रिंग ऑफ ऑनर का मैनहैटन मेयहैम लाइव इवेंट न्यूयॉर्क शहर में हुआ। शो के बीच में ही 'रुसेव डे' के चैंट्स सुनाई देने लगे। एरीना में मौजूद सभी फैंस लगातार 'रुसेव डे', 'रुसेव डे' चैंट्स कर रहे थे।


Edited by Staff Editor
Be the first one to comment