WWE के पूर्व चैंपियन द रॉक की एक्टिंग का दिग्गज ने बना मजाक और रोमांटिक कहानी का हुआ भावुक अंत

Ankit
WWE
WWE

"WWE में रोमन रेंस के साथ काम करने को लेकर मैं काफी उत्साहित था"

WWE के पूर्व सुपरस्टार रुसेव जिन्होंने हाल ही में AEW का हाथ थाम लिया है। AEW में रुसेव का नाम मिरो हैं। इससे पहले WWE के लिए सारे तंज रुसेव (मिरो) कस चुके हैं। कोरोना वायरस के कारण आई मंदी के चलते WWE ने अप्रैल महीने के दौरान काफी सारे सुरपरस्टार समेत कई स्टाफ मेंबर को बाहर का रास्ता दिखाया था।

WWE में सीएम पंक के साथ मैच को लेकर दिग्गज ने कही बड़ी बात

WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स Twitch पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में एक बार फिर उन्होंने लाइव स्ट्रीम किया था, जहां एक फैन ने उनसे भविष्य में पूर्व WWE सुपरस्टार सीएम पंक के खिलाफ मैच के बारे में सवाल किया।

WWE के 2 सुपरस्टार्स जिन्हें हरा पाना जॉन सीना के लिए आसान नहीं रहा

पिछले 2 दशकों की बात की जाए तो जॉन सीना WWE के सबसे सफल WWE सुपरस्टार्स में से एक रहे हैं। लगातार करीब डेढ़ दशक तक वो कंपनी के सबसे बड़े बेबीफेस सुपरस्टार रहे और आज भी फैंस उन्हें अपना हीरो मानते हैं।

WWE में ओटिस और मैंडी रोज की रोमांटिक स्टोरीलाइन हुई खत्म, दोनों सुपरस्टार्स हुए भावुक

WWE ने एक बड़ा ऐलान किया है। WWE सुपरस्टार मैंडी रोज अब रॉ का हिस्सा रहेंगी। टॉकिंग स्मैक में द मिज ने इस खबर को ब्रेक किया था। इसके बाद WWE ने भी इस बात को कंफर्म किया। स्मैकडाउन में मैंडी रोज और ओटिस की रोमांटिक स्टोरीलाइन बहुत टाइम से चल रही है। फैंस इसे बहुत पसंद कर रहे हैं। अब सभी को दिमाग में एक ही सवाल है कि मैंडी रोज के रॉ में जाने के बाद इस स्टोरीलाइन का क्या होगा।

WWE दिग्गज बतिस्ता ने द रॉक की एक्टिंग स्किल का मजाक बनाया

साल 2010 के टाइम पर ही WWE दिग्गज बतिस्ता ने हॉलीवुड में कदम रख लिया था। लेकिन इसके कई सालों बाद जाकर उन्हें यहां सफलता मिली थी। साल 2014 में Guardians of the Galaxy से उन्हें सफलता मिली थी। यहां से बतिस्ता को ब्रेक मिला। इसके बाद बतिस्ता हॉलीवुड में कई रोल निभाए और अच्छा काम किया। द रॉक का करियर भी रेसलिंग की दुनिया में सबसे ऊंचा रहा है।

6 फुट 2 इंच के रेसलर ने WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर को दी धमकी

कीथ ली हाल ही में WWE मेन रोस्टर में आए है। आते ही रैंंडी ऑर्टन के साथ मुकाबला उन्होंने लड़ा। WWE कीथ ली को शुरूआत से ही पुश देना चाहता है। मैकइंटायर और रैंडी ऑर्टन की स्टोरीलाइन में सीधे ही कीथ ली ने एंट्री कर ली। रॉ में डेब्यू से पहले भी कीथ ली कई बार रैंडी ऑर्टन के साथ मैच लड़ चुके हैं। WWE ने अब मैकइंटायर और कीथ ली के मैच का ऐलान किया है।

रोमन रेंस के हील टर्न को लेकर WWE हॉल ऑफ फेमर ने दिया बड़ा बयान

WWE समरस्लैम में रोमन रेंस ने वापसी कर सभी को चौंका दिया था। तब से लेकर अभी तक रोमन रेंस प्रोफेशनल रेसलिंग बिजनेस में चर्चा का विषय बने हुए है। लगभग पांच महीनों बाद रोमन रेंस ने वापसी कर हील टर्न लिया और पॉल हेमन भी अब उनके साथ आ गए है। हालांकि हील टर्न के बारे में तब पता चला जब कुछ हफ्ते पहले स्मैकडाउन में वो पॉल हेमन के साथ नजर आए।